Behir took Krish and Pari to their respective rooms and explained them that it is not right to hurt their sibling. Small arguments over some disagreement are normal but the way they had behaved is not acceptable and that for them their both kids are equal. They love their both kids equally.
Next morning...
Bela asked Krish to not go office and rest at home. He find it suspiciously strange as he know how serious his mother is for work.
He went to Mahir to clear his doubts.
Krish," Kaha jane ke liye ready ho rahe ho aap?"
Mahir," Office aur kaha? Hum holiday par gaye the kuch time ke liye par retire nahi huye hai. Aur tumhe CEO bana diya iska matlab ye nahi hai ghar par beth jayege itni jaldi. You have to report us."
Krish," Yes yes I know aap dono boss ho."
Mahir," Kya hua? Sab thek?"
Krish," Bahut ajeeb sa lag raha hai."
Mahir," Kyu?"
Krish," Mumma ne bola office na jaake ghar par rest karu."
Mahir," To isme kya? She's your mother and cares for you. Kal tum dono ki ladai mein chot bhi to lagi hai na itni."
Krish," I am fine. Uss pagal ke nail scratches hai kuch aur ser(head) par thori si chot, not that deep."
Mahir," Par laga to hai na."
Krish," Kuch hai jo aap nahi bata rahe. Something is going on."
Mahir," Nothing!😓"
Krish," Papa! Sach batao!🤨 Main mumma ko nahi bataunga aapne bataya hai.😐"
Mahir," Okay then! But don't backout after listening. Humne kal dinner par Shravani ko bhi invite kara tha. Tumhe bata nahi rahe the jisse mana na kardo.
Aur aaj hum sab 1 bje lunch ke liye jaa rahe hai kyuki kal raat tum dono ki larai ki wagah se hum jaa nahi paye the. Sona aur Pari ka plan tha ki 12:00 bje Pari achanak se bahr jaane ki zid karegi kyuki last night dinner cancel ho gaya tha na. Isliye tumhe ghar par rukne ko bola tha jisse zid karke laa sake Pari tumhe."
Krish," Matlab mujhe chot lagi to uss wagah se care nahi kar rahe the?😟"
Mahir," Nahi! Nahi! Aisa nahi hai. Isi wagah se to ghar ka"
Krish interrupts," It's fine papa. Par Shravani ko kyu? Aap dono ne mil to liya usse?"
Mahir," Ha mil liye hum but aaj dono ko milwana hai. Aamne samne beth ke baat karo, clear kari jo bhi problem hai aur solution nikalo iss situation ka. Decide karo kab usse ghar le kar aa rahe ho."
Krish," Par itni jaldi kya hai? Hum jante bhi nahi ek dusre ko. Aaj ka lunch ka plan cancel karte hai. Shravani ko aaj office mein mana kar dunga aane se. It's too early."
Mahir," Issi wagah se tumhe bata nahi rahe the. Ab mana nahi kar sakte tum. Lunch par jana hi padega. Aur iss sabke bare mein hamari pahle bhi baat hui hai na? Aaj nahi to kal tumhe accept karna hi hoga. Jitni jaldi karoge utna acha hoga. Jab tak miloge nahi, baat nahi karoge to janoge kaise ek dusre ko?
Aur tumhari secretary Shravani ko already message mil chuka hai ki uska off hai aaj."
Krish," Par ye sab bahut"
Mahir put hand on his cheek," Mujhe pata hai beta hard hai bahut. Par face to karna padega. Isse majboori ya responsibility mat samjho. Wife nahi friend banao pahle, phir dekhna sab thek ho jayega. Be comfortable with her as friends."
आप पढ़ रहे हैं
Yes Sir😏😉❤️
FanfictionSimple story of boss and his secretary who are very different from each other. One is like a calm river and other like various seasons, when hot or when cold or when dry, no one can tell. . . (Spin-off or can say sequel of Yes ma'am)