20.❤️

345 92 75
                                    

In Behir's room.

Mahir was lying on bed with his arm on his head and Bela was applying moisturizer on her arms and legs.

Bela," Kya soch rahe ho Mahir?"

Mahir," Krishna ke bare mein. Vo kya feel kar raha hoga? Kya sochta hai vo real mein hamare bare mein. Jo hua aaj aur jo pata chala aaj hame uske bare mein soch raha hu.

Sona humne kabhi apne baccho se zyada strictness nahi dikhai. Tumne kabhi kabhi daata hai, vo bhi galti kari koi jab unhone tab par maine kabhi kuch nahi bola. Hamesha pyaar se samjhaya hai aur pyaar se baat kari hai. I always behave like a friend with them. Phir bhi Krishna ne kyu nahi bataya? Kyu darr gaya batane se? Jabki uski koi galti thi hi nahi agar usne jo bataya hai vo sach hai. He was forced into it aur koi galat intension nahi tha uska to chupane ka kya matlab?

Agar koi insan kisi problem mein phasta hai to sabse pahle apni family ko batata hai. It's natural. Don't he trust us ke uske dil mein kya hai bataye. Hum kuch bolte thori. Support karte. Bahut pahle hi koi way nikal liya hota sab thek karne ka."

Bela removes his arm from his head and lie down on his chest, hugging him.

Bela," Ha vo to hai Mahir par ye bahut badi baat thi. Thora darna banta tha uska.

Hamara Krish shuru se hi obedient aur intelligent raha hai. Par emotions mein thora weak hai. Vo shuru se hi apne emotions thek as express nahi kar pata. Aur yaad hai jab 7th class mein revision test mein uske first time 2 marks aaye the 20 mein se  to kitna darr gaya tha batane se. Kuch bol hi nahi raha tha jab se school se aaya tha. Phir next day uski teacher se baat kari tab pata chala tha kya baat hai. Usne hamara pyaar dekha hai hamesha to gusse se darr gaya vo hamare.(He has seen your anger for your employees isliye pata hai usse kaisa hai tumhara gussa.)

He didn't knew how will we react? Aur hum the bhi nahi the yaha. Jab aaye to batane mein darr gaya hoga."

Mahir," Par maa to thi na. Mana hum nahi the aur hame waha parshan nahi karna chahta tha par maa se kyu chupaya?

Aur ye koi normal class test nahi hai Sona ke iss baar kam marks aaye to next time acha lane ki try karege. Ye real life hai. Aur jab uske kam marks aaye the tab bhi humne.. maine daata nahi tha. Khud parana start kar diya tha.

This is a whole different situation."

Bela," Right! This is a different situation. Aur jab se aapne usse parana start kara tha tab se har saal usne top kara hai. Usne sahi nahi kara chupa ke. He should have told us. But at this time he need your support just like that time. Usse aaram se samjhao Mahir. Baat karo usse. Gussa mat ho uspe. He can't take your anger. Meri daat khane ki to aadat hai usse par aapki nahi. He can't tolerate it."

Mahir," Main gussa nahi hu usse Bela. I mean tha uss time jab video dekha par thori der mein gussa shant ho gaya tha. But I need time to think. Aisa nahi hai main gussa hu isliye baat nahi kar raha. I don't have anything to say for now. Abhi vo bhi dara hua hai. Thek se na kuch bol payega na soch payega. Kal baat karunga usse jab uska dimaag bhi shant hoga. Let him think himself for today."

Bela," Okay! Seedha seedha bolo na punish kar rahe ho baat na karke kyuki chupaya usne. Kal baat karoge, dara hua hoga. Abhi kuch hai nahi bolne ko. Dara to kal bhi hua hoga."

Mahir," Ha par utna nahi. Tab tak thoda shant ho chuka hoga."

Bela,"Thek hai... Vaise mujhe pata hai bahut kuch chal raha hai iss(points her index finger at his head) dimaag mein."

