Itazar ki ghadiyan samapt ....😁

Bondita came out of Anirudh's ward with anger and straightaway went to the person named Das and held his collar....

Bondita: kyu aye ho tum yaha ....

Kaka Binoy sumati maa and somtuk gathered around....

Bondita: bolo kyu aye ho yaha .... 10 saal pehele mujhe aur sakha babu ko alag karke chain nahi aya jo phir agaye hume tang karne ..

Kaka: bahu chodo usse...

Bondita: nahi Kaka sasurji aj sirf iski wajha se Sakha Babu ki ye haalat hai.....

Binoy: haa beta par bhulo mat tum ek Barrister ho....kanun ki raksha karna tumhara dharm hai....naki usse apne haath mein lena....

Bondita left his collar and sat on the ground with a thug...

Bondita:(crying) toh phir mai kya karu baba....nahi dekh pa rahi hu sakha babu ki ye halat....

Here som and bhatuk became furiously Seeing their Bodi's condition...

Som: (to das) nikal jao yaha se iss se pehele mai kuch kar baithu ..

Das : par meri baat toh suniye...

Bhatuk: abhi kuch sunna aur sunana baki hai??

Das: mai toh Anirudh Babu aur Bondita ji se mafi mangne aya tha....

Kaka: kya??

Das : haa...Pichle 10 saalo se ap dono ko alag karne ka pap mujhe andar he andar kachod raha tha ....khokhala kar raha tha...

Sumati : accha agar itne he acche insan ho tum toh 10 saal pehele Bondita aur Jamaiee Babu ko alag kyu kiya....kyu diya unhe dard ....

Das remain silent...

Binoy: ab kyu chup ho...sap sungh gaya ?? Hum nahi jante tum yaha kyu aye ho...abhi ke abhi yaha se nikal jao...

Das: lekin...

Som: bodi kanun apne haath mein nahi le sakti par hum le sakte hai....

And som glared at Das horribly....so Das kept mum and quietly moved from their.....

Sumati: (placing hand on Bondita's shoulder) hosla rakh Bondita sab thik ho jayega....

Bondita: (hugging sumati) kaise hoga maa .... Sakha Babu waha bed pe pade hai....agar unhen kuch hogaya toh ??

Bhatuk: bodi kuch nahi hoga dada ko....hum unhen kuch nahi hone denge...unhe hosh mein ana he hoga...humare liye,apke liye .....

Bondita looked at bahtuk and Bhatuk assured her with his eyes..... Bondita wiped out her tears ....got up and started moving.... Sumati tried to stop her ...but she didn't...

Kaka: jane dijiye behenji usse kuch waqt keliye akela chhod dijiye....

Here Bondita went to Anirudh who was lying with the support of the Machines....she sat besides him and held his hand....

Bondita: apko hosh mein ana hoga ...mere liye .... humare liye...humare parivar keliye.....

Bondita sat Holding his hand remembering his memories that she made with him and drifted into the sleep .... And the night passed...

.......................Next Morning.....................

Bondita woke up and realised...that she slept holding Anirudh's hand ....she looked at Anirudh smiled....and kissed his forehead...

Bondita: good morning...

She waited for his reply but he didn't replied....

Bondita: Ap mujhe good morning nahi kahenge?? Jaiye mai apse baat nahi karti....and she puffed her mouth folding her hands...

Tears welled up her eyes....she unfolded her hands...and looked at Anirudh...

Bondita: ab kya app Apni Mishti ko manayege bhi nahi....(sobbing) sakha babu taras gaiee hu apke mu se Mishti sunnane keliye.... please kuch toh boliye...(she kept her head on his hand) Najane kab apko hosh ayega....and tears flowed her eyes that traveled through Anirudh's palm .....and Bondita started sobbing....when His hand made a moment.... Bondita sensed that and she immediately looked at Anirudh ....

Her eyes filled with hope ....and the machine made a noise....

Bondita: (shouting) doctor.... doctor...

Here Anirudh's figures made moments....and his lips uttered "mi....mis... mishti" in a trembling way.....

Bondita immediately hugged Anirudh...and here Anirudh opened his eyes... slowly....he reciprocated him with one hand....

Anirudh:(weakly)  Mis... Mishti!!

Bondita : (seperating) ha...ha boliye...

Anirudh was about to speak when Doctor entered with others....

Doctor: Mr.Anirudh....

And Bondita has to move from their ....but she didn't wanted to....

While Doctor was checking Anirudh.. Anirudh's eyes was on Bondita and Bondita's eyes were on Anirudh....

Doctor: Mr.Anirudh how are you feeling now ??

Anirudh: (looking at Bondita) Good...

Doctor: Okk..did you remember something about the past??

Anirudh's face became pale....He looked towards Bondita...

Anirudh : everything...the dreadful past...(smiling) the beautiful memories ...and ....

Bondita's heartbeat became faster...

Anirudh: my Bondita.....

All Smiled and Bondita had tears in her eyes.....she wanted to go to him and hug his as tighter as she can but she couldn't....

Doctor: ok ....till 24 hours he has to be under our observation and then he will be discharged....

All became happy.... doctor left and all gathered around Anirudh....

Kaka : Anirudh aj hum bohot khush hai....

Anirudh Smiled...

Bhatuk: ( in a teasing way) par aj sabse zyaada khush toh bodi hogi...kyu bodi...

Bondita Blushed at looked sideways....And Anirudh was Observing her Antics ....

Binoy: chalo Anirudh tu abhi aram kar hum baad mein ate hai....haa chahe toh Bondita yaha ruk sakti h....

Som: are Ruk sakti h kya bodi toh yaha rukegi he....

Bondita closed her eyes in a Blushing manner....

Kaka: bas bas ab bechari ko satana band karo aur chalo yaha se ...

And all left ....

Now ap log bhi kal ana har chiz ka maza kya...ap log bhi kal ana...by by.. 😁😁

So guys this is it for the chapter
Hope you liked it and if you did so please let me know till then stay tuned for the next part
Thankyou ❣️❣️❣️