9.❤️

403 101 172
                                    

Shravani took Pari to her cabin.

Shravani," I have to complete the work given my boss. You sit and relax."

Pari," Your boss is boring."

Shravani," What can I say? I don't know him."

Pari," I know him since by birth. He don't like to do normal entertaining things. Always wants to show off to mom and dad that he's best. I don't understand what goes in his mind?🙄
I think he will marry his files or laptop.🤔 "

Shravani laughed.

Pari," No seriously! I pity his would be wife. He's always into them rather than girls. He has never shown interest in any girl and only in work. He's not gonna give attention to her. She have to compete with files."

Shravani," Kuch bhi Pari... Vaise ye achi baat nahi hai ke vo anjan ladkiyon se durr rehte hai?"

Pari," Time hi nahi milta office se."

Shravani smiled," Acha ye batao tumhe kya pasand hai?"

Pari," Mujhe..🤔 gaane sunna, TV dekhna, ghumna, friends se baate karna, games bhi bhaut pasand hai par ye study ki wagah se band ho ho gaya hai. Boards the na mere last year to Ghar se school, school se tuition aur phir ghar.(Ghar se school aur school se ghar..isse koi yaad aaya?😁)

Vaise shuru se yahi routine raha hai mera aur aage bhi rahega but main apne entertainment ko nahi chorugi. Huhh!"

Shravani," But parai bhi to important hai na?"

Pari," Ha hai to par iska matlab ye thori ke baki cheezo ke liye time na bache? We have life to enjoyy...😁 Aur main parai mein thek thak hi hu. I got 88% in 10th boards. "

Shravani," Good! Tum bhaut pyari ho."

Pari," Aur aap bahut achi. Friends?"

Pari forwards her hand and Shravani took it and shaked her hand.

Shravani," Friends!😊"

Pari," To friend apne bare mein kuch batao.😀"

Shravani," Mera naam Shravani hai. Ye to tum janti ho. Aurr kya batau? Ha main meri chachi ke sath rehti hu aur meri 1 best friend hai Shivanya... Usse main Shivi bulati hu. Aur mera bhi same hai ghar se kaam par aur phir ghar."

Pari," You are very simple. Aapki hobbies kya hai? Free time mein kya karte ho?"

Before Shravani could answer her intercom ringed. It was Krish.

Krish," Speaker on karo. (She did)

Ye office hai, koi gossip center nahi. Do your work quitely."

Shravani," Ok sir!"

Pari," Saru insan main khali beth kar kya karu? Time paas ke liye baate bhi naa karu?"

Krish," Study! Read new chapters from your books. Tumhara school bag tumhare paas hi hai. Mere office ke employees ko disturb mat karo."

Pari," Ghar chalo! Phir tumhe bataungi disturb karna kya hota hai!😠"

Krish put down his phone and get engrossed in his work.

Shravani," Pari aise baat mat karo apne bhai se. Vo tumse bade hai."

Pari," Bade hai to iska matlab ye nahi ke vo meri feelings nahi samjhenge."

Shravani," Koi baat nahi na... Unhen aur bhi itne sare kaam hai, responsibilities hai to ho jata hai."

Yes Sir😏😉❤️ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें