🥀 LOVING THE IMPERFECTIONIST 🥀

586 48 215
                                    

NOTE : the FS is from the COUPLE COMPITITION TRACK ..

LOVING THE IMPERFECTIONIST -

PART 1

HAPPY READING 💖

💎💎💎💎💎💎💎💎💎💎💎💎💎💎💎

As soon as shiva came on the stage infront of disha and raavi cladding in three piece suit, he heard every other person present there gasped watching him at his new Avtar.

Disha : wow shiva , tum kitna handsome lag rahe ho is get up main . Main bata bhi nhi sakti ki tum kitna pyara lag rahe ho . Wow I can't imagine ki yeh tumne Mera liya Kiya hai , I mean I know yeh tumne Mera liya hi kiya hai . Tumhe dekh ker toh main flat hi ho gai hun . Arey raavi tum kyun esa khadi ho tum bhi toh kuch bolo na after all he is your ex - husband.

Dhara : wow shiva tu kitna acha lag raha hai isme haaye main wari jawan bhut Sona lag raha hai mera shiva . Meri toh tujh per se nazar hi nhi hat rahi kahin meri nazar na lag jaaye.

Gaumbi: sachi kaha dhara ne shiva tu aaj bhut handsome lag raha hai infact main toh yeh kehta hun ki yaha per baithe sabhi mardon main se sabse zada dashing aur smart lag raha hai.

Krish : haan bhai aaj toh muja yeh baat accept karni padegi ki aaj mera bhai duniya ka sabse best aur ek dum hero lag raha hai.

Dev : bhai yrr tu aaj ek dum srk jaisa lag raha hai . I just love this getup of yours.

Rishita :shiva ek dum juch rahe ho . shiva maine kaha tha na you will look the best aur dekho best se bhi zada tum hero no 1 lag rahe ho . Anyways all the best aur dev tum dekho apne bhai se kuch kaisa taiyar hote hai aur kaisa khud ko carry karte hain .

Shiva was smiling ear to ear listening all the compliments he got but he was desperately waiting for his chipkali's his Raavi's compliment , her to say something but instead of saying something she did opposite.

Raavi : battisi kya dikha raha hai haan jiska liya pehn ker aaya hai itna saj dhaj ker aaya hai usne itni tareef ji kar di hai haina toh zada khush hone ki bhi zarurat nahi hai samjha esa angrezi kapde pehn lene se kisi ki sachai nahi badal jati ki tu aaj bhi wahi shiva pandya hai jissa meri shaadi hui thi . Well main toh yeh kehti hun ki tum dono made for each other ho ek dusre ke liya perfect ho and then with heavy broken heart and mind full of if and buts soul shattered and eyes heavy with lots of painful tears she left the stage and ran as fast as she could towards pandya niwas .

Shiva and others just looked at her retreating figure. While coming out of shock he too came down and was about to leave the place but suman stopped him .

Suman : shiva kahan jaa raha hai tu haan us markundi gay ke peeche. Usse jahan jaana hai jaane de ab tu disha ke sath khel pura kar kyuki sahi maino main ab voh hi teri ardhangini banegi . Voh teri hone wali dharam patni hai toh jaa stage per aur Jeet ker aa yeh compitition.

Shiva : nahi maa muja ab koi khel nahi khelna hai na uske sath na kisi aur ke sath . Bhut ho gaya yeh khelna khilana ab Jo hoga voh sabko accept karna hoga acha ya bura mujha nhi malum chahe voh Main hun ya aap log sab ko accept karna hoga jisko na karna ho naa kare per mera samne koi bakwas ya koi tipani nhi rakhega warna mujhse bura is bhramand main koi nhi hoga . Aur disha Tum aur tumsa jude log ache se apne aankh kaam sab khol ke sun lo nah toh tum meri hone wali dharam patni ho na hi sahi ladki jo meri zindagi main ardhangini banegi aur nah hi tum meri kuch lagti ho . Tum mera liya kuch nhi ho mehj ek voh ladki jiski chah Mai meri maa pagal ho gai hai bas . Toh please maa meri apse hath jodh ker binti hai ki isse mere palle bhandhne ki galti mat karo isse kuch hasil nhi hoga kisi ko bhi iski zindagi toh barbaad hogi hi wahi meri aur raavi ki bhi ho jayegi .

THÒD@ ¶∆¥®  ❤️ THØD@ M@G¡©✨Where stories live. Discover now