So hyee cuties so we will start the new part.
In prav home:
His mom is tell about me to his dad.
His dad: sach me ye ladki to bohot pyari bachhi ha ye to pratibha. Agr ye prav ki life me aa gyi to life set bande ki.
His mom: haa bas ab prav aajaye fir usse bhi puch lenge.
Deva: are bhai se puchna kya ha kitni sweet orr pyari ha bhabi photo me hi itni cute dikh rhi ha bhaiya ka dil dekhte hi pighal jayega😍😍.
His dad: haa shi keh rhi ha tu deva.
Deva: achha mai bhaiya ko bula ke lati hu
His mom: ha jaldi la.
Pravisht comes in hall.
Prav: kya hua mumma, achanak se itni subha subha.
His mom: beta hme tujhse ek jruri baat krni hai.
Prav: kya mom
His dad: yhi ki hmne tere liye ek ladki dhoond li hai.
Prav: kya
His mom: beta wo ladki bohot achhi hai usne 2 din pehle meri jaan bhi bchayi thi orr maine uski frnds se uske baare me sari information bhi li ha beta wo sach me bohot achhi ladki hai.
Tu yha baith mai sbb bta rhi hu tujhe uske baare me.
She tells all info about me to him.
His mom: dekh ye photo ha uski.
He seen my photo and shocked.
Prav in mind: are ye to whi larki ha jise maine kll girne se bchaya tha ye meri itni bdi fan ha, lakin aise to kai larkia meri fan ha.
His mom: dekh beta hmm tujhse jbrdasti nhi krenge. Tujhe kll tak ka time de rhi hun aram se soch ke bta dena ajj uske mom dad aa rhe ha ek baar baat kr lungi.
His dad: haan beta Tu aram se soch tbb tk hm bhi uske parents se bat kr lenge or puch lenge ki unki kya ray ha.
Prav: papa mai aaj sham ko bta dunga. Okk maa mai shooting ke liye ja rha hu.
His mom: thik ha ja or aram se jana.
Deva : bhai mujhe bhi collage chor do.
Prav: thik ha chl.
Both left.
At my hostel room.
Me: ajj mummy papa aa rhe ha jldi se ready ho jaati hu mumma papa ko recieve krna ha orr uske baad collage bhi jana hai.
I am ready and move to the airport. I see my parents I gone their.
Me: mumma papa.
My parents: pariiii and they hugged me i also reprociate them
Mom: beta bohot misss kia tujhe.
Dad: ha bohot yaad aa rhi thi teri 16 din 16 saal ki tarah lgg rhe the orr Tu pehli baar khii nai jagah aai uski tension bhi thi.
Mom: apna khyal rkhti thi ki nhi dekh sirf 15 dino me kitni dubli hogyi ha tu.
Me: mumma papa rkhte the apna khyal Or bachhi thori na hu badi ho gyi hu.
Mom: Tu chahe jitni bari ho ja mere liye bachhi hi rhegi.
Dad: achha ab chlo bhai sari bate yhi kroge.
Me: han papa chlo.
We have take a cab gone to our bulding prav building also 🤩
Dad: ye lo aa gya hmara flat.
Me: wow papa ossom ha ye flat.I am roaming here and there in my flat and memerising it's beauty. I am come out of my flat and gone toward the corridor but pravisht mom saw me from there.
Prav mom: are ye to pari ha kll uske frnds keh rhe the ki uske parents issi building me rehenge. Kya isi flat me tabhi yaha itna saman aa rha ha.
She comes to me.
His mom: are beta tum to whi ho na jisne 2 dys phele meri jan bchai thi.
Me: ha namaste aunty and and take blessing by touching her feet.
His mom: khush rho beta, achha beta tum yha Or ye flat.
I tell her about it.
His mom: ohh achhha.
Me: wo dekhiye aunty mere parents bhi aa gye. Achha byy aunty mera collage ka time ho gya ha mai ja rhi hu bye.
His mom: ok beyy beta. Tum jao tab tak mai tumhare parents se mill leti hu. Mera flat yhi ha uss taraf wala wo do flat chor ke.
Me: okk aunty.
I got ready for collage.
Me: mumma mai collage ja rhi hu abb car aa gyi ha to car le jayu.
Mom: are ye bhi puchne ki bat ja leja mai tere papa ko bta dungi or ha sambhal ke chalana.
Me: okkk thanku mom. Beyy.
Pravisht mom comes my parents.
His mom: ji aap pari ke parents ha na.
My mom dad: ha, but aap hmari beto ko kaise janti ha.
His mom:ji me aapki flat ke samne hi rehti hu padosi hu aapki pehle aap mere ghar aayiye aap dono se kuch baat krni ha.
My parents little confused but they agreed.
In prav home.
His mom: ji pari ne meri jaan bchayi thi. Mera car se accident hone wala tha or usne apni jaan pe khelke meri jan bchayi orr sach wo bachhi bohot pyari ha bade khushkismat ha aaplog jo aisi beti mili sabka khyal rkhti ha.
Mom: kya sach me ji lekin aapko uske bare me kya baat krni hai.
His mom tells everything about me that she how take info about me and how I love his son prav.
Dad: ha usne kaha tha ki prav use achha lagta ha prr itna kabhi usne share nhi kia.
His mom: shayd wo thora jhep gyi hogi bachhe aksar apni bate apne parents se jyada apne dosto se share krte ha. Lakin mai apni beti ka hath mangna chahti hu apne bete prav ke liye maine usse bat ki thi wo ke rahe tha ki aaj sham ko btayega.
Prav dad: dekhiye mr kumar aapki beti bohot pasnd aayi ha hme orr iss rishtey se kbhi mna nhi kregi fir bhi aap usse puch lena. Prav bohot achha ldka ha apki beti ko bohot khush rkhega. He tells all info about prav.
Dad: ji meri taraf se to ye rishta pakka smjheye .
Mom: meri trf se bhi, aapke bete ke interview dekhe the sach me bda hi nek dil ldka ha apka beta mujhe uspe pura vishvas ha meri beti ko khush rkhega vo.
Dad: thik ha fir hmm apni beti se baat krenge.
His mom: ji jrur.
Dad: thik ha fir hmm chlte ha.
They left
Scean 2
My look
YOU ARE READING
par+visht Dil Ko Karar Aaya🔥🔥❣️❣️
Romantizmthis is my new story around me and our superstar Pravisht Mishra and you can imagine yourself also I am his biggest fan and he is my crush I want to meet him and when I will see him what is my and his reaction or what will the circumstances will the...