Shivi three shot on current track of dahi handi ... But with my twist 😏...
Get ready for the roller coaster ride with shivi ..
Enjoy reading 😚...
©️©️©️©️©️©️©️©️©️©️©️©️©️©️©️
Here shiva v/s raavi dahi handi compitition was going on and all were enjoying both the teams were putting fill efforts but at the last moment before shiva could break the handi he got distracted as raavi slipped due to rain water and in that moment raavi got up and broke the handi and then shiva did the same ...
Just then again Raavi's foot slipped and in order to save her from getting hurt he to jumped and saved her ..
All clapped for her win happy .. she was then declared to be the winner of the bike and she happily took it too ... As dhara was still angry on her for burning the dress her hubby aka gaumbi bought so she just departed to home saying she isn't feeling good and family took her home while after clicking picture no no zabardasti ki selfie with maami and bike he left to store to calm his Rage ...
While raavi was happy she won but she wasn't able to digest that dhara was pregnant and she misunderstood the situation back then and she took Shiva's anger on her dress she bought for her she was feeling guilty so she left don't know where ...
Maami when reached home she looked everywhere but didn't found her so she called dhara
Prafulla: aaye dhara dekh nah yeh raavi kha gai hai kahi nhi mil rahi maine sab se pucha dekh liya sab jagah dekh liya kha hogi meri bachi...
Dhara : maami maami aap shant ho jaiye mil jayegi raavi main shiva ko phone karti hun rukiya usko pata hoga zarur ...
Prafulla: aye sun tu usko conference per daal main usko tere samne puchungi tuja toh mana kar ke rakh dega phone muja pata hai ... Kam se kaam muja ulta hi sahi jawab toh dega na ..
Dhara : acha theek hai main usko conference call per leti hun aap rona band karo pehle ..
Dhara put him on call and he picked it immediately..
Shiva : ji bhabhi kuch kaam tha ?
Dhara : voh shiva tuja kuch pata hai raavi kahan hogi iss wakt voh kahi chali gai thi winner announce karne ke baad maami bata rahi thi ...
Maami was kept silent till she didn't get answer in Dhara's way of talking ...
Shiva : arey bhabhi Kahan gai hogi ghar hi gai hogi ... Itni badi khushi ka din hai uske liya voh meri bike jeeti hai main uski shart haar gaya maine usko khud apne haathon se bike ki chabhi di bas issi khushi main chaat per baithi hogi ..
Dhara : nahi shiva voh ghar main nahi hai aur maami ne uske sabhi doston ko pucha sab jagah ander baher dekh aai nahi mili Please dekh na kahan gai hai .. muja bhut tension ho rahi hai ab ...
Now Prafulla couldn't stop herself from speaking...
Prafulla: yeh sab na teri galti hai shiva teri wajh se voh har baar zaleel hoti hai .. teri ek galt harkat ke wajh se meri bachi ko kya nahi sehna padhta .. sab usko suna kar chale jaate hain .. usko uski galtiya dikhate hai bhala bura bolte hain usko neecha dikhate hai yeh jatate hai ki voh galt hai .. meri maasoom si bachi rooz rooti hai nah theek se khati hai na baat karti hai nah soti hai bas din bhar roti hai jaldi hai iss aag main ki kab usko insaaf milaga .. chain sukh toh jaisa uski zindagi se bahut dur bhag gaya hai .. college jati hai toh bache usko galt nazar se dekhte hain kya zindagi ho gai hai uski .. uska ghar se nikal dubbar ho gaya hai shiva .. aate jate log usko naseehat dekar chale jati hai . Sab log usko hi kyun kasoorwar thera rahe hai bata na ... Tali ek hath se nahi bakhti hai shiva ... Jab do hath use hote hai tab bakhti hai tali toh galti ka bhi ek asool hai galti jab do log karte hain na toh gooj ek hi taraf se aati hai kyuki yeh samajh bhut pichdi baatein karta hai sirf ladkiyon ko hi kyun sehna padhta hai ... Ek rishte main dono ki galti hoti hai sehti sirf ek ladki hai chahe galti choti ho ya badi sehna ladkiyon ko hi padhta hai .. yeh samaj unhe kabhi ubharne nhi dega .. shiva sab kuch raavi hi kyun sahe ... Galti tum dono ne sath mil kar ki hai na toh sirf wahi kyun bhugat rahi hai .. saza dono ko milni chahiye na .. samaj admiyon ko us nazar se kyun nahi dekhta jis nazar se ladkiyon ko dekhta hai kyun ... Itna bhed bhav kyun yeh toh 21 vi Sadi chal rahi hai na Abbi bhi yahi hal hai toh aage kya hoga bata .. please akhri umeed hai tu meri ya toh iske baad tum dono barbaad ho jaoga ya phir sab theek ho jayega aur phir se meri beti ki izzat wapis usko mil jayegi ... Uski khushiyan tera hath main hi hai .. agar usko kuch ho gaya iss ilzaam ke chalte tob voh mar jayegi please bacha le usko ...
YOU ARE READING
THÒD@ ¶∆¥® ❤️ THØD@ M@G¡©✨
Fanfictioncompilation of one shots or two shots or may be more than two it depends on the track or alternative universe..... from the show Pandya store ... Hope you enjoy them all ☺️.... Well enjoy shivi ???