DHAGAA

435 19 10
                                    

hello my friends m back with new chappi.... guys itni jldi kya hai yr.. thoda wait kr lo... itni jldi jldi chappi kese dungi... likhne mein toh wqat jata hai na yaaro.. toh thoda toh intezar krenge na aap sab...... good.. nd i promise ki jaldi jaldi chapter lekr aane ki puri kosis krugi....... to suru kre hum......

CHAPTER-4 .

DAYA- kaki ne bataya ki boss aaj phir chot kha kr aaya hai... khi phir se koi uski jaan..... nhi nhi aesa nhi hoskta waha uske sath acp sir hai puri cid team hai... use kese kuch hoskta hai... mein kuch zada soch raha hu..... lekin phir abhijeet...... sir ko puchu.... ha puch hi leta hu.....

daya calling acp sir...........

ringing..... nd pick.....

acp - hello......

daya- (rapid fire)  - abhijeet ko kya hua sir.... use chot kese lgi woh thik hai na please sir bataye please ....

acp (cool tone)  moka doge bolne ka....

daya-sorry sir.....

acp - kuch nhi hua hai ek case ke silsile mein gye the wapas aate huye accident hogya?  lekin ghabrane ki koi baat nhi hai....

daya- abhijeet.... ko apne ghar pe rukne ke liye bola hai na sir.... kahi phir se janab kal hero bankr beauro aajayege...

acp - itni chinta hai toh waha kyu gye.. yhi rehte gussa khatam krte... lekin nhi sahab ko bada hona tha... akele rehna tha freedom cahiye thi... toh ab kyu preshan horhe ho..... bola tha meine tumhe ki hum sab hai yaha... tum abhijeet ke bare mein janne ke liye puri mumbai mein phone kr skte ho lekin ek abhijeet ko call nhi kroge... kyu ego hurt hojayegi tumhari daya.....

daya -  sir.... aesa nhi hai mujhe bas fikr hogyi thi...... isliye.. meine pucha... i hope ki aap sab hai uske sath..... m sorry sir... good night sir...... nd disonnected........

acp -  daya.. suno hello...... shit ye meine kya bol diya gusse mein use hurt kr diya.... woh toh... lekin mein kyu gulity feel kru meine bhi toh sach hi kha? 
uff mein kese indono ko ek time mein handel kruga.... daya abhijeet ko chor kr pura duniya se baat kr skta hai.. lekin abhijeet se nhi.. or abhijet.. use abhi be  umeed hai ki daya wapas aayega.......

here in duo house.......... kaki way jeets room....

kaki -  kya hua jeet...... kya cahiye beta..

abhijeet -  kaki yha meri kuch files rakhu thi or meri noval woh bhi nhi hai yha? kharakhi......

kaki -  ooh woh... mujhe lga gudda ki comic's hai isliye waha rakh di ....

abhijeet - meri cheeze apke gudde ke room. mein kya kr rahi hai... kaki meine mna kiya h na aap room. mat saaf kiya kijiye sab idhr udher kr dete ho aap....

kaki - ary jeet... beta.. mein bhol gyi thi mein abhi la deti hu.....

abhijeet -  nhi rukiye kaki mein khud leaauga... pta chla apko file lane ko bolo aap apne gudde ki comics lakr dedo.... (with smile).... sorry mein thoda gussa hogya..... maaf kr do kaki...

kaki - jeet.. kaki bhi bolte ho or maafi bhi magte ho... galat baat na
..

abhijeet - khana ban gya?

kaki -  ha daal chawal banaya hai

abhijeet - yakk daal chawal...(littel smile)  . kaki apko or daya ko kuch or nhi aata kya... aap usko hi khilao daal chawal........
but stop ......see kaki teary eyes....

DHAGAAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें