Part -3... Last chapter ❤️..
☠️☠️☠️☠️☠️☠️☠️☠️☠️☠️☠️☠️☠️☠️☠️
Raavi : she just opens her eyes and says tu na ek number ka ghadeda, ullu , Bhoothnath , bander kahin ka .. Tu... Tu itni sari baatein apne dil main chupa .. chupakar baitha tha sabse aur itna selfless koi kaisa ho sakta hai .. ek ... Ek baar bhi uff tak nhi ki tune aaj tak . Tune itna kuch kaisa chupa kar rakha abhi tak ghutan mehsoos nhi hoti thi .. main tera pain teri feelings tu kya mehsoos karta hoga bachpan se main soch bhi nhi sakti ... Main toh kuch bhi nhi chupa paati yrr mujhse rakha hai nhi jata apne man ke ander kuch bhi . Per phir bhi bhut kuch kehna hain tujhse jo main kabhi keh nahi pai bhut baar try karti thi ki tuja apne man ki baatein batau per bol hi nhi paati thi . Per sab kuch tujhse hi share karna hai voh kisi aur ke sath share karna kabhi theek mehsoos hi nhi hua per tuja bhi nhi bata pai na jana kyun .
Tera pura haq hai sab kuch mujhse judi cheezon aur baaton ko janne ka . Tu .. tu sunega na muja ... Obviously sunnaga hi esa kaisa nhi sunega abhi abbi tune hi bola tha na tu meri saari baatein sunega aur manega bhi .
Vese tu voh bolega kab .. jo .. jo main kabse tujhse sunna chahti hun ... Bhut intezar kara diya hai tune muja ab aur nhi hota ... Shiva looks at her smilingly and raavi looks at him smiling weakly.
Raavi : bolo na shiva muja abhi sunna hai voh jo tu muja bolne wala hai ... 🥺🥺..
Shiva : raavi ... ( Cups her face in his palms while she smiles ) ... Main .. main .. main doctor ko bulata hun ... He was about get up and go but before he could do so raavi stops him holding his hand in hers . He looked at her and she spoke abhi mat jaa ruk jaa baad main bula lena please 🥺..
Shiva : hmm and sat back on his stool .
Raavi : shiva tuja pata hai maine humesha se hi tujha apna hissa main panne ke liya bhut jatan kiya hain per kabhi kabhi laa hi nhi pai aur dekhnna jab aai toh esa aai yaha hos... Hospital bed per hun hum divorce dene ke kagar per khade hain . Tu hamesha se hi mera dil main alag hi jagah bana ker baitha hai.. bachpan se hi alag hi vibe aati thi humesha se tuja apna dost apna humsafar banana chaha per tune humesha muja khud se dur hi rakha apne pass lata bhi tha toh gussa main . Issi karan se main dev se attract hone lagi aur uske wajh se maine apni attraction ko dev ka liya pyar samajh liya per asal main esa kuch tha hi nhi voh pyar tha toh tera liya shiva main kabhi realise hi nhi kar pai . Tujhse dur hui tujhse divorce lene ki baat hui tab realize hua asal main toh main tujhse pyar karti hun . Tuja pata hai dev se zada tujh per trust hai tha aur humesha rahega . Maine jab jab galt samjha tab tab mera dil muja kehta tha tu galt hai aur voh sahi tu usko samajhne ki koshish toh kar per maine humesha nadani main tera dil dukhaya apne dil ki baat na sun ker dimag ki suni .. dev ke liya dhoka ke baad main tut si gai thi aur uske is bartav ne mujha tera sath galt karne per mujha pachtava hota tha per kabhi himmat hi nhi hui tuja apne dil ki baat bolne ki . Bas usi dhun main rehna lagi dukhi rehna lagi khud ko lachar bebas aur kya kya nhi maane lagi thi phir wakt ke sath sab theek hota gaya teri achai tera gussa ka piche ka pyar care dikhne laga tha tera sath sapne bunne lagi thi mummy papa ko bhi tera baare main batane lagi thi . Main khush thi tera sath shiva . Main tabhi tak realise nhi kar pai