Karan & Preeta standing in Rishabh's room.
In which they see Rishlyn are on top of each other with lost in their eyes.
Preeran widen their eyes in shock.
Preeta-(mind)-Hayee mein to Rishabh ji ko bahut bholo bhala samajhti thi. Lekin yeh toh chupparastam nikle.
Karan-(mind)-Ye Bhai ko ho kya gaya. Kahin iss Sherlyn ne koyi jaduu tona to Nahin kardiya..
Bhagwan ESA mat karo. Mera eak bada Bhai hey!!
Preeran-Yeh kya horaha hey!!!
Rishlyn come back to senses.
Both of them depart.
Preeta-Kya ho Raha hey!! Yahan pe!! I mean room mein pillow ke feathers idhar-udhar pada hey!!.
Karan-Exactly!! Dono ESA cards select karrahe Hoy!!!
Kareena- Karan aur Preeta beta aajao. Rishlyn tum dono BHI
Karan leaves.
Sherlyn was to go. But Preeta holds her wrist and Pull her back.
She closes the door.
Preeta-Jab tak tum mere sawalon Ka Sahi jawab Nahin Deta tab tak tum kahin Nahin jayoge.
Rishabh-Lekin, Preeta ji!!
Preeta- Rishabh ji Please. Do you trust me?
Rishabh-Of course.
Preeta- Sherlyn Khurrana Tumhare dimagh mein Chal kya Raha hein.
Sherlyn-Preeta Mujhe tumhein Kuch batana hein. Tears form In Sherlyn's eyes.
Preeta-Batao.
Sherlyn-Tum ITNA time SE jiss mastermind ko dhund rahi thi. Woh aaur koi nahin Tumhara ex-fiancee aur Mere boyfriend Prithvi Malhotra hey!!
Preeta-(pretending)-Wah!! Tum galat Karo aur illzam Prithvi ji par.
Sherlyn-Nahin Preeta Prithvi bahut bada kamina aadmi hey!! U know what aaj tak usne Mera pyaar kya fayida uthaya. Aaur Tumhari aachai Ka.
She confesses all the crimes which she did. I am sorry.
Preeta-(broken) Lekin tumhein uski sacchai kab pata chali aaur Rishabh ji ko kab bataya!!
Sherlyn- Woh!!
Flashback:-
Prithvi- Finally mein Jo chahtay tha Woh hogaya. Sherlyn ki Shaadi us Panchayati Rishabh Luthra SE horahi hey!!Ussey to pata Nahin MENA uska baacha ko slow poison deka mardiya hey!! Hehe(laughs evily)
Mein sirf usse Use karaha hoon. Use to yeh baat tak pata Nahin. Mein usse pyaar BHI Nahin kartay.
Sherlyn is broken hearing this.
Sherlyn (mind)-Mein ye Sab Kuch Rishabh ji ko BATA dungi.
Sherlyn calls Rishabh.
Sherlyn-Hello, Rishabh ji Mujhe aapse cafe mein milna hey!! Mujhe aapko Kuch batana hey!!
Rishabh-Okay! Tum tension mat loo. Mein aaraha hoon.
Rishabh and Sherlyn in cafe.
Sherlyn- Rishabh ji, I know aaj subah pooja mein Jo hua.woh sabkuch Hona Nahin Chahiye tha. Lekin Mujhe Kuch batana hey!!
Subah jo dekha ESA hua Nahin. I mean hamein ESA place Karaya Gaya tha.
YOU ARE READING
GAME OF DESTINY ♥️
RomanceContinuation from Karan's & Monisha's wedding in which Preeta comes & sits with Karan under veil. ⭐What if Preeran get Married! ⭐What if Rishabh loves Sherlyn! ⭐What if Prithvi cheats Sherlyn! ⭐What if Sherlyn turns Positive! ⭐What if Preeta is not...