Now Preeta was completely tomara! While Karan was continuously blabbering.
Preeta now stamps his foot 👣! Finally Karan stops.
Krittika-Mami ji! Dekha meina kaaha tha na Karan Bhai aur Preeta Bhabhi ka affair pehle se chal raha hey jabse Monisha ayi hey tabse!
Sherlyn-Monisha nahin? Ye dono ki love story to tabse se chal rahi hey jabse yeah dono meri jasusi karrahe hein! Tabse! Long back since 2 years.
Mahira-(madly)-Tumhein keisa pata? Haan?
Sherlyn-Simple hey Mahira kyunki mein tumhari tarah bewkoof aur beakal thodi na hoon!
Preeta-Guys stop it! Chalo khaana
Khao! Waise bhi kaal Rakhi hey! To Mahira tumne apne bhai Karan ke liye rakhi kharidi hey!Rhea-Bhabhi agar nahin bhi hogi na to koi baat nahin! Mera pass ek extra hein isse dedungi!
Done!😝Preeta-Chal done!
After completing dinner all go to their respective rooms.
Karan & Preeta sleep cuddling to eachother!With one blanket covering them!!
Mahira sneakingly peeps into Preeran's room! She now sees Preeran inside one blanket.
She was about to remove the blanket when Karan accidentally kicked Mahira in sleep.
Mahira fell down.
Karan-(sleepishly)-Koi bhi chudail mera babydoll ki jagah nahin le sakti! I love my babydoll so much!❣️
Mahira was about to touch Karan but Karan said- Mujhe chipkoliyon se sakt nafrat hey! Just leave.
Next Day ❤️
It was Raksha Bandhan!
Everyone was getting ready! All came down!!
Ranbir's family too had come! Everyone greeted eachother!!❣️
Pallavi-(Ranbir's mom)- Hugs Preeta- Kesi hey too!Waise mein bahut Khush hoon! Itna Accha ghar mein teri shaadi huyi hey!
Aur Karan (cups Karan's face) jaise itna pyaar karne wala pati Mila hey!
Preeta Blushes!
Ranbir-Omg! Preeta Arora Sharma rahi hey! Nice! Waise mena pehli baar dekha kisi ladke ka naaam se ap blush karrahe hoy!!
Preeta-Mein sacchi mein tujhse baat nahin karungi! Bahut ched rahaa hey tu mujhe ajkaal!..
Pallavi now twists Ranbir's ear👂.
Preeta-Bua aur zor se!Ranbir-Ouch! Mom! Di please thodi si daya kara no! Karan bhaiya apni khadus biwi ko samjhayo na!!
Preeta-Oyee! Chalo bua chod do!
Karan-Ab chalte sab Rakhi bandhega cahlte hein!Preeta-Kya baat hey Karan tum bade excited hoy! Aaj Mahira tumhein Rakhi bandhogi isliye naa? Hmm hmm!
Karan-Waise tum Mahira se bahut jalti hona! Heina! Lekin ek sach bolu! Woh na Mera liye exist bhi nahin karti! To rishta Kahan!
Wow to bas mom ko thoda aadat kisi bhi kachra ko uthaka leana isliye .
Preeta smiles!
Now everyone ties Rakhi! To their Brother! Only Mahira was left.
Preeta-Mahira badho Rakhi! Karan ko!
Sheryln-Haan yeh dekho tumhare liye Rakhi mithai puja ki thaal sab kuch hey!
After so much insistence Mahira finally ties Karan a Rakhi! With teary eyes😂😝.
While Karan was enjoying seeing Preeta's naughty side!
After this everyone was dancing! Karan now pulls Preeta to a corner.
Preeta-Kya baat hey tumbe mujhe yahan kyun kichha!
Karan-Tum Jo chati thi meina kiya! Ab jo mein chahta hoon! Tumhein bhi karna hoga!
Preeta-Kya Chahiye?
Karan-Pehla promise Karo! Dogi!
Preeta-Fine promise!
Karan-Ek sweet si kiss 😘!
Preeta-Heih! She was about to go!But Karan pulls her back!
Karan-Tumne promise Kiya tha!
Preeta-Accha fine!Preeta slowly cups Karan's face!And captured his lips! It was a soft kiss!
While some one saw them and was about to drop the vase 🏺 but got a tight slap from Rhea!!
She went to her room!
Mahira-(mind)-Aj ka din hey pura bora hey!!
Rhea & Prachi(Together)-Aj ka din bura nahin hey! Tum ladki khud buri hoo! Door rehna bhai Bhabhi sey!! Warna aur zyada thappad padega!
They leave!
Krittika gets a call!
Kritika-Hello!
Person-says something!
After which the phone drops from Krittika's hand!
She goes to her room!
Precap-Koi laut aya hey!!
YOU ARE READING
GAME OF DESTINY ♥️
RomanceContinuation from Karan's & Monisha's wedding in which Preeta comes & sits with Karan under veil. ⭐What if Preeran get Married! ⭐What if Rishabh loves Sherlyn! ⭐What if Prithvi cheats Sherlyn! ⭐What if Sherlyn turns Positive! ⭐What if Preeta is not...