BREAKING THE WALLS OF HIS INSECURITIES ⚔️

1.6K 55 15
                                    

Part 2
Shivi FS: Shiva's insecurities

⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️

Dev and family walked behind her and reached at a safe distance between them . They hid themselves so that the duo couldn't see them . They saw Rishita finally stoping at the tree where shiva was sitting and calling him .

Rishita: shiva necha aao please muja tumse kuch baat karni hai..

Shiva : bhabhi aap yaha kyun aai voh bhi mera peecha .. aap jao yaha se kisi ko pata chalega toh aapko bewajh dant padh jayegi .

Rishita: shiva bakwas band karo apni aur neeche aao warna main tumhe neeche gira dungi .. chalne do jisko pata chalna hai mujhse aur bardasht nhi hota ... Ek tum hi ho jisko main bol sakti hun ab tum bhi esa behave karoga toh main kahan jaungi . She told with some tears forming in her eyes again .

Shiva : acha acha theek hai relax main neeche aa raha hun please aap roiye mat .

He came down and asked her standing at a safe distance away from her .

Shiva : acha bhabhi yeh batao mujhse esi kya baat karni hai apko jo sirf mujhse bol sakte ho aap . Mujhpe aap sach trust karte ho kya jabki maine apke sath itta bura kiya hai .

Rishita : you idiot monkey brother you are huh . Haan karne lagi hun tum per trust . Aur rahi baat uss baat ki toh kar chuki hun tumhe maaf main .
You know what you are best person with whom I can confront about anything anyone. Pata nhi bas alag sa connection feel hota hai tumse esa lagta hai jaisa tumse main kuch kahungi toh ek magic ki tarah sab theek kar doge tum .
Zada nhi janti tumhare bare main per janna chahti hun tumhe aur tumse janna chahti hun apni family ke baare main dev ke baare main . Karoga help meri ek friend samajh kar .

Shiva : bhabhi main apki help zarur karunga dost bhi banunga aur bhai bola hai toh bhai ban ke bhi dikhaunga.
Aap tension mat lo bas jo baat hai khul ke kahiya . Itna trust kiya hai toh main bhi dikha sakta hun ki aap kuch galt nhi bolengi .
Aur rahi baat magic ki toh magic jaisa kuch nhi hota bas vishwas ki baat hai maan lo toh sab sach na mano toh sach aur bhagwan bhi jhoot lagta hai.
Aur ek baat bolu aap rote hua bilkul aachi nahi lagti hain . Aap voh kya hai ki sach wali Kesar lagti ho and laughed at his own joke at the end.

Rishita : shivaaa and hitted him on his biceps. Kya yrr tum bhi kya kesar bana diya mujha . Main koi kesar nhi hun . Main toh sabse sunder ladki hun .
Ab tumne bhai banne ka faisla liya hai toh bina meri puri baat suna react mat karna please.
Tum per aur tumhre magic per bhut bharosa hai muja . I know magic jaisi koi cheez nahi hoti per tum ek magic aur sapne se kam nhi ho mera liya .
Raavi aur yeh family bhut lucky hai ki tum ho inke pass aur ab main bhi lucky ho gai kyuki I am also the member of this family .

Shiva : haha chalo theek hai kesar nhi ho per sabse sunder ladki toh voh chipkali hai na .
Usne suna na ki apne uska dialogue maar liya toh pura sommnath ko aag laga degi 😂😂.. puri pagal jo hai kuch bhi karegi lekin ek kaam theek se nhi kar sakti yeh ladki .
Aur luck ka pata nhi ki I am a good omen for you all or a bad one yeh bholenath hi Jane .
Aapka bharosa hai mujhpe yeh janker muja bhut acha laga bhabhi lekin shayad kuch log hain jinhe hona chahiye tha unhe aaj tak nhi hua aage kya hi expect karu main unse .

Rishita : raavi ki baat kar rahe ho aur dil bhi jala rahe ho mat karo khud ke sath esa . Raavi kya sochti hai kyun sochti hai voh toh I don't know per itna pata hai shiva usse tumse better husband , life partner, friend , partner in crime nahi mil sakta as all in one ho tum itna toh main samajh hi gai hun . Ab main bolu apni baat ..

Shiva : yeh dil toh bhabhi bachpan se jal raha hai kisi ke liya yeh toh tabhi jalna band hoga jab voh Insaan khud chahega .. anyways aap pehle yaha is pathar pe baitho main apke liya pani lata hun peene ke liya ..

THÒD@ ¶∆¥®  ❤️ THØD@ M@G¡©✨Where stories live. Discover now