♤Part 14- Karma♤

Pehle vote☆

Preeta (smiles): hi erica. Actully mein partg k ghar gai thi to vaha pata chala ki parth tumhare ghar pr hai. But i thought you were busy so parth to chala gaya hoga yaha se. Do you have any idea ki vo kaha gaya hoga.

Erica sees her with a bit of guilty+scared eyes.

Preeta: is everything ok erica.

Just then a voice of a guy came from behind.

He was half naked and didn't sees who's at the door so he went and backhugged erica to see who's at the front door.

When he saw that it was preeta his grip loosened on Erica's waist.

Preeta got shocked seeing the guy.

She could whisper only one word at that point of time

Preeta(whispers): parth.

Yessss the guys was none other then Parth Malothra.

Preeta felt bad seeing both of them in that way.

Parth: p..preeta tum.

Preeta: kal tumne mujhe propose kiya or aaj.....

Parth: (a bit angrily) correction preeta meine propose kiya or tumne mujhe mana kiya or chali gai vaha se.

Preeta: meri majboori thi vo parth.

Parth sees her in a bit shock but then calm himself.

Parth: oh to mein bhi to jaanu ki konsi majboori thi jiski vajah se tumne mujhe mana kiya.

Preeta: ab koi fayda nahi hai bata kar parth tum ab kese or k ho gaye ho. Or agar mein bata dungi to jo tumne kiya hai erica k saath uske liye tum guilty hoge.

Saying this she went towards her car.

(ME: preeta are you mad agar tu usse sach bhi batayegi to fir bhi vo tujhe hi chodega coz tune boyfriend hone k baad bhi karan ko kiss kiya😂😂😂)

She was about to sit in her car but a car came and stops in front of her.

The guy rolled down the mirror.

And the guy was karan.

Karan (smirks): tumne mera phone to jug mein daal diya tha but babydoll kya tumne mujhe pagal samajh kar rakha hai. Arre vo video mere already apne ipad mein daal di thi. Or ab agar tum mera ipad bhi todna chahti ho to hpgo ahead coz ab mere pass is video ki itne copies hai ki tum un copies to delete karte karte thak jaoge.

Preeta sees him in shock.

Karan: to miss sharma ab jo mein kahunga apko vo karna hoga.

Preeta sees him with bloodshot eyes.

She was about to deny but karan cuts her off.

Karan: i think you know agar tumne mana kiya to kya hoga (said while showing her his ipad)

Preeta closed her eyes to control her anger.

Preeta: tum jo kahoge mein karungi.

Karan: thats like my babydoll.

Karan smirks while preeta was at very frustrated.

Karan: mmm. Filhal tum ghar chalo.

She was about to sit in her car but karan stops her.

Karan: ahm meri car mein.

Preeta rolled her eyes and sits in his car.

Both of them went to their house.