Jago Ceremony 💃

1K 85 20
                                    

So it's time for jaago! Everyone comes down! Preeran come hand in hand but Preeta is in Akshay's world how to expose him!!

Now the ceremony begins! Everyone starts dancing! Preeta was too dancing! While dancing Akshay was continuously staring Preeta lustfully! Preeta noticed him & stamped his foot!

After dancing! There was a conversation between Preeta & Krittika!

Kritika sees Karan and decided to tease him!

Kritika-Bhabhi, ek baat pochu?
Preeta-Haan Puch na!
Kritika-Bhabhi,ap to itney pretty ho! To apko Mera Bhai SE Shaadi Karne ki kya zaroorat thi!Ya Prithvi SE bhi!Chalo Prithvi chodo!

Lekin Karan Bhai apko itney pareshan kartey hein!To Apne unse Shaadi kyun ki!

Karan-ei to MERI Biwi ko mera khilaaf kyun bhadka rahi hey!Marunga janti hey!

Kritika-Arrey,Mera Bhai ap ko to Bura laggaya! Lekin jab ap Akshay SE boltey ho!To Woh kya hota hey?

Preeta-Guys tum dono baat Karo!Mein chalti hoon!

Now She sees Akshay flirting with some girls!And romancing them!

Now everything happens the same for show!And Preeta fails to expose him!

Kareena-Preeta, tumhein kya problem hey Krittika ki Shaadi SE! What's wrong with you! Tumhein ye baat hajam nahin horahi hey! Tumne Apne fiancee pe trust Kiya! Lekin usne tumhein dhoka Diya!To iska matlab ki tum apna ye frustration yahan pe nikaloge!

She shouts on Preeta! Preeta downs her head!

Sherlyn-Bua!
Kareena-O, Sherlyn please tum to chup rahi!Toh behtar Hoga! Jo khud ek cheater hey usse Sab log cheater lagega!

Karan-Bua Enough! Ap kya bolraho Hoy!Apko koi idea hey!Kya frustration konse frustration Preeta Krittika ki Shaadi SE nikalige!!

Jitna drama meina aur Rishabh be Preeta ke sagai aur baaki rasam mein Kiya hey! To Woh to basal Khada kardeti!Usne ESA Kuch Kiya nahin! Na! Yaar koi misunderstanding hogayi hogi! Thik hey!

Lekin Nahin apko to uspe hamesha chillana hey!

Preeta angrily leaves the hall!
She was standing in the terrace!

Some one taps her shoulder!It was Prachi & Ranbir.

Preeta-Kya huya?Tum dono!
Ranbir-Hamein pata hey ap jhoot Nahin bolraha hey!
Prachi-Haan Di, aapko koi BHI galatfelhmi Nahin hui hey!

Preeta-Lekin Akshay ko expose Karna ITNA assan Nahin hey!Woh bahut chalak aadmi hey!Hamein agar use expose Karna hey! To hamein Uske level SE zyaada bada Kuch sochna Hoga!

Ranbir-Apne Sahi Kaha Di! Kareena aunty blindly trust Karti hey APNI choices ko!

Preeta-Wahi unki problem hey!Aur yahi adat unhein zaroor ledobogi!! sorry Prachi Teri maa ke bare mein bolrahi hoon!Lekin sach hey!

Prachi-Di, Jo sach hein na Woh sach hey!Ap bola, mein bolu, ek hi baat hey!Ab bas hamara mission hey Akshay ka pardafash Karna!

Preeta-Lekin Bina drama ke! Warna Teri mumma bhasad macha degi!

Precap-Virus Returns!!!

GAME OF DESTINY ♥️Where stories live. Discover now