Recap:
In the last part we saw that Bondita and Saudamini had a face of....
Ab aage....
At evening ... Bondita was sitting on her study table..... Busy in her homework....when someone knocked the door.....it was Bondita's Warden ...
Warden: Bondita koi Roy Chowdhury se Haveli se tujhse milne aya hai...
Bondita: Sakha babu??
Warden: nahi koi Chasma pehene ke hai ...aur unke saath koi gamcha pehene admi bhi aya hai ....vo tere Garden mein wait kar rahe hai
Bondita: (Pov) ksj aur bhaari babu hoge ....
Bondita: theekh hai aunty mai dekh leti hu....
And Bondita left....she reached the garden and Found KSJ and Bhaari babu ....she went to KSJ and touched his feets....
KSJ: are khush raho bahu .....
Bondita: kaka sasurji , Bhari babu ap yaha...
Bihari: malkin hume ap ki Bohot chinta ho rahi thi...
Bondita: (confused) meri chinta??
KSJ: Bahu hume Anirudh ne bataya ...ki vo dusht Saudamini Tumhare Vidyalay aagaie hai...Toh hum dar gaye...ye soch ke ki na jane tum pe kya beet rahi hogi....
Bondita: KSJ ap chinta mat kijiye...Mai Unse darti nahi hu....
KSJ: hum Jan te hai bahu tum Bohot himmat wali ho...par kya kare Kaka sasurji hai tumhare dar toh lagega n....
Bondita: ap dariye mat....Vo Saudamini mera aur Sakha babu ka kuch nahi bigad sakti...lekin haa...vo aiee toh bigadne ke irade se he aiee hai...
Bhaari: matalab??
Bondita: matalab...bhaari babu....maine aj Saudamini ko Purva se baat karte suna.....
Then she told the conversation between.. Saudamini and Purva...
KSJ: jaha tak ke hum Jan te hai beta... Purva toh tumhri pakki saheli ka naam hai n...toh phir ye Saudamini ki tarf kyu hai??
Bondita: bhadka diya hai kaka sasurji uss Saudamini ne Purva ko mere khilaf....meri koi baat samjhne ko taiyar he nahi hai vo....
KSJ: Shiv...Shiv...Shiv ...Shiv....Ek number ki papi hai vo.....humara bas chale...toh Gadhe ke sath bandh de usse....
Bhaari: matalab...Chote malik ke saath.??
Bondita: kaka sasurji??
KSJ: nahi nahi bahu!!...E Jad buddhi....Hum Uss Saudamini ko Anirudh ke saath kyu bandhege......??
Bhaari: malik jab ap Chote malik se ghussa ho jate hai...tab unhe Gadha he toh bolte hai...
KSJ: are humare Bolne se Asli ka gadha ban jayega kya Anirudh?? Kuch bhi bolta hai.....
Bondita laughed....And kaka was pleased to see that....
Kaka: (keeping hand on her head) bas humesha aise he hasti raho bahu...tumhari ye hassi dekh kar thoda accha laga....
Bondita: kaka sasurji apka ashirwad hoga toh ye zarur ho ga...
Kaka sasurji smiled....
Bondita: ksj Sakha babu nahi aye??
Kaka: vo hum usse jabrdasti sula kar aye hai...varna faltu ki chinta karata ..
Bondita: accha kiya ksj School mein baar baar Saudamini ko dekh ke chinta karne lagte hai Sakha babu...
YOU ARE READING
Pyaar Na Jane Duniya ke Fasane.....
Fanfictionumra ke fasle ishq ko na sehene do, Mohobbat huiee hai tumse bas usi mein Rehene do.... Hey Guys , I am new here an Andita Fan forever.....here with a amazing story ....it isn't related to to the show but my Imagination....In this story Bondita is a...