Bondita Proved Innocent 😊😊😊

1.3K 144 67
                                    

Recap:

In the last part we saw that Saudamini Trapped Bondita in Alligations of cheating...

Ab aage...

All were sitting in front of the principal's cabin.... Sumati Maa (Bondita's mother) arrived on a short notice....and also...entire RC Mansion was present ....all were tensed....

Bondita: maa maine sach mein cheating nahi ki ....(pinching her neck) shotti...

Sumati: Bondita Bharosa hai beta mujhe tujh pe.... Shikshak Babu ko ane de mai baat karti hu ....

Kaka was roaming too and fro....

Binoy: da kab se chal rahe hai ap ...chalne se kuch hoga kya??

Kaka : jab tak Bondita pe laga ilzam hat nahi jata....hume chinta hoti rahegi... Aur jab tak hume chinta hoti rahegi .. hum chalte rahenge....

And again he continued with his walk......

Bondita: (Pov) pata nahi ye sakha babu kaha reh gaye ....

Here principal arrived with Saudamini...

Saudamini: maine Sirf Bondita ki maa ko bulaya tha...ap sab yaha kyu aye hai??

Binoy: Bondita mujhe Baba kehti hai....Mai isse Beti manta hu .... Ab baap aur beti ka rishta toh samjhti hogi n ap....

Saudamini: anyways...Sir I request you Bondita Ki TC ki sari formalities complete kar di jaye ...

Sumati: dekhiye Shikshak Babu meri Bondita aisa nahi kar sakti hai .....mai....mai janti hu meri bacchi ko ....koi isse fasane ki koshish kar raha hai....

Kaka: are behen hume toh lagta hai ye Saudamini he humari Bacchi ko Fasane ki koshish kar rahi hai....

Saudamini: mai kyu karugi Bondita ko fasane ki koshish.....meri koi dushmani hai kya iss se....

Principal: enough is enough....Mr.Roy Choudhury ap humare School ki ek respected Teacher pe iss tarah ke ilzam nahi laga sakte....(to Sumati) aur mam ... Miss.Saudamini ne khud Bondita ke compas mein vo chits dekhi thi...

As ...All were busy in quarrel when a voice grabbed their attention

Voice: Vo chits Bondita ke compas mein thi zarur par vo chits Bondita ne rakhi nahi hai sir...

All looked at the direction...and Found Anirudh...

Principal: what do you mean Anirudh...

Anirudh: (showing a book and chits) sir ye rahi Bondita ki Note book ...(pointing towards the chits) aur ye rahi vo chits jo Bondita ke Compas mein se mili thi....Maine dono ki handwriting match ki ...aur sir (Looking towards Bondita) jaise ki Mujhe Bondita pe vishwas tha ... In chits ki aur Bondita ki handwriting bilkul bhi match nahi karti....

All Smiled....

Sumati: dekha Shikshak ji maine kaha tha n....(caressing her hair) meri Bondita kabhi aisi ochhi harkat kar he nahi sakti....

Saudamini: par iss se ye nahi sabit hota hai ki Bondita nirdosh hai...Ho Sakta hai isne kisi aur se likhaya ho!!

Anirudh: (smiling) Miss.Saudamini apko lagta hai ki agar Bondita sachme Cheating kar bhi rahi hogi...toh vo apni chits kisi aur Se likhwa de .... Aur khud apne liye musibat khadi kar de ....aru you Dumb ??

Principal: toh phir ye kisine kiya...??

Anirudh: sir maine Bondita ki class ki CCTV footage check ki.....aur uss footage mein se pata chala...ki Bondita jab Do min keliye kisi kaam se bahar gaiee thi...tab kisine ne chupke se vo sari chits Bondita ke compas mein daal di thi...

Pyaar Na Jane Duniya ke Fasane.....Where stories live. Discover now