Mahir," Main punish nahi kar raha usse Sona. Bas abhi baat nahi karna chahta kuch bhi."

Bela," Mujhse bhi nahi?"

Mahir," Aapse to kar raha hu na baat.  Acha aap Satish ko call karke bolo vo uss larki ka..kya naam hai Krish ne jisse shaadi kari hai?"

Bela," Shravani!"

Mahir," Ha Shravani! Usse bolo Krish ki secretary Shravani ke bare mein pata lagaye. Ye shaadi ke bare mein mat batana. Usse bolo Shravani ki information nikale..uski family history, background, friends, vo kon hai? Kaha se hai? Kaisi hai?  Although you said she seems innocent but still we don't know anything about her. Thora bahut pata hona chaiye hame bhi.

Aur vo kon gunde the jinhone zabardasti shaadi karwai? Shaadi ke video mein kuch log dikh rahe hai. Maybe vahi honge. Hum kal police complaint karege unki. They harrassed our son and that girl. They should be behind the bars.

Aur Shravani ko kal office mein bulao milne ke liye. Abhi ghar mein lana shyd sahi naa ho. Krishna is not ready to accept her. Par hame uska perspective bhi janna hoga. Vo bhi important hai. Hame uss ladki se akele baat karni hogi.

Phir kal evening mein maa, Pari aur Krish ko leke kisi restuarant mein jayege aur vaha uss ladki ko bhi bulayenge aur seedha seedha baat hogi ke vo dono aage kya chahte hai? 

He may feel uncomfortable with all this but it's necessary for both of them to have a seroius face to face talk.

Vo iss marriage ko khud se chance denge ya thoda time chaiye unhen? Ussi hisab se decide karege hum ke aage kya karna hai?

But first thing tomorrow morning, hame Krish se baat karni hogi ke what he thinks? What he wants?"

Bela," Okay... It's perfect!

Dekha main sahi thi. Aapke dimaag mein bahut kuch chal raha hai. You have thought this much in this little time. Amazing!

Par ye sab choro thori der ke liye aur socho Mahir hamare chote se baby ki shaadi ho gayi. Hamara Krishu itna bada kab ho gaya Mahir?"

Mahir," Ha Sona mujhe bhi believe nahi ho raha. Aisa lagta hai abhi kal ki hi baat thi jab maine first time usse apne hath mein uthaya tha. Kitna chota sa aur cute tha na."

Bela," Apna naam bolna nahi aata tha to apne ko Kissi bolta tha.😄"

Mahir," Ha kaise bolta tha jab bhuk(feels hungry) lagti thi 'Kissi bhuki bhuki!'  Bahut jaldi bada ho gaya hamara beta."

Bela," Pari bhi kitni jaldi 11th class mein aa gayi Mahir. Itni jaldi kyu badal raha hai sab?"

Mahir," Aise hi hota hai Sona. Bacche kab bade ho jate hai pata hi nahi chalta. Sab time ka khel hai. Kab nikal jata hai pata nahi chalta."

Bela," Kuch sal pahle tak hum young the aur ab middle aged ho gaye hai par vishwas hi nahi hota. Dil maanta hi nahi hum bhi itni jaldi bade ho rahe hai."

Mahir kissed her forehead," Aise hi hota hai. Aap jaa ke Krish ko dhoodh(milk) ka glass dedo. Usne thek se nahi kara dinner. Thora pyaar se baat karna usse vaise hi bahut pareshan hai. Usse bolna zyada soche nahi. We will handle everything.

Aur main jaa ke mumma se baat karta hu aur puchta hu humne jo socha hai unhen vo sahi lagta hai ya nahi? Kya soch rahi hai vo iss sabke bare mein."

Bela smiled and got up," Okay!"

____________________________________

That's all for now.

Hope you are liking all this.

Mahir ne kitna kuch soch liya na aur Krish ko lag raha tha uske bare mein koi soch nahi raha.

Share your views in comments and don't forget to vote.

BB

Yes Sir😏😉❤️ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें