Sharma Vs. Shastri E.4.

1.1K 244 91
                                    

"Bhaiyya..", Sana fumbled.

"Sana, tu kya kar rahi hai yaha?", Ajay asks.

"Woh.. mujhe laga Shastris lad rahe hai, toh main sunne aa gayi.", She says.

"Achcha? Zarur Sidharth ko daant padh rahi hogi.", Ajay says.

Sidharth curses him hiding behind the bush.

Sala, sabko patha hai ki apne ghar mein sirf mujhe hi gaali padti hai. Koi respect hi nahi apni. Aur iska sabse bada credit iss saand Ajay Sharma ko hi jaata hai.

"Hmmm.. Bada mazza aata hai na usko daant khaate sun ne mein?", Sana asks

Sidharth's thought - Yeh lo!! Ek Karela toh dusri Neem.. Sharma halwaai ki kadhvi family.

"Tu pagal hai? I feel bad for him but hum kya kar sakte hai.. Tu chal yaha se, apna kya kaam yaha?", Ajay takes her inside with him.

Sidharth stood up and looked at them going inside.

Arey, yeh toh kamaal hi ho gaya. Yeh Salaa Sharma ka beta kya sach mein mere baare mein achcha sochta hai ya mere kaan bajj rahe hai?.

Humko bhi yahi samshay hai! Atti uttam, nisandeh Sharma ji ke suputra achche swabhav ke hai. Chaliye aapka unke bhaavchitra se bhet karaate hai.

 Chaliye aapka unke bhaavchitra se bhet karaate hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Ji haan, aap toh bahut chatur nikle. Yeh bilkul hamaari upanyaas 'Yet Another Strange Marriage 2' ki naayika Shehnaaz Raghuvanshi ke brathashree Shriman Rudradev Raghuvanshi ke bhaanti pratith hote hai..

Kintu yeh Sharma ji suputra aur Sana Sharma ke bratha, Shri Ajay Sharma hai. Inki aayu 22 varsh hai, Shrimaan Sidharth Shastri se kewal 6 maah badhe hai.

Chitra ko tanik sambhalke dekhiyega, kahi aapke gardan mein moch na aa jaaye, tedhi joh hai..😂
.
.
.

Sidharth pulls the trolley bag inside the railway station. He asks the station master the platform on which the train will arrive for Delhi. The station master asks him to go to platform number 3. Sidharth walks towards the stairs and starts climbing it by lifting the suitcase.

"Oye, Shastri ke launde...", Sana calls him. He looks around..

"Idhar.. Oye.. Idhar peeche train mein..", she directs his vision..

Galleria Of Short Stories ✅Where stories live. Discover now