BREAKING THE WALLS OF HIS INSECURITIES ⚔️

3.9K 68 15
                                    

Shivi FS: Shiva's insecurities

⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️⚔️

It's been months since the wedding took place, everything was now back to normal.

Raavi and Shiva have accepted the fact that they are tied to each other for eternity.

Everything is good between them, they bicker like always, hurt each other playfully but when the same thing is done by someone else then the former person is finished.

Things were going fine between them but still something was stopping Shiva to step forward and complete this marriage, was that Raavi's past? Nope.

Because Raavi and her actions have made him clear that she is not into Dev at all but still something was there which was stopping him. But what?

***************************®~

NEXT MORNING..

Raavi: 'Shiva main na maasi ghar jaungi. Kal tak aa jaungi' Raavi told him when he was wearing his footwear to leave for the Store.

Shiva: 'haan chal theek hain chali jaa . Dhyan se jana per . Or dhyan rakhna apna jate wakt bhi air waha bhi'.. he replied back with care in his voice .

Raavi smiled and spoke 'ha mere bhoothnath dhyan rakhungi Or Tu bhi dhyan rakhio' and she hugged him lovingly.

Shiva too hugged her in a friendly way and left for the store.

Raavi thought to herself 'Shiva kya hua hai tujhe? Kyu kar raha hai tu aise? Main jab bhi thoda kareeb aane ki koshish karti hu tu piche kyu hat jata hai?
Kahi is baar phir mera pyar ek tarfa toh nahi hai? Janti hun Abhi pyar nhi hai per pasand karne lagi hun tuja shiva yeh dil tuja chahne laga hai ,yeri fikr karne laga hain... '

Her heart reasoned 'ek tarfa hota toh itni care fikr thodi hoti'...

To which her mind replied 'jab sath rehte hai toh care kar hi lete hai. Uska pyaar se kya lena dena? '

Raavi was fed up with these constant thoughts, she needed to find a way to clear things or know what is in his mind and heart.

************************®~

Shiva was coming back home for lunch and when he heard Raavi's friends talking to with each other.
One of her friend sneha said yrr pata nhi raavi kya majboori thi jo usne uss Junglee, gawar, uneducated bande se shaadi kar li .. esa bhi kya ho gaya jo usne dev ko chod kar shiva ko chuna .. voh kabhi khush nhi teh payenge uske sath kaha voh aur kaha raavi .. voh ek dum sunder apara jaisi padhi likhi , smart aur sapna dekhne wali ladki hai .. use toh ek se ek bhadiya ladke mil jaate aur phir bhi usne usse chuna pata nhi kya soch ke .

Other friends: haan yrr yeh toh hai per kya kar sakte hai hum voh uski life hai uski marzi usse kaisa bitani hai hum kon hote hain uski life main interfere karne wale .

Sneha: I guys but still.. ek baat bolu Pata hai mujhe toh lagta hai ki Raavi abhi bhi Dev ko like karti hai (Shiva gave a sarcastic smile on this statement), or karti bhi kyu na ho usko khud ko pyar kabhi mila nahi.
Uska pati uff main bata nahi sakti uss ladke mein na toh kapde pehnne ki sense hai na baat karne ki. Jahil gawar hai vo anpadh kahi ka'..

Her friend laughed at her explanation and asked 'dikhta kaisa hai apni raavi ka pati ...'

Sneha: 'Theek hi dikhta hai infact handsome hai lekin kya fayda aise handsome hone ka jab kismat mein Shiva jaisa ladka ko kapde pehne ka saleeka hai na baat karne ka lihaaz hain.
Pata nahi Somnath ne konsi kachi pencil se uski kismat likhi thi, kabhi kabhi toh taras aata hai mujhe raavi per ,uski kismat par bhut berang hai ..'

THÒD@ ¶∆¥®  ❤️ THØD@ M@G¡©✨Where stories live. Discover now