thi ki what feel for you jab sneha aur mera baki friends ne tera sath galt kiya tab thoda thoda realise hone laga tha tera mujhse dur phir se hona khalne laga tha . Tera mujhse berukhi se bolna tera mujhse dur rehna sab kuch muja esa lagna laga tha jaisa zindagi phir se ruth gai hai mujhse meri aai nai khushiyan chin si rahi hain phir us din mandir main mera dar Sacha ho gaya aur tu humasha ke liya dur ho gaya per isme na meri bhi galti hai maine tujhse pucha hi nhi ki esa kya hua ki tu in logon ko maarne laga balki tujhse hi ladhne lagi teri hi bezati karne lagi tujh per hi distrust show karne lagi jiski wajh se tera insecurity badh gai aur tune mera character per sawal utha diya aur maine tuja thapad maar diya gussa main esa main main kaisa seh pati apni self respect ke uper dag bata na phir realise hua ki maine kitna galt kiya main tujhse baat hi karne wali thi ki itne main tune bike jala di aur sare rishtey todh diya 🥺😭😭😭.. phir wakt ke sath muja samajh aaya I .... I can't live without you isliya tujhse baat karne ke liya phone kar rahi thi per tu thera bhooton ka Devta phone hi nhi utha raha tha aur uthaya toh dant diya huh ... Aur bhi bahut kuch hai man main per abhi ke liya tera itna jana kafi hai (weakly).. I ... I LOV.... LOVE YOU... I REALLY REALLY LOVE YOU A LOT SHIVA ... I AM HEAD OVER HEELS IN LOVE WITH MY SHIVA BHOOTHNATH PANDYA ❤️❤️❤️💖💟.. ( shiva looks at his chipkali lovingly.) ... Ab tu.. tu bhi bol de ... Mujha na toh koi fancy proposal chahiya na main tujhse mangna chahti hun kyuki muja mera Bhoothnath na rowdyism bhut pasand hai voh jaisa hai wese hi chahiya muja nhi chahiya uska updated version. Aur ek baat bol deti hun kapdon se na kisi ka dil ka ya voh kaisa hai nhi pata chalta balki uske zameer uske sanskar uski bhavnaon aur soch se pata chalta hai voh kaisa hai .. rahi baat tera kapde pehne ke style ko change karne ki baat toh I don't want you to change it but agar tu karna bhi chahta hai toh isliya mat karna ki yeh duniya wale tuja bolte hai ya main karna chahti thi ek wakt per balki isliya karna kyuki voh tu khud ke liya karna chahta hai khud ke sath experiment karna chahta hai bas .. na mera liya karna na iss khokhli duniya ke liya jo bhi karna hai khud ke liya karna . Aur padhai tu puri karega isliya nhi ki tu padha likha nhi hai ya muja sharam aayegi balki isliya kyuki main chahti hun ki jo sapne tume apno ke liya chod diya the ab tu pure kare khud ki khushiyon ke liya khud ko proud feel karna ke liya . Main tujha aage bhadhta hua dekhna chahti hun shiva . Main janti hun tu bhut kuch ksr sakta hai agar karna chahe toh aur koi tuja phir rok nhi sakta . Toh batao mr shiva pandya kya tum aage padhoga kya tum apne sapnon ka hath pakdoga aur aage badoga ? Aur ek aur baat muja na sirf aur sirf tera sath chahiya shiva ... Tera pyar teri care tera mujh per haq mera tujh per haq bas aur kuch nhi chahiya . Teri khushi meri khushi tera gam mera gam tera sapne mera sapne aur kya mangun tujhse yahi chahiya bas .. bol shiva karega mujhse phir se shadi pura reeti rivaz ke sath ? Tu bhi bol na main hi bole jaa rahi hun kab se ...
YOU ARE READING
THÒD@ ¶∆¥® ❤️ THØD@ M@G¡©✨
Fanfictioncompilation of one shots or two shots or may be more than two it depends on the track or alternative universe..... from the show Pandya store ... Hope you enjoy them all ☺️.... Well enjoy shivi ???