part 31

3.1K 328 33
                                    


Tq for all who support me....

Maine aj tak koi target nhi diya....

But...

Pls follow me on instragram...simrankeshla4 like and comment on my reels...

Let's  start

Sidharth goes towards jay room shehnaaz see him with a teary eyes....

He without saying anything to  jay and mahi looked towards gurimaa and said....

maa apne bhi sage se jayda hai bol...bol kar paraya kr diya......

Guri maa said Sidharth beta....cut of my sidharth...

Nhi maa mujh mee hi koi kami reh gayi hogi...

Mere hi pyar m kuch stop in middle said
chodo.....

buddy mai mere room m mai reh sakta hu na...

Haa ha sidharth ye bhi koi puchne ki baat hai tere hi  liye to banwaya tha wo maine said jay...

When sidharth again said...

Nhi wo mujhe laga shayad....

Mujhe room ki key de do  pls....

sorry aj disturb kr raha hu...

Kal m yhi bagal wale flat ke liye pata kar luga wo khali hai na...

Apko bass aj raat hi jhelna hai mujhe...

Jay mahi and guri maa said kya.....

ase kyu bol raha hai tu...

Listening this shehnaaz who is standing near door start sobbing silently...

Then sidharth said....

Kyu rukku yaha mai...

Papa ki tarha ap log bhi to mujhe na-zayas hi mante ho unke jese ap bhi sochte ho ki mai apni maa ke sath cut of by jay mahi and guri maa....

They said laoudly....

Sidharth....

Then

guri maa said laoudly...

kon hai teri maa...mai hu na...kise maa bulata hai tu....mujhe na kisne pala hai tujhe maine na...bhale hi janam na diya ho tu rahega mera hi beta....

To tu apne apko ase kese bol sakta hai....

tu yahi rahega mere aur sabke sath wrna mai bhi tere sath hi chalugi jaha tu jayega....

jay said....

Sidharth tu buddy buddy krta hai bachpen lakin manta nhi....wrna ase nhi bolta....

Jo kuch bhi mera hai wo tera bhi to hai....hai na...

Sidharth nad'ds in yes...

Then mahi said haa... sidharth aur tune hi to bola tha shadi se phle hume...ki tujhse phle shehnaaz ko rakhna hai naaz m hi sid hai agar humne shehnaaz ki baat maani to samjho sidharth ki baat mann li.....

Then jay said....

Tune hi bola tha ki agar tu kabhi kuch asa kare jo sahi nhi hai aur shehnaaz uske liye shehmat na ho to hum uski baat sunne uska fasla manna hai....

Chahe tere against hi kyu na jana pade kyuki aj na kal wo tujhe bhi uss chiz ke liye khud mana legi....

Then guri maa said...

Sidharth humne bhi to whi kara...usne mana kiya ki tujhe kuch na bataye to usko sid mann kar...naaz m sid mann kar uski baat mani kuch galt kiya kya hum sabne....

Humdard💕💕💖💖💖💖जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें