28.❤️

418 89 32
                                    

Pari," Ye khud bhi confuse hai aur hame bhi kar raha hai."

Bela," Stop making excuses Krish."

Krish," Main excuses nahi de raha. Mera matlab hai

Mahir interrupted," Koi baat nahi beta hum samj sakte hai. Ye easy nahi hai. You want some time. Yahi bolna chahte ho na. Hum tumhe 1 month ka time dete hai.

Shravani can have her separate room till you both feel comfortable to share one room par shift to karna hoga Shravani ko jisme shyad Shravani ko khud bhi koi problem nahi hai. Phir bhi koi problem hui to tab ka tab dekhege.

Krish tumhari dadi ka order hai ki ghar ki bahu ko ghar mein le aao ab. Unki baat nahi tal sakte. Thora delay kar sakte hai. Main baat kar lunga unse."

He nodded.

Pari messaged Krish," Bhai dekh liya sab decided tha pahle se. Vo to tujhe baccha samj ke dil rakhne ke liye puch rahe the ki kya karna hai."

Krish replied," Chup beth!"

Shivi brings their food with one more waiter.

Bela," Shravani shift karne ki preparations immediately start kardo. Start packing your things."

She nodded...

Shivi," Shift? Kaha?"

Everyone ignored her.

Shravani do reply this time," Chachi ke ghar se."

Shivi," Vo aane dengi tujhe? Har month teri half salary jo milti hai teri free mein unhe?

Mahir," Tum dono jante ho ek dusre ko?"

Shravani," She's my childhood friend."

Bela," Okay! That explains her reaction earlier."

Shivi," Sorry main aap logo ke bech mein boli."

Mahir," It's fine."

Arjun," Ye chachi ka kya bol rahi thi tum? Kon chachi?"

Shivi," Iski chachi."

Shravani," Ha vahi problem hai. Meri chachi nahi manegi. Vo gussa karengi aur ho sakta hai galat bhi samj le. Vo janti nahi iss sabke bare mein."

Shivi," Kis bare mein?"

Shravani got scared as Shivi too don't know. Krish saw her changed expressions.

Krish," Nothing! She meant to say vo nahi janti Shravani shift karne wali hai unke ghar se."

Shivi," Ohh! I think I should go. I am interrupting you all."

Krish," Yes you are."

Mahir," Krishna!😠 (To Shivi) It's fine... You are her friend."

Krish," (slowly) Nautanki kahiki!"

Shivi went from there.

They completed their lunch in silence.

While going out.

Arjun," Mujhe na full story janni hai."

Mahir," Evening mein aaram se bataunga sab."

Bela," Krish go and drop Shravani in your car. Pari hamare sath aa jayegi."

Shravani," It's fine. I can manage myself."

Mahir," Nahi! Krishna chor dega."

Krish," Papa vo bol rahi hai chali jayegi apne aap."

Arjun," Mahir part 2.🙄"

Mahir," Kya?"

Arjun," Kuch nahi! Jaa na bhatije(nephew). Aise mauke kam milte hai."

Krish," Ok!"

Everyone went leaving Shravani and Krish their.

Krish," Main..main car leke aata hu parking se."

She nodded.

He goes and just then Shivi comes out.

Shivi," Shravu..Shravu..Shravu..."

Shravani," Shivi!"

Shivi," Acha hai yahi mil gayi. Mujhe laga auto stand tak daurna (run) parega."

Shravani," Kyu?"

Shivi," Tere se baat karni hai na isliye."

Shravani," Tu iss time yaha? Teri 1-3 shift nahi hoti."

Shivi," Maine change karwa li. Evening mein kabhi kabhi zyada late ho jata hai aur ab to 7 baje se pahle hi andhera bhi ho jata hai, to 5 baje yaha se chali jati hu. Bas 1 bje 10 mins ka apna lunch ka break leti hu."

Shravani," Acha! Bataya nahi tune."

Shivi," Bataungi to tab na jab mauka milega. Tu milegi, baat karegi. Lagta hai bahut busy ho gayi hai ab. Appointment lena parega madam ka milne ke liye."

Shravani," Nahi nahi.."

Shivi," Vo sab kya tha andar? Tu inn logo ke sath lunch karne aai? Tum logo ke office ka to kuch lag nahi raha tha? Personal hi lag raha tha sab. Aur tu shift kar rahi hai? Kaha? Kab decide kara? Mujhe bataya kyu nahi? Main bhi tere sath acha ghar dekhne aa jati. New landlords ne bewakoof bana diya tujhe to? Aur tere boss ka tere shift hone se kya lena dena? Aur..aur vo larki ne tujhe bhabhi kyu bola?"

Shravani put hand on her mouth.

Shravani," Bas..bas Shivu! Ek sath itne sawal? Saans to lele.(take a breath.)"

Krish comes in his car and presses horn of his car.

Shivi," To galti kiski hai? Kon bhaag raha hai itne time se? Kisne sab chupaya hai?"

He again presses horn and little longer this time.

Shivi turned irritatingly," Kya hai?"

Sharavni," Abhi aai."

Shivi," Tu iske sath"

Before she can complete he again pressed horn and for more duration this time.

Shivi put hand on her ears," Aarhhh! Pagal hai kya?"

Shravani runs to car," Shivi main tere se baad mein baat karugi. Abhi jana hoga. Bye!"

She sits in car and Krish immediately took her from there, before Shivi could reply.

Shivi," Ye kya tha?"

__________________________________

That's all for now.

Share your views in comments and don't forget to vote.

BB

Yes Sir😏😉❤️ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें