23.❤️

326 94 48
                                    

Mahir," Aise kyu soch rahi ho? Ye decision tumhara hai ki tumhe usse as a husband accept karna hai ya nahi? Na ki uska. He will never say no."

Shravani," Par"

Bela," No par! It's enough. Tell what do you want clearly."

Shravani," Main..main"

Bela," Ha tum"

Shravani," Main to shuru se hi iss shaadi ko manti hu aur unhe pati. Unhone hi rukne ko bola tha."

Mahir," Don't hide your opinion and wish. Jaise bologi hoga."

She nods...

Bela," We are going to police station from here. Do you wish to come to complain against those goons?"

She nodded in no.

Mahir," Daro mat! Hum sambhal lenge. Acha aaj raat 8 bje 'Tasty Treats' restaurant mein aa jana for family dinner." (Ne of this restaurant is imaginary.)

Shravani," K..kyu? Vo to bahut bada restaurant hai. Main vaha? Aur aap log family dinner karne wale hai na to mera vahan kya kaam?"

Mahir," You are part of family now. Waha aaram se sabke sath baat karege."

Bela," We will decide aage kya karna hai?"

She nodded...

Mahir," Don't worry... Krishna kuch nahi bolega."

Bela," I think we should go."

They all stand and went near door to go but Bela stopped and said," Be on time Shravani. Don't be late."

She nodded.

At 7:00 pm

Everyone at Sehgal house were getting ready but Krish was sitting on sofa with confused expressions.

Mahir," Krishna change karo jaa ke."

Krish," Kyu?"

Bela," To kya 5 star restaurant mein vest aur shorts mein jaoge?"

Krish," Nahi! Mera matlab hai ki hum kyu jaa rahe hai bahr dinner karne?"

Mahir," Beta bahut time se sath mein sab kahi bahr nahi gaye na isliye sath mein dinner."

Krish," I doubt!"

Pari comes out jumping," Yayy! Main aaj"

Before she could complete that," Main bhabhi se milugi!" she became quiet seeing Bela's face.

She got reminded that they have decided not to tell Krish that Shravani is also coming or he may back out and not go.

Krish," Main kya?"

Pari," Main bahr dinner karne jaungi!😅"

Krish," Isme khargosh (rabbit) ki tarah kyu uchal rahi hai? Papa iska naam Pari nahi Bunny hona chaiye tha."

Pari took a cushion and hit him.

Pari," Kharoos kahike tujhe na 60's ke time mein paida hona chaiye tha. Boring aadmi!😒"

Krish," Aur tujhe na koi cartoon character hona chaiye tha human nahi."

Bela," Bas karo dono. Krish get up. We will leave in 15 mins." She went to her room.

Krish," Okay! But 1 question. Papa aapko to ghar ka khana zyada pasand hai na aur ghar mein puri family ke sath peace ke sath time spend karna. Phir family ke sath time spend karne bahr jaa rahe hai hum? Aur hum 2 din pahle hi to client ke sath business dinner ke liye gaye the."

Mahir," Kabhi kabhi different bhi hona chaiye aur har cheez business ke liye nahi hoti, agar family ke liye ho kuch to chalta hai."

Pari," Tujhe nahi jana na to tere liye ghar mein khichdi bana dete hai. Dinner hum kar lenge tu khichdi kha lena. Hamare sath car chalane ke liye chal. Driver uncle chutti par hai na. We need a driver."

Krish," Dekh lo papa pahle khud aise ulta seedha bolti hai aur phir jawab deta hu aapke paas rone ka natak karne pauch jati hai."

Mahir," Bas.. bas... Pari bada bhai hai. Aise mat bolo, thori respect se baat karo. Aur Krishna choti behen hai aaram se baat karo isse aur taiyyar ho."

He also went inside.

Krish," Respect ki spelling bhi aati hai tujhe?"

Pari," Tujhe bada pata hai politeness kya hota hai?

Aur nahi to kya? Kya galat bola maine? Tujhe nahi jane ka mann, nahi khana bahr to mat kha. Hamara plan kyu kharab kar raha hai?"

Krish," Maine kab bola mujhe bahr nahi jana ya bahr ka nahi khana?"

Pari," Ha to kya bol raha hai tab se? Kyu jaa rahe hai? Kya zarurat? Complaining machine tera switch na  jab dekho on rehta hai."

Krish," Tantrum queen har time natak tera rehta hai. Ye nahi chaiye. Vo nahi chaiye. Ye nahi pasand. Aur complaining machine main?"

Pari," Jhoothe kahike! Maine kab dikhaye tantrum? Main na sach bolti hu hamesha seedha muh pe. Natak nahi karti auro ki tarah ki mann mein kuch muh pe kuch. Dogule insan(hypocrite)!"

Krish," Kon dogula? Peeth peeche dasne wali naagin.(back biting snake.) Tujhe kya lagta hai mujhe pata nahi ke tune hi papa ko vo video dikhai thi meri aur Shravani ki shaadi ki?"

Pari," Maine? Papa ne tera phone khud se check kara tha."

Krish," Ohho! Dekhi kitni bholi hai na! Papa ki bola kisne? Vo aise kabhi check nahi karte."

Pari," Ha chal bola maine to? Ha to? Kya kar lega? Main jhooth nahi bolti na hi auro pe jhoota rob jharti hu aur na hi bina baat ke daat parwati hu. Time aane pe side leti hu main naa ke auro ke jaise phasa deti hu."

Krish," Kitne ache se side leti hai na pata hai. Chugalkhor(person who rants out everything or tells someone's all secrets to others.) kahiki."

Pari," Ek to maine teri help ki. Tu bata nahi paa raha tha. Thank you bolna chaiye tujhe. Par nahi mujhe galat galat bolna hota hai na hamesha. Jab dekho daata rehta hai. Taane marta hai aur mumma papa ke aage phasa deta hai."

Krish," Khud to achai ki devi hai na."

Soon their verbal fight turned to physical fight.

They attacked each other with cushions first. Then when all the cushions got landed at different ends of rooms they took vases and threw them at each other then they started hitting each other with their hands.

Behir and Sumi came out listening voices of breaking vases and their screams.

They got shocked seeing Pari and Krish rolling on floor and pulling each other's hair out.

Bela screamed," Ye kya ho raha hai?😡"

___________________________________

That's all for now.

How was Krish and Pari's fight?😁

Don't worry. Behir will make them resolve it.

Share your views in comments and don't forget to vote.

BB



Yes Sir😏😉❤️ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें