7.❤️

452 92 70
                                    

Shravani sat in her office and hold her head," Hey bhagwan! Kya ho raha hai ye sab? Kya karu? Kaise sambhalu sab?"

Peon knocks at her door and gave her one diary and told her that Karan has sent it to use it write down important things and Krish's daily schedule.

After 2 minutes Krish again called her and he also gave her one diary for the same purpose and he also gave her 2 files to study.

Shravani," 2-2 diaries ka kya karu? Ha 1 diary ko apne khud ke liye use karti hu. Mujhe khud bhi to important cheeze aur points likhne honge na jisse mein bhul ke koi garbad na kar du.

Koi bhi mistake nahi kar sakti tu Shravani varna vo(Krish) kya sochenge tere bare mein? 1 to vaise hi bina interview ke ya ye jane ke main yaha kaam karne layak hu na nahi naukari par rakha vo bhi isliye kyuki unhone vada(promise) kiya tha. Vada bhi isliye kiya kyuki unki meri achanak se... Jo bhi ho ab vahi hai mere..boss..yes boss... Aur main unki pa..bas pa...

Kuch galti nahi karni Shravani. Unke aage impression thek rakhna hoga jisse vo mujhe apna le."

She looked at Krish's cabin through glass wall and frowned seeing him shouting angrily at someone," Kitna gussa karte hai ye! Uff! Yaha office mein sab kaise jhelte honge itna gussa? Main kaise sambhalugi?"

She looked at two diaries. One was black and one was red. She decided to make red one hers.

She opened red diary with intension to write down all the rules & regulations & all the works that she have to do daily in it.

Don't know what came in her mind that instead of writing all the instructions given to her, she started writing something else, everything that was going on in her mind.

She wrote (she referred diary as Krish)-

1 hi din mein Kitna kuch badal gaya. Main aaj itne bade office mein hu vo bhi khud ke cabin mein. Shocking! Kal tak restaurant mein chota sa waitress ka kaam karti thi aur ab!  

Kal restaurant mein jab aapne sathiyon ne jhagra kara uske baad mujhe waha se nikal diya gaya aur phir main jab restaurant ke barabar wale temple mein bhag kar gayi tabhi restaurant mein jo kuch dusre aadmi the unhone mera peecha kara. Vo mere sath badtameezi kar rahe the ke aapne dekh liya aur mujhe bachane aa gaye. Phir aapki waha larai ho gayi. Pata nahi kab unn mein se kisi ne kuch aur logo ko phone karke bula liya. Aur jo log aaye unke paas hathiyar the, guns aur knife.
Aap shayad lar lete sabse akele hi par jaise hi mere ser par gun rakhi 1 ne to aap rukk gaye.

Uss aadmi ne bola aapko jane ke liye par aap nahi gaye.

Now let's see what happened in my pov. Although Shravani has written everything in diary in her pov as if she is talking to Krish.

One of the goon said," Dekh aakhri baar bol raha hu kat le yaha se aur iss larki ko bhul jaa."

Krish," Aise kaise kat..chala jau aur bhul jau? 1 masum larki ke sath tum log aise jabardasti karne ka soch bhi kaise sakte ho?"

Other goon said," Kyu tujhe itni takleef kyu ho rahi hai?"

Man who had actually followed Shravani from restaurant said," Dekh beta shanti se bol raha hu bhul jaa isse. Ab ye meri hai. Tu dusri dhund le."

Krish," What? How can you?"

Goon," Angrezi(English) mat jhar."

Krish said to Shravani," Tum khare khare kya dekh rahi ho police ko call karo."

Yes Sir😏😉❤️ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें