Just pure love !

They had their dinner..

In room
M- Chalo ab batau kaha gayi thi tum?
U- Achha okay batati hu ..par pehle promise karo gussa nhi karoge
M-Gusaa karne wali baat hogi to karunga hi ...Ab to pakka koi bari bat hai please batao dekho heartbeats mat badhao.

U- Achha thik hai ( made him sit on the bed ) Pehle idhar betho...

M- Batao ab please 
She sat opposite to him.

U- (taking his hands in hers) I love u and i always will till the end of my breath ...koi bhi cheez mere pyaar ko justify nhi kar sakti tumhare liye..( she was a bit teary eyed)

M- Unnsu tum ye...please batao ab stress ho raha hai mujhe.
She kept her hands on his mouth,
U- Aaj tum sird suno ge please...I know tumhe pata hai ki mai tumse kitna pyaar krti hu aur mujhe bhi pata hai ki tum bhi utna hi infact usse kai guna jyaada karte ho...Par pichle kuch dino me mene tumhe bohot hurt kiya hai , anjaane me hi sahi but kiya hai,.....Par kbhi kbhi mujhe lagta hai mai tumhe utna pyaar nhi de paati jo tum deserve krte ho ....( she chuckled ) Khud ke pyaar pr shak hota hai kabhi kabhi mujhe...Mujhe pata hai tum kahoge ki  tumhe pata hai ki mein tumse kitna pyaar krti hu , par phir bhi ye sirf ek koshish ki hai tumhare liye mere paar dikhane ki...
She wiped her tears..

U- Socha tha tumhara office work khatam hone ke baad bataungi but tum itne zid kar rhe ho isliye bata deti huu,... I LOVE YOU 
She got up from bed removing her hand from his mouth.

M- See Unnsu tumne jo bhi kaha mujhe kuch samaj nhi aaya bas itna samaj aaya ki you love me aur vo to mujhe pehle hi pata....
U- Chuppp...shh...ek dum shhhh....
M- Okay ..par jaldi batao tension ho rhi hai 
U- See it yourself now....

Giving him a look to lift her top slightly up to see her waist..

M- ( nervous )Mai dekhu..
U-
( Irritatingly)Nhi tumhare bhoot ko bol rhi thi mai
M- Okay gussa mat karo dekh raha hu

He slightly lifted her shirt just then her phone rang.
U- Ooops ! One second..

She went to attend the call
M( to himself)- Arey yaar ...ab pakka aakar ye baat ko avoid karne ki koshish karegi par mai karne nhi dunga...pta nhi itni emotional kyu ho rhi thi kahi koi serious baat to nhi hai ...Nhi nhi MNV kya soch raha hai...aisa kuch nhi hai , par Unnsu bhi serious type ki baatein kar rhi thi...

His trance of thoughts were broken when she came back and to avoid the topic she said coming towards the bed.
U- Mumma ka call tha ,,,woh bol rhi thi ki

He pulled her towards hum he was sitting and she was standing.
M- Bohot achhe se jaan gaya hu tumhe ..baat ko ghumao mat aur batao kya hai 

U- Okk ok dekhlo...
M- Chlo dikhao
He slightly lifted her top again
M- Are kuch bhi to nhi hai
U- Hey bhagwan ! Thora aur upar to karo

M- Dekho romance baad me karenge,,pehle batao kya hai?
U- Aree romance nhi kar rhi hu ..differ thora uthao to dikh jayega 

He lifted her top again little more and what he saw shocked him to the core , his eyes welled up with tears .
M-( whispered a little ) Unnsu.....

Yes it was a small tattoo slightly upside from her waist ...
It was damn beautifull.

He was all teary , he slightly touched her tattoo and she winced in pain .He immediately placed a kiss on her tattooo forwarded by a wet kiss ahead to soothe the pain .She was alll over looking at his expressions and smiling with teary eyes, She lightly lifted his chin and made him look towards her. He was all teary. She wiped his tears and said
U- How's it ??
He didn't replied but immediately pulled her in his lap and hugged her tightly , she hugged him back...
To lighten his mood
U- Kuch bologe bhi
He slowly broke the huf and looked towards her with teary eyes
M- ( Crying ) The best ...the best till the date
He again lifted her top and caressed the tatto slowly and tears made the way through his eyes again .She liftted his chin , cupped his face and wiped his tears.
U- Ab ye mat karo please, itne pyaar se banwaya hai aur kya fayda jab tumhe rona hi hai 

M- To kya karu tumne kaam hi aisa kiya hai ..kya jarurat thi iski , tum mujhse pyaar karti ho mujhe pata hai uske liye kuch karke dikhane ki jarurat nhi hai,,,aur kya kaha tumne ki tumhe khud ke pyaar par shak hota hai ,,aesa dobbara kaha na to baat nhi karungi tumse kitni der.....
She chuckled at his antics ..

M- Tumhe tumhare pyaar par shak hoga lekin mujhe khudse jyada tumhare pyaar par bharosa hai 
Thank you so much..arey but return gift toh banta hai na 
U- Kyaaa??

(ARUHII IS DAMN SHARIF )

She was in his lap , he removed her footwear  and made her sit on his lap properly facing him and rounded her legs around his waist. Her hands around his neck and stomach touching his chest. He got shivers down his spine.He held her nape and moved her lil closer to kiss her . By every second the distance reduced and their heartbeats increased. Not in the second their lips met...The kiss was soft and passionate but with every second they were deeping the kiss.He was...

To be continued......

This was Last second part of the FF.
Target- 60 ( no spam ,,just your reviews )
let me know your reviews in the comment section.