One shot of our beloved shivi on the current track of where rishita asks raavi for her car ..
🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸
On the next day raavi dragged shiva to make her learn how to drive a car ..
shivi had a little chaat romance after telling her some basics but due to being lost in each other the chat slipped from Raavi's hand and the romance turned to irrigation for both .
Raavi : shivaaaa 😲😫😫 yeh kya kiya .. humari new car gandi kar di tune ..
Shiva : oh hello you chipkali ki maharani maine kya kiya ?.. chaat toh tera hath main di thi na maine ..
Raavi : yeh na Teri hi galti hai samjha huh..
Shiva : oh madam ... meri koi galti nhi hai samjhi na chipkali .. huh 😮💨😮💨ek toh yaha main kiss karna wala tha na kiss mili na chaat wala romance karne ko mila ulta chatni gir gai sab per .. chal ab zada muh mat bana chal ander kapade badal leta hai aur kha lete hai phir hum mil ker isse saaf kar denga ..
Raavi : hmm chal ..
Both went in and got ready in new clothes.. they had breakfast in the meantime rishita asked if she can take her car till her works 😄 as raavi and shiva forgot completely about the kand they did and they had to clean it up they agreed ..
Raavi : haan haan rishita le jao koi baat nhi ..
Rishita : thanks and sorry kal jo bhi hua uske liya .. muja tumse esa baat nhi karni chahiya thi .. tum samajh rahi ho na raavi main pata nhi Aaj kal itna over react kyun karne lagi hun mujha khud kuch samajh nhi aa raha .. she said with a sad face .
Raavi : arey it's okay do baatein tumne boli do maine bhi bol di baat wahi khatam .. kal ki baat kal per chod do . Jo ho gaya so ho gaya ab aage badho .. jao warna late ho jaogi ..
Rishita : hmm 🤗 vese raavi kya tum meri workshop aaogi jab voh ban jayega pura ? Use mera liya shoot karogi ?
Raavi : arey rishita ofcourse aaungi tum itne pyar se invite kar rahi ho main aur shiva dono aayega .. tumhe meri aur shiva ki koi bhi help chahiye mang lena.. we are always there to help you .. kyun shiva sahi kaha na ? She asked shiva with a borad smile ..
Shiva : of course chipkali maine kabhi tujha mana kiya hai kya .. aur vese bhi yeh toh apna ghar ka kaam hai isme hum jo help kar payenga utna acha hai muja koi problem nahi until unless bhabhi ko koi problem na ho toh .. he said in a teasing way ..
Rishita : oye shiva muja koi problem nhi hai samjha zada nautanki karta hai .. hat main jaa rahe hun jab dekho chedta rehta hai ..
Shiva laughed at her annoyed look ..
Coming out and as soon as she opens the car she founds the seats dirty which made her feel something and anger overpowered by happiness.. she in anger yells for raavi and shiva..
Rishita : raaaaaaaaviii!!
All : arey yeh rishita / patrani / bhabhi kyun chilla rahi hai ?
They came and gave her a questioning look ..
Rishita : raavi yeh kya hai ? Esa rakhogi tum apni nai naveli gadi haan ? Tumne yeh jaan bhujker kiya nah ?
Raavi : rishita tum yeh kya bol rahi ho main esa kyun karungi ? Dekho rishita meri .... Before raavi could complete rishita cut her in between.
Rishita: oh please haan raavi ab zada bholi mat bano okay abhi kaisa has has ke chikni chupdi baatein kar rahi thi aur ab dekho apni car na deni pade isliya tumne yeh kiya na ? Sab janti hun main okay toh yeh dhong rachane ki zarurat nhi hai .. agar nhi deni thi toh muh per bol deti yeh karni ki kya zarurat thi oh haan ab toh Paisa wali ho gai ho apne paiso se car laai ho toh tever toh badal hi jaenga na .. kisi ko meri nhi padi hai bas paison ka dikhavw karna hai na raavi tumhe ki tum kitni mahan ho aur main kitni befcoof ki main kuch nhi kar paa rahi apni family ke liya .. mujha neecha dikhane chah rahi ho tum .. how mean you are raavi .. tumse yeh expect nhi kiya tha maine .. I hate you .. tum bhut buri ho meri kal ki baaton ka badla le rahi ho na I know.. main bhut buri ban gai hun na shayad .. muja esa neecha dikhane ke liye thank you raavi yeh insult main kabhi nhi bhulungi .. I so hate you mera aas paas kabhi mat aata ..
YOU ARE READING
THÒD@ ¶∆¥® ❤️ THØD@ M@G¡©✨
Fanfictioncompilation of one shots or two shots or may be more than two it depends on the track or alternative universe..... from the show Pandya store ... Hope you enjoy them all ☺️.... Well enjoy shivi ???