Humara Dil Apke pass hai...♥️

1.6K 170 118
                                    

{The scene starts after all left the room }

A sweet silence was spread in the room..... Bondita was standing bit away from Anirudh's Bed.... ANIRUDH was Glaring at her constantly .....With a voice filled with emotions he uttered....

Anirudh: gale nahi lagi gi Mishti....

She when heard that couldn't control herself anymore now....she immediately ran and hugged him....he too reciprocated closing his eyes.....

Bondita: finally pure 10 saal 5 mahine 2 din aur 3 ghanto baad apne mujhe Mishti kaha....

Anirudh: Bapre .... Itna lamba intazar kiya tumne mera sirf Mishti sunane keliye....

Bondita: Na maine toh nahi kiya apka intazar....

Anirudh seperated and looked at her in questioning manner....

Anirudh: tumne mera intazar nahi kiya??

Bondita nooded in no...

Anirudh: toh phir ye 10 saal 5 mahine 2 din aur 3 ghante ye kya tha??

Bondita: ye intazaar thodi tha...ye toh Dugga Maa Meri Pariksha le rahi thi tabhi to dikhiye na ...Aj Dugga Puja ke pehele din Unhone apko apki Yadash vapas lautadi aur mujhe mere sakha babu lauta diye...

Anirudh: pyaar ki pariksha !! Vo bhi itni lambi??

Bondita: pyaar ki pariksha toh humesha itni he mushkil hoti hai n sakha babu....jaise Koile ki khan mein seech seech kar ek khubsurat Heera bahar nikalta hai....vaise he.... Lambi duriyon ke baad pyaar ki khubsurati badti hai...

Anirudh: are vaah meri nanhi si Bondita itni sayani hogaiee...

Bondita: haa jab ap mein bachpana bhar sakta hai toh mai sayani nahi ho sakti....

Anirudh: mujhme bachpana hai ??

Bondita: haa ...baccho se bhi zyada....

Anirudh: toh phir Theekh hai uss hisab se toh mai baacha hua aur tum badi...haina

Bondita: haa...

Anirudh: toh phir ab se tumhare hisse ke sare Roshogulle mere...

Bondita opened her mouth uttering "Haww"

Bondita: nahi Roshogulle toh sirf aur sirf mere he rahenge mai kisi ko nahi dugi....apko bhi nahi...

Anirudh: ek bacche se uske Roshogulle chinana shobha deta hai kya kisi bade ko??

Bondita: aap bacche kaha hai....ap toh bade he hai...

Anirudh: par abhi toh tumne kaha ki mai baccha hu...

Bondita: nahi ap bade he hai....aur Roshogulle mere he hai....mai nahi dugi apko....

And she looked at other side puffing her mouth and folding her hands....

Anirudh: (blowing air from his mouth) meri Bondita kabhi badi nahi ho sakti....

Bondita looked at him and made a face...

Anirudh: par pata hai kya?? (Bondita Looked at him) mujhe meri bacchi Bondita he bohot pasand hai....he said that pulling her cheeks ....

Bondita smiled....and Blushed a little...

Bondita: apko n bas bate banani ati hai ....and saying this she was about to move from their but ANIRUDH held her hand and pulled her towards himself encircling her waist....

Anirudh: (rubbing her lips with his thumb) Baate banane ke saath saath mujhe aur bhi bohot kuch ata hai...(speaking into her ears) Mrs.Anirudh Roy Chowdhury...

Bondita Blushed hard when she heard that....and she closed her eyes....she tried to free herself from his grip....but he held her more tighter...

Anirudh: madam Ap apni sacchaie se bhag nahi sakti ....tum sharma isiliye rahi ho kyu ki ye baat saach hai ...ki ye dulhaniya isi dilwale ki hai...aur haa..(pulling her closer) ye Dilwala apni dulhaniya ko lakar he jayega .....

Now Bondita became all red and she hugged him immediately and tightly.... Anirudh reciprocated more tighter.... Bondita's heartbeat became faster when He rubbed his nose on her shoulder ....she started breathing heavily..... rubbing his nose he reached her face and started placing soft kisses all over her face..... Bondita was still with closed eyes when he uttered..." Mishti akhe kholo n" Bondita opened her eyes slowly...as she opened her beautiful eyelids...her eyes met his and they got lost in eachother...

The both smiled memorizing their beautiful memories....when .... Anirudh's Face became pale ....and Bondita became tensed...

Bondita: kya hua Sakha Babu??

Anirudh: vo das .....Vo das kyu aya tha...

Bondita: mafi mangne...

Anirudh: (confused) mafi mangne?? Aur vo das??

Bondita: haa.....par Najane ki kyu aisa lag raha tha...ki fir se koi shariyantra rach raha ho ....baba aur som dada ne bhaga diya usse....ab vo nahi ayega....ap chinta mat kijiye...

Anirudh: nahi bondita....Das itni asani se har manane valo mein se lagta nahi hai....vo zarur phir se hum se baat karne ki koshish karega...

Bondita: Aur jaise hum uss se baat karenge?? Uss se baat kare meri jutti...

Anirudh: kya??

Bondita: haa...pata hai ye dialogue maine TV mein suna tha....

Anirudh: vaise tumhe TV dekhne ki zarurat nahi hai...

Bondita: kyu??

Anirudh: kyu ki tum pehele se he kafi filmy ho...

Bondita: kuch bhi...

Anirudh: are sach mein..

Bondita: for example??

Anirudh: yaad hai bachpan mein jab tumhe Saudamini ke baremein pata chala tha...kya kaha tha tumne...

Bondita: kya kaha tha??

Anirudh: ki Mandir mein le ja kar meri maang bhardo....

Bondita: haa toh mai dar gaiee thi n...aur ek min apko badi saudamini yaad aarahi hai....aur itni he yaad hai toh ussi se shaadi kar lijiye n...

Anirudh: ok...par phir tumhara kya hoga??

Bondita: mera?? Mera koi Tension he nahi hai....mujhe mil jayega koi handsome sa...cute sa....pyaara sa...

As she was about to speak further.... Anirudh pulled her closer ...

Anirudh: aj keh diya dubara mat kehna ...tum sirf meri ho...aur meri he rahogi...

Bondita: (pulling his nose) Aww..mere Jealous babu...

Anirudh: jealousy ki baat nahi hai ...tum ho he itni khubsurat...kisi ka bhi dil ajayega tum pe toh...

Bondita: accha..

Anirudh: shotti!!

Bondita: par kisi aur ke dil ka mai kya karungi ...kyuki mujhe toh bas mere sakha babu ka dil chahiye...

Anirudh: sorry vo toh nahi mil sakta...

Bondita: kyu??

Anirudh: kyu ki vo toh already tumhare paas hai....aur tumhara mere pass hai....

Bondita: toh humare dil jaha hai inhe vahi rehene dete hai ....aur filhal khana khate hai...

Anirudh: haa Bondita Bohot bhook lagi hai ...

Bondita: bhari babu ne ghar se kuch grma garm banake laya hai...mai abhi thali me paros kar lati hu....and Bondita left....

Soon she came with the plate of meal for ANIRUDH ....both have it and then drifted into sleep hugging eachother...

So guys this is it for the chapter
Hope you liked it and if you did so please let me know till then stay tuned for the next part
Thankyou ❣️❣️❣️❣️❣️

Pyaar Na Jane Duniya ke Fasane.....Where stories live. Discover now