PART 2..
🍒🍒🍒🍒🍒🍒🍒🍒🍒🍒🍒🍒🍒🍒🍒
Just then shiva lit kapur and place them in his both the palms . He was so determined to just save his lifeline any how from the death bed .
As they lit up making his palm red due to its heat just then raavi appears in front of him .
Raavi : ehh Bhoothnath yeh tu kya kar raha hai. Pagal wagal ho gaya hai kya? Chod de use shiva tera hath jal jayega dekh kitna lal ho gaya hai.
(Shiva heard her voice and immediately looked at her pretty face 👀..)
Shiva : tuja jane se rok raha hun . Pehli kitni dafa rokna chaha per phir bhi khud per kabu kar tuja roka hi nhi aur us din jab main tera sath batamizi ki thi tab himmat nahi thi ki tuja Roku kis muh se rokta tuja itna kuch karne ke baad rokta toh voh tera liya galt hota . Ab ... Ab aur nhi hoga mujhse main aur sacrifice nahi kar sakta . Ab iss baar tuja kahi nhi jane dunga main . Main.. main yeh tab tak nhi chodunga jab tak tu mera pass sahi salamat wapis nahi aa jati chahe jo ho jaye muja ab farak nhi padhta ki mera hath jal raha hai ki nahi tu mera liya zada important hai chipkali. Tuja mera pass mera sath rehna hoga . Tera kabil banna chahta hun tera dhyan rakhna chahta hun per uske liya tuja mera pass wapis aana hi hoga warna main ...( He had tears again in his eyes..)
Raavi : tu... Tuja kaisa pata main tuj... Tujhse dur jaa rahe hun. Vese bhi tu kyun ro raha hai kyun ardas kar raha mera rukne ki . Tuja kya farak padhta hai main jiyu ya maru . Mera hona na hone se kya farak padhta hai tuja . Main toh teri mami ki bhen ki beti hun voh ladki jo tera bhai se pyar karti thi shadi karna chahti thi aur voh ladki jiske uper tuna itna bada ilzaam laga diya hai . Bhut buri hun na acha gharaane ki nhi hun na character less hun Ananth hun na toh kyun rok rahe ho muja shiva jaane do na . Tera liya toh acha hoga na voh teri sari problems dur ho jayegi sara bojh utar jayega tu hamasha ke liya Azad ho jayega mujhse phir koi hoga nhi tuja tang karne wala . Mat kar koshish muja rokne ki hat chod de apni shiva .
Acha vese ek baat toh bata tuja kaisa ehsaas ho raha hai ki main .. main waha maar rahi hun pal pal saansen tham rahi hai meri kaisa pata chal raha hai tuja bata na ?Shiva : aye chipkali, meri chudail hai tu meri jaan meri mami ki bhen ki beti hai tu . Itni asani se thodi jane dunga tuja . Itni asani se tera peecha chod dunga kya bhul gai tu muja pisaach bulati hai . Aur pisaach esa itni jaldi peecha nhi chodne dete . Itni asani se peecha chuda ker nhi Jaana dunga tuja . Haan vese sahi bola tune muja kyun farak padh raha hai khush hona chahiye na muja toh tujhse peecha jo chut jayega agar tu chali gai toh . Per kya karun iss dil ka nahi hai khush yeh nahi hun main khush bhut tuta hua mehsoos kar raha hun ander tak chubh raha hai tera mujhse dur jana . Tu chahiya muja bilkul sahi salamat wapis one piece main. Agar tu muja wapis mil gai na toh bhut bhut se bhi zada khushi hogi muja chain mil jayega issko (pointing towards his heart ❤️) tu na meri saanson main basti hai mera har zare zare main hai saanson main aankhon main dil main dimag main dhadkan main har jagah tu hi tu hai bas tera alawa koi hai hi nahi ab iss shareer main. Bhale hi yeh shareer mera hai per atma yeh soul jo hai na voh tera hai isme jo bikhar raha hai pal pal . Toh yeh ehsaas kaisa nahi hoga . Mujha na bhut takleef ho rahi hai yaha pointing his finger on his chest again where his heart resides. Esa lag raha hai jaisa iska hazaaron lakhon tukde ho rahe hon is dil ke wakt ke sath jaisa jaisa time beet raha hai vese vese yeh astitva bhi kamzor ho raha hai . ( With tears streaming down his eyes) tum... Tum jaa rahe ho na mujhse dur hamesha humesha ke liya . Iss baar itni dur jaa rahi ho na taki main tumhe kabhi na dekh paunga na sun paunga na chu paunga bas humesha ke liya kho dunga . Mujhe... Mujhe dard dene ke liya jaa rahe ho na mujhse dur kyuki maine tumhe bhut takleef pahunchai hai . Haina isi liya jaa rahe ho na mahadev ke pass taki meri complaint personally kar sako aur muja punishment de sako .
YOU ARE READING
THÒD@ ¶∆¥® ❤️ THØD@ M@G¡©✨
Fanfictioncompilation of one shots or two shots or may be more than two it depends on the track or alternative universe..... from the show Pandya store ... Hope you enjoy them all ☺️.... Well enjoy shivi ???