At early evening in the RC palace of Italy......their was a stir all around.... people were moving to and fro in the order of Trilochan Roy Chowdhury....
Kaka: are jaldi jaldi haath chalaoo....are behenji vo puja ke phul aye ya nahi....
Sumati came with a plate of Flowers in her hand...
Sumati: aagaye hai bhai sahab ....... Function kal ka hai .... Ap abhi se kyu itne vichalit ho rahe hai....
Kaka: are vichalit toh houga n....padit jee ne kal subha ka mahurat nikala hai....uss Mahurat se pehele sab ho jana chahiye....
Binoy entered while adjusting his #chasma's
Binoy: Da shant ho jaiye daa Kal sirf Adan - Pradan ka function hai ap itna kya tension le rahe hai??
Kaka : are Satya Narayan Bhagwan ki katha bhi toh hai.....kal agar mahurat pe sab nahi hua toh??
Som: kaka ap tension mat lijiye sab ho jayega....vaise Meri abhi abhi bodi se baat huee....vo dada ka hospital se discharge karake hai rahi hai....
All became happy.....
Sumati: ab ap chinta mat kijiye bhai sahab aur kuch kha lijiye....subha se inn taiyariyon ke chakkar mein dhang se chai tak nahi pee hai apne....
kaka: haa haa khate hai....
here comes bhatuk running ....
bhatuk: kaka dada aur bodi agaye....
all went near the door to welcome them while when Anidita entered they were suprised to see the entire decorations being made....
All reached near Anidita...
Anirudh : Kaka ye sab kis baat ki taiyariya chal rahi hai??
Binoy : Adan - Pradan ki...
Bondita: Adan - Pradan ?? Par kiska???
Sumati: vo ...hum sab ne na Som ke liye ek ladki dhundhi hai toh uska Adan-pradan hai....
All giggled...
Anirudh: kya som kaka Adan - Pradan ??
Binoy : haa kyu kisi aur ka Adan - Pradan hona tha??
Anirudh :nahi...mai toh bas aise he...
Bondita : sach mein Som Dada ka Adan-Pradan hone wala hai..
som and bhatuk started laughing ...
Som: (laughing) Da Sumati kaki aur Baba mazak kar rahe hai....Ap he ke Adan-Pradan ki taiyariya chal rahi hai...
Anirudh : kya baba Ap bhi....
Bhatuk : Kaka mai zara puja ki samgri ka intazam kar ke aya ...
Anirudh: ruko Som Mai bhi ata hu...
Bondita: kaha??
Anirudh: Som ke saath aur kaha!!
Bondita: Ap kahi nahi jaa Sakte ....Doctor ne apko 2 din aram karne keliye kaha hai...apko toh mai room se nikalne nahi dungi....
Anirudh : Lekin Bondita Adan-Pradan ...
Bondita: Adan-Pradan ke waqt niche ajana....
Anirudh: Baba Bondita ko samjhaiye n..
Binoy: Sorry Beta Aurto aur Miya-Biwi ke beech mein kuch na bolna he samjhdari hai.....aur ek baat ajj smajh le beta... Biwiyo ke samne kisi ki nahi chalti.... Isiliye haar Baat mein Haa Bolna seekh le....
Bondita: Suna..... ab chaliye....
Anirudh: Are Bondita suno toh.....
But Bondita Didn't listened ...and Dragged him...to his room....
YOU ARE READING
Pyaar Na Jane Duniya ke Fasane.....
Fanfictionumra ke fasle ishq ko na sehene do, Mohobbat huiee hai tumse bas usi mein Rehene do.... Hey Guys , I am new here an Andita Fan forever.....here with a amazing story ....it isn't related to to the show but my Imagination....In this story Bondita is a...