Tere Bina - E.2.

1.5K 304 91
                                    

Shehnaaz arrives into the past.

(Year 2021)

20 minutes mein kya kya karu main? The location was Shukla Niwas, date was 1st September, 2021. She asks the security guard, Imran that she needs to meet Sidharth Shukla. He tells her he isn't home. She curses herself for making a mistake.

Shehnaaz: Mujhe Shehnaaz Gill se milna hai.

Imran: Woh yaha nahi rehti.

Shehnaaz: Mazak math karo Imran mujhe sab pata hai. Jaldi bulao mere liye usse milna bahut zaruri hai.

Imran: Aap unki koi relative ho? Aapki shakal unse kaafi milti julti hai.

Shehnaaz: Aaaa... Haan, main uski bua hoon. Jaldi se milao please..

Imran: Pehle bata deti madam ji. Aap jao upar hi hai woh.

Shehnaaz: Thik hai.

Imran: Flat No...

Shehnaaz: Pata hai mujhe..

He nods as she goes inside the building and rings the door bell. Young Shehnaaz opens the door.

Young Shehnaaz: Ji aap kaun?

Future Shehnaaz: Main teri bua..

Young Shehnaaz: What the hell? Aap meri maa ki umar se bhi badi lagti hai, aisa kaisa mazak kar rahi hai aap?

Future Shehnaaz: Toh tu khudh ko nahi pechanti toh main kya karu?

Young Shehnaaz: Kya? (Confused)

Future Shehnaaz: Dekh Shehnaaz, Mere paas time bahut kam hai toh sun meri baat dyaan se. Main future se aayi hoon, meri shakal dekh main tu hi hoon..

Young Shehnaaz: Shakal toh milti hai but akal shayad kaam nahi kar raha aapka.

Future Shehnaaz: Chupp kar bey. Sunn aaj raat jab Kullu uneasy mehsoos hone ka complaint kare toh der mat kariyo, usse turant hospital leke jaana, achche wale heart specialist hospital mein. Maine 30 saal uske bagair guzaare hai, bas ab aur nahi.. mujhe pata hai ki 30 saal ke har ek second kitna painful tha mere liye. Maine jo galati kiya, woh tu mat karna. Woh mana karega but tu uski baat bilkul math sunna.. ice-cream se kuch nahi hone wala. Samjhi?

Young Shehnaaz: Imraaan.. Imraaan.. (screams)

Future Shehnaaz: Gadhi, tujhe meri baat ka yakeen na hoga but atleast jab aisa kuch hoga toh doctor ke paas leke chali jaana. Main tere se haath jodke binti karti hoon. Please.

Imran comes upstairs.

Young Shehnaaz: Yeh aunty ka pata nahi kya bol rahi hai, shayad apna ghar bhul gayi hai, dekhna please.

Imran nods his head and holds future Shehnaaz's arm and takes her down.

Future Shehnaaz: Haaye Shehnaaz, tujhe babaji ki sau, Sidharth ko doctor ke paas leke jaana. (Screams so that it is heard by Shehnaaz)

Imran: (drops her down) meri naukri khatre mein pad jaati aunty ji. Please aap jao yaha se.

Shehnaaz goes away to a secured place as her 20 minutes were about to end.

She thinks what would happen since her young self wasn't convinced that she was talking any sense.

Waapis aa jaungi iss time machine se aur Sidharth se milkar usse convince karungi ki woh doctor ke pass chala jaaye..
.
.
.
Back to future (Year 2051)

She returns to the future from where she had left. The moment she reaches the future, the time machine starts giving out smoke. She looked horrified, she searches for Zorawar but he wasn't there. The time machine lets spark and it blasts. Shehnaaz was in tears looking at it burning.

Galleria Of Short Stories ✅Where stories live. Discover now