Yeh Kya Hua? - E2.

1.8K 313 80
                                    

Sana: Hi Jijs, aapki juti badi kamaal ki lag rahi hai. Mera dil aa gaya ispe.

Sidharth: Haaye, tumhara dil bada hi murkh hai, aaya toh aaya par humare juti pe, kash hum pe aa jaata.

Sana: Oh ho! Aap toh abhi se shayarana mizaz mein aa gaye hai. Gharwali dikhi nahi toh Saali se hi flirting?

Sidharth: Arey kuch sunayi de raha hai kya?

Sana: Kya? Shaadi ka ghar hai bahut kuch sunayi de raha hai. Aapko kya sunayi de raha hai jo mere sawaal ka jawab nahi de rahe?

Sidharth: Arey, tumhare sawaal ka hi jawab hai.. background mein "Pyaar ki raah mein chalna seekh" ghazal sunayi de raha hai ki nahi? Men will be men.. upar se aadmi saali se flirt na kare toh laanat hai uske janam pe..

Sana: Aap toh bade chant nikle Jijs. Suniye toh, (whispers) meri friends aapki juti churaane ki taakh mein hai.. aap apne jutey mujhe de dijiye, main ussey sambhal ke rakhungi..

Sidharth: (tilts his head towards his left with a smile) Ji nahi.. Aap bhool rahi ho Saali Sahiba, aapke jijs Police inspector hai. Chor ki nas nas se waaqif hai.. Aapko jutey toh milne se rahe. Bad luck!

Sana: Agar chura liye toh?

Sidharth: Chura ke dikhaye, phir dekhenge..

Sana: Dekh lijiye mujhe jeetne ki aadat hai..

Sidharth: Aur hume haarne ki aadat nahi hai..

Sana: Jiju, aap toh gaye kaam se..

Sidharth's eyes were glued at Sana the whole time as he was challenged. He was sitting on a sofa waiting for the marriage proceedings to start. Sana comes with a cold drink for him.

Sana: Jijs, yeh lijiye.. cold drink pijiye, thak gaye honge hume takhte takhte.. (whispers in his ears) Pata hai na aapko ki humara boyfriend hai toh itna mat taadiye mujhe..

Sidharth smiles and looks at her as she goes away after giving him the cold drink.

"Var ko bhulaiye, vivaah ki vidhi aarambh karte hai", the priest says.

Sidharth leaves his footwear and asks his friend Madan to look after it. He goes and occupies the groom's seat in the pandal. As Sidharth gets occupied with the rituals, Sana goes to Madan.

Sana: Aap jijs ke dost ho?

Madan: Ji haan..

Sana: Aap bhi inspector ho?

Madan: Nahi Lawyer hoon..

Sana: Aap na bade handsome ho. Aapki shaadi ho gayi kya?

Madan gulps and looks behind to find his wife chatting with someone else.

Madan: Ji nahi..

Sana: Wow! (Sana signals her friend Neha from far) Phir toh humari dosti se kisi ko aitraaz nahi hoga. Haina?

Madan: (sweating) Ji.. Bilkul..

Neha: Sir aapki biwi aapko bula rahi hai.

Madan: (looks at Sana) Sorry. Meri biwi... Woh.. woh..

Galleria Of Short Stories ✅Where stories live. Discover now