Sarla's Last Rites☘️

1.4K 92 12
                                    

Sameer-(teasingly 😝)-Oo, babydoll!! Waise nice name Bhabhi!!

Karan-Eww, Chup hoja aur chup chap breakfast 🥐 khaa!!

Preeta-Waise Karan tum Kuch kehrahe the?

Karan-Haan, Preeta tum BHI Beth jao!! Breakfast ke liye!!

Just then Police Enters:-

Police-Ye Preeta Luthra Ka Ghar hey!!

Preeta-Ji,

Police-Hum, bahut afsos me sath yeh kehna chahtey hein ki, apki Maa Yani ki Miss. Sarla Arora Ka death ho chukha hey!!Unki dead body mil chuki hey!!

Preeta-Kya? Maa?

With this She falls down with a thud on the floor.

Her dead body is Infront of her:-
Lying in the floor.

Shrishti is crying there. Sitting beside Sameer!!

Preeta wipes her tears harshly:-

Preeta-Maa, utho na!! Please utho na!! Ap mera sath itna ghatiya majak kyun karraho Hoy!! Mein apki sari bateein manungu. Mama utho na!!

She shakes her body!!

Karan tum please bolo na, Woh tumhari bateein zarur sunengi. Bolo na!! Please 🥺.

She cries:-

She goes near Rakhi:-

Rakhi maa, please aap boliye na mama, Woh uthenge!!

Rakhi-Puttar, shant ho ja!!

Preeta-Arre ESA kesa shant hojaun MERI mama meri baat Nahin sunrahi hey!!

Rishabh ji , Sherlyn aap dono Kuch boliye na!! Rishabh ji mama ko aap boliye na woh meri baat suna!! Uth Jaye!!

Sherlyn-Preeta,

She hugs her to give her comfort!!

Preeta-Esa kyun hamesha Mera sath hota hey!! MERI kya Galti hey!! MENA kya bigadaa hey kisika.

Bachpan SE Mujhe Kabhi maa Ka pyaar Mila hey Nahin. infact Mujhe to ye BHI pata Nahin tha, ki MERI maa zinda hey!!

Aur phir jab unke baremein pata Chala to Papa Mujhe chod ke Chala Gaya!!!

ESA kyun hota hein Mera sath!! Meina kya bigada hey kisika.

With this Preeta bursts into tears.

Karan was devastated seeing his babydoll crying.

Karan comes & hugs her!!

Karan-Hey! Babydoll ❤️ shant hojayo!! Tum ESA kyun sochrahi hey tum akeli hoo!! Mein hoon Na Tumhare pass! Puri family heina!!

Rakhi-Haan Puttar mein BHI to teri maa hon na!!

Mahesh-Haan beta!! Tu ESA kyun sochrahi hey ki Shakti ji aaur Sarla ji ke Jane me baad tera pass koi maa baap Ka saya Nahin hey!!!

Kareena-Tumhare pass mom dad eyeing (Mahesh & Rakhi) hey!! Aur bua BHI heey!! Tumhein ham Kabhi BHI low feel karane Nahin denga!

She kisses her forehead!!

Tears roll down Preeta's cheeks:;

Now Mukhaagni time:-

Preeta was standing with a very dull face:-

She has to take seven rounds & put Fire near her face.

She starts taking the rounds.

While taking the last round

Preeta-(mind)-Aaj mein apse wada Karti hoon maa!! Jisne apkey yeh halat Kiya hey!! Mein usse choodungi Nahin!! Yeh 'Preeta Karan Luthra' Ka wada hey apse!!!

With this the last rite gets over!!

All are in Arora Mansion 🏬

Shrishti has kept her head on Preeta's lap!!

Preeta is slowly carresing Shrishti's hair!!

Preeta is leaning to the wall!

Both of them eyes are very swollen!! Preeta was slowly closing her eyes!!

In Kitchen:-

Sherlyn-Preeta aur Shrishti ke liye Kuch khaana Bana deti hoon!! Dono ne Kuch bhi Nahin khaya!!

She makes the food & goes to the room!!

Sherlyn-Preeta, Shrishti

Preeta-Haan(lowly)

Sherlyn- Mein tum dono ke liye Kuch khaana leke ayi hoon!! Please Kuch khalo!!

Preeta-Nahin Sherlyn maan Nahin hey!! Aur upar SE Shrishti BHI so gayi hey!! Mujhe sach mein man nahin hey!!

Thank you tum hum dono ke liye khaana leke ayi!! Par man Nahin hey Yaar!!

Sherlyn-Yaar ismein Thank you ki kya baat hey! It's my duty to help you 🙂😉

Sherlyn leaves the room

Sherlyn-(mind)-Idea Karan ki bolti hoon Woh bolega ta Preeta zaroor khaana khayegi!

Karan & Sherlyn clash!!

Karan & Sherlyn-Preeta Ka khaana dedo/lejayo

Both of them laugh!!

Sherlyn-Jo baat mein tumhein BATA newali thi Woh baat Tumne mujhse boldi Woh!!

Ab leke jao!! Aur romance BHI karsaktey ho Shrishti sogayi hey!!

Playfully hits his shoulder.

Karan- Sherlyn

Sherlyn was about to fall but Rishabh holds her from waist.

Karan starts singing- Are re are ye kya hua, Koi na pehchana!!

He runs to Preeta's room.

Karan-Preeta, Dekho mein Tumhare liye Tumhara favourite khaana leke aya hoon.

Preeta-Man Nahin hey Karan

Karan-Arey ESA kesa man Nahin hey!! Chalo Ayo!!

Muon kholo warna mein tumhein sab khaana zabardasti khila dunga!!

Preeta smiles & opens her mouth. Karan feeds her!! Preeta too feeds him back.

After sometime they complete their food.

This all Observed by Mahira 🤪

She was burning in Jealousy 🤣

Mahira (mind madly)- Ye Karan Preeta ko kyun Khana khila raha hey!!(Gritting her teeth madly)

Sherlyn comes & drags Mahira with her!!

Mahira-Ye kya pagalpan hey Sherlyn?

Sherlyn throws Mahira in a room!! She goes inside the room & slaps her tightly!!

Mahira -( screams) Sherlyn
She was about to slap Sherlyn but Sherlyn twisted her hand!!

Sherlyn-Ye Jo Tumhari harkateen hein Girish ko dekhana!! Woh tumpe phida Hoga mujh pe Nahin kyunki mein tumse darti Nahin!!

Aur Haan MERI devrani aur Devar SE dur rehna!!

Jitna doour rahogi utna hi better hey Tumhare liye!!

Warna is Baar sirf hath morada hein!! Agli baar Tumhara hath toddungi!!
Aur Tumhare dusre hath mein Khada karwadungi!!

Remember & Mark my words!!!

She pulls Mahira.

Mahira makes a Ganda shakal!!

Sherlyn-Mujhe Preeta SE Mahira ke bare mein baat Karna Hoga!! AJ room jhak rahi hein!! Kal rang mein bhang na dalde!!

Precap-Back to Luthra House 🏡





GAME OF DESTINY ♥️Where stories live. Discover now