DHAGAA

350 15 10
                                    

hello friends m back with this one... guys acha lga mujhe review ko dekh ke aap sabhi ne bahut pyar diya h is story ko... kafi msgs bhi mile ki end jldi horha h  ...but dont worry  mein jldi end nhi krugi possible ending hi hogi ....toh i hope ki aap support krenge....... suru krte hai....

CHAPTER-20 .

daya- texi ka number dekha tumne? 

auto driver - nhi sahab.....

auto 2- ary sahab woh.. texi na.. humare samne wale texi stand pr hi hoti hai.. kya naam. h uska.... gullu.. hai... sahab gullu texi driver.. woh samne wale tea shop pr hi chai pita hai meine dekha tha usko....

daya-gullu .....ye woh toh nhi jo bule texi service ke liye texi chalata hai....

auto - ab sahab texi ka toh naam nhi pta lekin driver ka naam gullu hi hai

daya-abhi kha milega ye? 

auto - sahab woh samne jo billu dhaba hai na wahi aata hai khana khane.    ..

daya - ok sukriya.  .....

daya us dhabe ke traf jata hai...... umees krta hu gullu mil jaye abhijeet ka milna bahut zarori hai........ ask to dhaba.. owner.......

owner - woh driver..... woh toh abhi nikla khana kha ke.... 3 min huye....

daya -  kis taraf gya? 

piche gali mein... wahi toh texi lagata hai woh......

daya jldi se piche ki taraf jata hai........

ek driver waha se jata toh hai...... daya shouted... gullu......

gullu stop.... ha sahab......

daya - near him.... tum gullu texi driver hona...

gullu -  ha sahab mein hi hu.....

daya show pic... -  ise kha chora tumne...

gullu - aryye toh apne abhijeet sahab hai.....

daya - ha abhijeet hai.. kha chora... jldi batao...

gullu - sahab meine inhe signl se lift di thi meri texi se takrane wale the.... phir meine inko texi mein bethaya... bde ajeeb lg rahe the.... ghar ke bare mein pucha toh kuch bole nhi mere ko lga tabiyt kharab h... bol rahe the ki sardard horaha h toh mein dhere bolu... sahab meine inko inke ghar chora or apne kaam pr lout Aaya....

daya -  ghar....?  tumne koun se ghar chora? 

gullu - wahi sahab jaha hamesha chorta hu...... anand colony....

daya -  kya?  .... oh no.... waha nhi lejana tha gullu......

daya calling acp sir.........

acp sir pick..... hello.....

daya - sir.. abhijeet.. ghar pr hai humare ghar pr.. ye gullu yexi walene use humare purane ghar pr chora tha ....

acp - kya. ....waha pr... thik hai mein abhi niklta hu.... tum bhi wahi pucho...

daya -  ok sir mein aata hu.......

acp salukay sachin... trio out of beauro..... to way duo old house.......

after some time stop front of duo old house..........

acp -  salukay  chl jldi.... hope ki sab thik ho.....

both slowly way inside.........

DHAGAAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें