Bachelor Party 💐

924 72 17
                                    

Preeta comes back to her room! She changes her clothes!

Preeta-Ho na ho! Iss Mahirona Virus 👽 key dimagh mein Kuch to chal Raha Hoga!

Woh zaroor Kuch Ulta karne Ka Soch rahi hogi! Woh chup Nahin bethegi!

Karan-Kaun chup Nahin bethega! Preeta!

Preeta-(mind)-Oo god ab mein Isse kya bolu? Huh khud Ka naam boldeti hoo!

Preeta-Mein! Tum hi bolte Hoy ki mein bahut patar patar karti hoon! To mein kesa chup hongi right!

Karan-Wrong! Tum much aur Soch rahi thi! Sach batayo! He pulls her closer by waist!

Preeta-(mind)-Oo god Isse kesa pata mein jhoot bulrahi they!

Karan-Ab Mujhe kesa paata yeh sochna band Karo! Aur batayo! Woh kya heina jab mein Tumhare pass hota hoon to tum Jo sochti Hoy! Mujhe pata chal jata hey! Tumhari Dil ki dhadkanein sunkar!

Preeta-Karan Woh Actually mein Mahira ke bare mein Soch rahi hoon! I mean Woh eak bahoot ajib Ladki hey! Pyscho hey woh, pata Nahin kab kya karegi! I just hate her!

God knows uska dimagh mein ab kya chal Raha Hoga!

Karan-Hmm, I know tum kya feel karahi hogi! But relax Kuch bhi Nahin Hoga! Hum sath mein heina!Sab thik Hoga!

Preeta-Hmm! Ab sojata hein!

They sleep!

Next Day ❤️:-

Bachelor Party 💐 preparations were going on!!

Preeran came downstairs Together!

Mahira saw them and makes her most unwanted Ganda shakal!

Mahira-Preeta,tum Ghar ki bahu Hoy tumhein Nahin Lagta tumhein Sab kaam karna chaiye!

Preeta was in a complete mood to insult Mahira!

Preeta-Areee oh Jali hui noodles ki beti! Kya Kaha mein apna farz nibhau! To tumhein BHI to APNa farz nibhana chahiya!

Mahira-(madly)- choti Bahu Ka!

Preeta-Nahin! Tumse naukar Ka role dhang SE nibhaya Nahin jaata! Bahu my foot!

MERI baat suno tum ek guest ho! I must say unwanted guest! So chup chap apna boriya bistra bandho aur niklo!

She goes downstairs!

All were having their break fast nicely!

Kritika-Aj Raat cocktail 🍸 party hey! I am so excited!!

Preeta-Yaa(sarcastic smile)

So now it was evening time! Bachelor Party 💐!

Akshay-(mind)-Lagta hey AJ Preeta ki thodi SE bejazzati Karne padegi! Aur uska pati Uske liye Kuch Nahin bolega! Phir Woh royega! Aur mera pass ajayegi!

Preeta comes near him & says!

Preeta-Jo BHI tum Soch Raha ho! Bahut galat sochrahe ho!! Kyunki ESA Kuch Nahin Hoga!

Akshay was shocked how come Preeta came to know what he was thinking!

Akshay-(mind)-Yaar Isse kesa paata chal Gaya mein kya sochraha tha!

Preeta-Kyunki mein antaryaami hoon! Aur Mujhe paata hey ki tum ek brainless chicken 🐔 ho! Aur ek senseless insaan ho! So please kyaali pulao pakana band Karo!

Akshay-Tum antaryaami ho! Yaa Kuch bhi! Lekin Shaadi to MERI Krittika ke sath hi hogi!

Preeta stamps his foot 👣 very tightly!

Preeta-Ye Jo Tumhare bheja mein ye galatfelhmi hey Isse nikaldo! Kyunki Tumhari Shaadi Krittika SE Kabhi Nahin hogi!

Aur ye Preeta Karan Luthra Ka challenge hey tumhein!

Duniya ki koi BHI taakat! Tumhein Baccha Nahin sakagi!

Precap-Shaadi!

GAME OF DESTINY ♥️Where stories live. Discover now