Recap:
In the last part we saw that Anirudh joined the school as a new arts and music teacher and all students loved his company while our dear Bondita was impressed his sweet gesture and helping nature....
Ab aage....
Next day, in morning bondita school pohocti hai aur andar jati hai school ke corridor mein chalte waqt uska pair fisal jata hai aur vo girne he wali hoti hai ki Anirudh uske akar bacha leta hai....aur vo dono ek dusre mein kho jate hai ..... But bell ke awaz se dono hosh mein ate hai aur Anirudh Bondita ko kadha karta hai par bondita ka ek earing Anirudh ke button pe atak jata hai.....dono usse nikal ne ki koshish karte hai par nahi nikal ta atlast bondita earing apne kano se utar deti hai aur Anirudh ko Thankyou bolke waha se chali jati hai.....phir Anirudh Bondita ki earing apne button se nikal kar usse haat mein pakad kar smile karta hai....phir vo bhi usse jeb mein rakhkar chala jata hai......dur se Anjali ye sab dekh rahi hoti hai aur usse bohot gussa ata hai....(Guys Anjali too has a huge crush on Anirudh)
In class:
Bondita class mein jati hai aur bench pe jakar baith jati hai....
Purva: hii...
Bondita: Hii purva
Purva: are Bondi ye konsa fashion hai??...
Bondita purva ko confusingly dekhti hai...
Bondita: matalab...??
Purva : Tera ek earing kaha gaya??
Bondita apne bina earing wale kan pe haat rakhti hai ....
Bondita ko fir corridor wala incident yaad aajata hai .....aur vo blush karti hai...Purva:Are Sharma ky rahi hai ?? Bol n ..
Bondita: Mai kaha sharma rahi hu?? Aur rahi baat earing ki toh mai dusri pehenana bhool gaiee...
Purva: Ajeeb ladki hai tu koi ek earing pehen ke bhala dusri earing pehenana bhool sakta hai kya??
Bondita: (removing her earing) le baba nikal di...ek baat ko lekar baith jati hai toh bas usse chodne ka naam he nahi leti...
Purva: are maine kya kiya??
Bondita: (joining hands ) tune kuch nahi kiya jo kiya maine kiya .....
Phir vo dono assembly keliye niche jate hai ....
Assembly ke waqt Bondita ki nazar Anirudh sir pe padhti hai aur vo smile karti hai......phir jab achanak Anirudh uske taraf dekhta hai but Bondita nazre ghuma leti hai .....but Anirudh ne usse unko dekhte hue dekh liya hota hai....Aur vo smile karte hai.... Anjali jo Bondita aur purva ke piche khadi hoti hai ye sab dekh rahi hoti hai....aur usse gussa ata hai....
Anjali: (Pov) iss bondita ko sabak sikhana he hoga....
Phir sab line se class ki taraf jane lagte hai.....tabhi anjali purva ko jan buj ke dhakka deti hai aur vo Bondita ke uppar gir jati hai aur Bondita ka pair mudne ki vajha se usse bohot dard hota h .... Anirudh jo vahan se guzar raha hota hai vo ye sab dekh kar Bondita ke pass jata hai
Anirudh: Bondita....ye kaise ho gaya. ...koi baat nahi abhi teekh hojaye ga...aur Anirudh Bondita ka pair pakad ta hai...par bondita ko bohot dard hota hai .....
Bondita: ahh sir ..bohot dard hota hai ...
Anirudh: koi baat nahi bondita ..... Anirudh Bondita ko utha kar medical room le jata hai...aur waha le jake bitha deta hai....
Anirudh Bondita ke pair ko twist karta hai... Bondita dar ki wajha se ankhe band karleti hai aur Anirudh ke shirt ko kaas ke pakad leti hai...
Anirudh: koi baat nahi bondita abhi theek ho jayega.....aur fir Anirudh Bondita ke shoe nikal kar uske pair pe oinment laga raha hota hai but Bondita apne pair peeche le leti hai... Anirudh confuse ho jate hai....
Anirudh: ky hua Bondita??
Bondita: sir ye ap kya kar rahe hai ....ap mere sir hai....aur sir yane guru....aur guru bacchon ke pairon ko haat lagaye ye achi baat hai kya??
Anirudh smiled on her innocence
Anirudh: hmm.. toh ye baat hai....par agar nahi lagaya toh dard aur badh jayega na...ye chalega kya tumhen?
Bondita: toh phir kya kare sir??
Anirudh: shall we become friends (and he moved his hand forward)
Bondita thought for a while..then she smiled and shook her hand
Bondita: ( shaking her hand ) friends and both smiled...
Anirudh: ab mai tumhare pair pe ye oinment laga sakta hu??
Bondita nooded and then Anirudh applied the oinment on her legs...
Anirudh: chalo ab tum aram karo mai thodi der mein ata hu...ok
Anirudh was about to move but Bondita held his hand....
Anirudh: (bending towards Bondita) kya baat hai bondita??
Bondita: sir thode der mein Sports period hai mera .....kya mai ajj sports nahi khel paugi??
Anirudh: toh ye baat hai .... Bondita aise toh mai khud in sab chizo ko pasand nahi karta but kyu ki tumhare pair mein Dard hai toh ajj mein tumhare liye off lelu ?? Hum mere ghar jayenge.....waha tum rest bhi karlena aur tumhe lectures miss hone ka tension bhi nahi satayega....
Bondita started thinking...
Anirudh: itna kya soch rahi ho Bondita?? Dekho tumhe mana kar na hoga toh tum be jhijak mana kar sakti ho....
Bondita: baat aisi nahi hai sir....kya principal mam manege ???
Anirudh: tum apne ghar pe call karke permission le lo ....hume principal mam permission de dengi....
Bondita: shooti ??
Anirudh: (pinching his neck) Shooti!!
And both laughed....
Then Anirudh gave Bondita his phone and she called her maa and informed that she is going to RC mansion with Anirudh.....and then Anirudh took permission of Principal mam and Both Left for RC mansion......
So guys this is it for the chapter
Hope you liked it and if you did please vote and share your views
Will soon be back with the next part...till then stay tuned.....
YOU ARE READING
Pyaar Na Jane Duniya ke Fasane.....
Fanfictionumra ke fasle ishq ko na sehene do, Mohobbat huiee hai tumse bas usi mein Rehene do.... Hey Guys , I am new here an Andita Fan forever.....here with a amazing story ....it isn't related to to the show but my Imagination....In this story Bondita is a...