33.❤️

363 83 34
                                    

Pari," Main kaha kuch bolti hu."

Krish," Everyone knows nahi bolti.🙄"

Pari," Yeah everyone do know main kitni bholi hu aur shant hu aur kabhi kisi ko kuch nahi bolti par tu apni aankhein (eyes) aise ghuma ke kya batana chahta hai? What do you mean?"

Krish," Batane ki zarurat nahi hai. Samajhdar log jante hai."

Pari," Aise hi aankhein ghumata raha na to ek din socket se nikal ke bahr gir jayengi."

Krish," What nonsense!"

Pari," Ha nonsense to hongi hi meri baate, behen kiski hu! Thora to effect parega na."

Krish," You know agar main neurologist hota na to tera head open karke brain nikal ke zarur test karta. Kya chalta kya hai andar? Ho sakta to change kar deta kisi aur se."

Pari," Mera brain nikalta head open karke?😧"

Krish," No! Not really!"

Pari while sighing in relief," Vahi to! I know joke tha. Chal maaf kiya. Behen hu main teri. I know mere sath aise"

Krish," Nahi nahi! Not joking! See my face. Am I laughing?"

She nodded in no.

Krish," Behen hai isliye nahi chorta. Phir bhi nikalta par nikalne ke liye head ke andar kuch hona bhi chaiye? Bina baat ke khali dabba khol ke kya faida? Time waste. Isliye bola no."

Pari went next to his chair and kept her hands on her waist and glared at him," Mera head khali dabba hai?😠"

Krish," Par koi nahi. Ye hum dono ka top secret hai.🤫"

Pari whined," How can you bhai?"

Krish knocked side of her head softly," Ha dekh! Khali hai! Main jhoot nahi bolta kabhi.😏"

Pari," Teri to!😡"

She hit his head hardly.

Krish held her hand," Aaahh! Pagal!"

She hit at his chest by her other hand but he hold that hand to.

Krish," Kya kar rahi hai? Mazak kar raha tha."

Pari," Tu bahut ganda hai. Hamehsa mera mazak udata hai. Chorugi nahi tujhe main."

She freed her hand and took file which he has reading and hit at him with that.

He stands and snatched that file.

Krish," Chor Pari important file hai."

Pari," Important hai acha."

Krish," Ha!"

She again took that file and start hitting him constantly.

Krish," Rukk jaa Pari. Samj baat ko ye office hai."

He took that file from him.

She continued hitting him from her fists," Main kaise samjhu? Mera head to khali hai. Brain hai hi nahi mere paas."

Krish holds her both hands," Office hai isliye kuch nahi bol raha. Ghar chal batata hu."

Pari while tightening her grip on his hands and digging her nails on his hands" Kya batayega? Yahi bata na..."

Krish while pushing her backwards," Seedhi tarah to kuch sunna hota hi nahi ma tujhe?"

Pari tried to push him back. This pushing turned into a wrestle.

He pushed her to table. She took it as an opportunity and holds glass of water and poured it over his head.

Krish," Hahh! Pagal meri meeting hai abhi."

Pari," To main kya karu?"

Krish went near jar of water," Kuch nahi."

He poured whole jar over her head.

Pari," Aaahh! Chorugi nahi main tujhe."

She again attacked on him.

Krish," Ha ha! Aaja haathi(elephant) batata hu main bhi.😠"

Pari," 😮 Main haathi(elephant)! Tu chimpanzee! 😠"

Meanwhile Shravani came to Krish's cabin to tell him that conference room is ready and she had talked to clients are about to reach.

She got shocked seeing brother and sister wrestling.

Shravani," Kya kar rahe ho aap dono?"

Both siblings replies at same time," Iska dimaag thek."

Shravani," Choriye ek dusre ko."

Krish pushed Pari away," Tum bech mein mat aao. Isko thek karuga ache se aaj main."

Pari threw pen holder at him.

Sharvani," Pari!"

Pari," Jao bhabhi isse pahle aapko lag jaye. Iss jungli ko insan banaungi main aaj."

Krish too threw a file at Pari and shouted at Sharavni," Just leave!"

She flinched and moved out from his cabin.

When she came out she saw Mahir coming towards Krish's cabin.

Shravani," Go..go..good... afternoon sir."

Mahir," Itni ghabrayi hui kyu ho? Relax! Everything will be fine.

Clients aa hi gaye hai bas, parking mein hai aur Bela ma'am unhe receive karne ke liye neeche hi ruki hai. Main check karne sab kuch tum dono ke paas aa gaya. Sona lati hi hongi unhe yaha."

Shravani," Vo yaha aa rahe hai? Sir ke cabin mein?"

Mahir," Ha!"

Sharavni," Unhe yaha aane se rok dijiye."

Mahir," kyu?"

Shravani," Aap khud hi dekh lijiye."

She took Mahir to Krish's cabin. He got shocked seeing condition of cabin and seeing his children fighting badly.

Mahir," Krishna! Pari!"

____________________________________

This was small quick update.

Do tell me what do you think about this part?

Share your views in comments and don't forget to vote.

BB




Yes Sir😏😉❤️ जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें