37.❤️

253 66 38
                                    

After Mahir took Krish with him to calmly make him understand that he need to change his behaviour. He need to be polite with his wife and little friendly too.

In Behir's room.

Krish: Aapko kya baat karni hai? Aur..aur bahr mumma aur dadi mujhe maar kyu rahe the? Kya galat bola maine?

Mahir: (politely) Dekho beta Shravani abhi abhi ghar mein aayi hai aur

Krish: (interrupts) Ha! Abhi aayi hai aur aate hi uski wagah se mujh par mumma aur dadi ne gussa karna shuru kar diya.😕 Aage kya hoga pata nahi?😒

Mahir: Uski wagah se nahi daata... Vo bechari to abhi aai hai, usse kuch kaha pata abhi? Uski kya galti?

Krish folds his arm and turned to side.

Krish: Aap bhi uski hi side lo. Aap mere papa ho ya uske? (Kuch jal raha hai?)

Mahir chuckled at his expressions and ruffled his hairs.

Mahir: Nahi! Main kisi ki side nahi le raha.

Krish: Le rahe ho.

Mahir: Acha main Bela aur maa ko bol dunga tumhe na daate.

Krish: (Turned towards Mahir) Nahi..nahi..nahi... Unko kuch mat bolna. Aur zyada daat paregi.

Mahir: Haha! Koi kuch nahi bolega. Main nahi bolne dunga. Unhe daat dunga.( Haha! Nice joke! Right guys?)

Krish nodded.

Mahir shakes his head.

Mahir: Krishna! Ab tum bade ho gaye ho.

Krish: I know...

Mahir: Phir bhi aisa behaviour?

Krish: Kya kiya maine?

Mahir: Vahi to... Kya kar rahe ho tum? Kya baat hui thi hamari?

Krish: Kis baare mein?

Mahir: Tumhare aur tumhari wife ke bare mein? Kaise rehna hai uske sath?

Krish looks down: Friend bann ke.

Mahir: Aur tum kya kar rahe ho?

Krish: Vahi to kar raha hu. Uspe gussa nahi karta main.

Mahir: Dekha abhi vo bahr.

Beta agar tum abhi ready nahi the to usse ghar kyu laye? Maine bola tha na apni mumma aur dadi ko bolne do jo bolna hai. Tum jab ready ho tab lana usse.

Krish: Aisa nahi hai. Kya fark parta hai aaj aa gayi ya baad mein aati?

Mahir: Parta hai... Usko kaisa feel hota hoga sochna chaiye. Par choro. Jao apne room mein rest karo.

Krish: Par papa

Mahir: Jao...

He went from there.

In evening Shravani made tea for everyone. When she gave cup to Krish he said

Krish: Main chai nahi peeta (got a signal from Mahir) par aaj pee leta hu.

Shravani to Krish," Chai kaisi hai?"

Krish shrugged," Ye kya question hai? Jaisi hoti hai vaisi hi hai."

Sumi," Bahut achi bani hai beta."

Behir," Ha!"

Pari," Main park jaa rahi hu. Byeeee!"

She was about to ran out but got stopped by Bela.

Bela," Go study!"

She stomped her foot.

Yes Sir😏😉❤️ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें