Preeran changed their clothes after their hot shower 🚿!
They were coming down and talking in the stairs!
Karan-Waise babydoll pata hey Shaadi ke baad meina kitna din hogaya hein!
Preeta-Haan!
Karan-Main Sofia, Malishka SE Nahin Mila! Mujhe unki kitni Yaad arahi hey!
Preeta widens her eyes- Waise Karan tumhein pata hey Mujhe BHI na abhi Prithvi ki bahut Yaad arahi hey!! Mein BHI use milte hoon! Tum BHI jao Malishka Sofia SE Milo!
Karan-Haha babydoll mein to majak karrah tha!
Preeta-Lekin Karan mein toh Bilkul BHI majak Nahin karraha the!Mein bahut serious hoon!
Then she laughs!
Rakhi-Agar tum dono Ka romance flirting Sab Kuch hogaya Hoy! To niche Ayo dinner Karne!!
Preeta-Ji maa!
Sherlyn-Waise tum log itna time Kar kya Raha they?(teasingly)
Mahira-Haan batao tum kya karoge they(madly)
Preeta while serving-Karan, baatado Tumhari behen Mahira puchrahi hey😂.
Mahira-Mein Karan ki behen!
Preeta-Lo, ab Tumne accept BHI karliya tum Karan ki behen ho! So iss bar Rakhi pe tum usse Rakhi Banda!
Waise Rakhi SE Yaad Aya parso rakhsa Bandhan hey! To USS din tum Rakhi bandhogi Karan ko!
Yay! So great!
Karan looks at Preeta and laughs! Youngsters and Rishlyn along with Pranbir and rhea laugh!
Preeta-Karan muborok ho! Iss bar Rakhi pe eak aur behen mile he tumhein!
Now all were sitting and having dinner!!
Ranbir-All said and done ✅ ap log itna time Apne room mein kar kya rahe the?
Preeta turns crimson red and looks at Karan who was already looking at her!
They share an eyelock with conversation!
Karan-Bolo na Yaar! Jab Dekho patar patar ki tarah
Preeta-kya batau jab Kuch Samajh hi Nahin araha!
Preeta-Aur agar Kuch Bola na to bahut cheedenge! Bedil Luthra ye Sab Tumhari Wajah SE horaha hey!Karan-Ahaha, Preeta Arora har cheez mein Mujhe blame Karna band Karo!Boldo meina tumhein kiss kiya!
Ismein koonsi badi baat hey!
Preeta widens her eyes!
Preeta-You Duffer beakal Luthra Tumhari to izzat Nahin hey APNI behen Mahira ki Tarah Lekin MERI izzat hey!
Ranbir clears his thought and bring them back from their lalalaa land!
Ranbir-Kya Yaar aplog ITNA ghur raho ho! Ek dusre ko dekhan ke liye Nahin Kaha!
Sherlyn-Batao na kya karraha they itna time! Meina 2baar khaana garam Kiya!
She fake cries!
Krittika-Aww
She gives her a tissue!Preeta-So sad! Tumhein dobar khaana garam Kiya!!
Kareena-Kya Yaar tumlog unhein chedraho ho!Agar Woh log romance Nahin karenga to hamara promotion kesa Hoga?
Karan-Exactly! Dekha Preeta meina Kaha tha na! Humein koi Kuch Nahin bolega!
Hamari Shaadi hogayi! Ab ye thodi na Monisha wala scene hey jab hum agar romance karte they to sabko chupathey they!
Lekin ab koi zarrorat Nahin!
Preeta widens her eyes!
While everyone laughs!
Precap-Rakhsa Bandhan🎇
YOU ARE READING
GAME OF DESTINY ♥️
RomanceContinuation from Karan's & Monisha's wedding in which Preeta comes & sits with Karan under veil. ⭐What if Preeran get Married! ⭐What if Rishabh loves Sherlyn! ⭐What if Prithvi cheats Sherlyn! ⭐What if Sherlyn turns Positive! ⭐What if Preeta is not...