Here shiva and raavi reached the hospital and were discussing things about Raavi's health and the doctor was really happy to see the good improvement in her . And shiva was feeling better knowing that his raavi is doing good and can also recover without shock treatment but the doctor was still not sure .
Prisha : mr pandya aap please zada pareshan mat hoyiya .. main samajh sakti hun ki aap kya feel kar raha hai but aap strong rahenga toh apki wife bhi strong feel karengi .. yeh new food chart hai aur new medication bhi ... Mrs pandya aap bhut bahadur hai aap bhut acha improve kar rahi hai bilkul esa hi karte rahiya aur hosla mat chodiya .. have a good day 🤗..
Shiva : thank you doctor for your help and motivation.. I am sure with your help raavi will be able to speak again soon .
Prisha : no need mr pandya yeh toh mera farz hai..
Then both come out of the hospital and were going to their bike .
On the other hand
Haveli ..
Suman : aaiye dhara sach bol raavi ko kya hua hai aur shiva esa kyu kar raha hai jaisa agar usne raavi ko zara bhi aapni nazron se dur kiya toh voh mom ki tarah pighal jayegi .?
And others agreed .
Dhara : maa please baat ko samajhne ki koshish kijiye main ya hume se koi bhi apko sach nhi bata sakta hai shiva kuch hi wakt main aata hu hoga aap please usi se sach puch lena vese bhi voh bol raha tha ki voh sach khud banata chahta hai .
Prafulla: suman bhen lagta hai shiva ka khuf kuch zada hi hai yeh log muh nhi kholna wale ab hume shiva aur raavi je aana ka intezar hi karna hoga Aaj toh sach janker hi rahenge kyuki jab se yaha aaye hain yeh log raavi se baat tak nhi karne di thi inhone ab aur nhi rukne wali main .
Suman : aaye kangdi shant hoja Siva ne kuch soch ker hi sach chupaya hoga aayega toh sach pata kar lenga .. humara esa pareshan hone se kuch nhi hoga .
Anita : haan fui Kaki sahi bol rahi hai pareshan hone se humara problem ka solution nhi milaga hume thanda dimag se unke aana ka intezar karna chahiye. Aur hum sab ko toh pata hi hai ki shiva raavi ke liya bhut bahut chinta karta aaya hai bachpan se hi toh bhi esa hi hai aur agar bhut badi baat Hui hai toh hume aur bhi savdhan aur shant dimag aur lehza se uski baat Sunni hogi .
Hardik: sahi bol rahi hai Anita agar humne kuch bhi galt step liya toh shiva ke gussa toh Tigger hone main wakt nhi lagega . Shiva jo bhi bolega use samajhne keiya hume shant rehna hoga bina gussa dikhate hua . Aur agar Hume gussa se baat ki toh esa bhi ho sakta hai ki shiva sach na bole ..
Tabhi unhe bhar se tez barish ki aawaz aati hai ..
Suman : hey somnath itni tez barish mera bache Ghar kaisa aayenga esa tufan main .. mera bachon ki raksha karna Prabhu ..
Out side the hospital..
Kuch dur chalta hi barish shuru ho gai thi .. voh area thoda dull tha aur sham ka wakt tha heavy rain ke karan pura area sun San ho chala tha .. Kali ghata ke hone se esa lag raha tha ki bhut raat ho gai hai . Veh dono puri tarah se bheeg chuke the ..
Shiva aur raavi pedh ke neecha barish ke thamne ka intezar karne laga tabhi raavi ka barish main khelna ka man hua aur voh doudh kar sadak ke beechon beech haath paila kar khadi ho gai maano voh barish ko apna ander mehsoos karna chahti ho .
Shiva use dekh kar hairaan tha per chinta bhi kar raha tha ..
Shiva : raavi yeh kya harkat hai haan tu bimar padh jayegi tu already bhut bheeg chuki hai .. please wapis aaja uper se yeh phone bhi nhi lag raha hai ..
Raavi : no muja bhut acha lag raha hai kuch nhi hoga tu bhi aaja na maza aayega.. aur phir voh mor ki tarah nachne lagi ..
Shiva waha khada bas raavi ko bade hi dhayan se nihare jaa raha tha .. maano agar nazar hati toh voh palak jhapakta hi waha se ojhal ho jayegi .
YOU ARE READING
THÒD@ ¶∆¥® ❤️ THØD@ M@G¡©✨
Fanfictioncompilation of one shots or two shots or may be more than two it depends on the track or alternative universe..... from the show Pandya store ... Hope you enjoy them all ☺️.... Well enjoy shivi ???