Sharma Vs. Shastri E.2.

1.3K 252 88
                                    

Yeh kya anyaay hai Sana Sharma, aapne humko, mera matlab Sidharth ko 4 baje ka samay batakar aap swayam 4:10 ko aa rahi hai. Hmm.. waise bhi Sidharth aapse do kadam aage hai samaypalan (punctuality) mein. Woh toh abhi tak nahi aaye.

Sana looked everywhere and sat on the platform looking at her phone. Sidharth arrives after 5 minutes.

Sana: Teri pass ghadi naam ki cheez hai ki nahi?

Sidharth: Nahi hai.

Sana: Kyu tere baap ka darzi ka kaam thapp ho gaya kya?

Sidharth: Oye halwaai ki aulaad, tere baap ko bol tujhe karela aur neem khilana band kare. Puri chinni sirf apne customer ko hi na khilaaye, tujhe bhi thoda de de.. jab bhi muh kholti hai kadwa hi bolti hai.

Sana: Halwaai kisko bola be?

Sidharth: Darzi kisko boli be?

Sana: 4 ko bola tha aur tu 4:15 ko aa raha hai, pata hai main 3:45 se tera yaha intezaar kar rahi thi.. itni der wait kar kar ke dimaag ka dahi ban gaya hai.

Hmmm.. ji devi ji.. hum gadhe hai..

Sidharth: Achcha? 3:45 ko aayi tu?

Sana: Haan, aur nahi toh kya?

Sidharth: Kyu tere paas ghadi nahi hai jo mujhe 4 baje bulaake khudh 3:45 ko aayi? Halwaai ka business thapp ho gaya?

Sana: Pehle toh late aaye aur phir mujhe hi sunna rahe ho?

Sidharth: Tere faaltu bakwaas sunne nahi aaya.. Jis kaam se tune mujhe bhulaya woh bol fatafat..

Sana: Haan, thik hai. Tujhe Sharmas se badla lena hai na pakka?

Sidharth: Tu kya hai be? Tu bhi toh Sharma ki beti hai.. tujhe meri kab se chinta hone lagi? Kahi tujhe yeh toh nahi pata chal gaya ki tu adopted hai?

Sana: Chup be, meri shakal mere baap se milti hai, adopt karne ka sawaal hi nahi utthta.. Tujhe meri baat sunni hai ki nahi bol? Warna kalti maar yaaha se..

Sidharth: Bhaddak kyu rahi hai? Sharmas pe barosa karna thoda mushkil hai, isiliye doubt aaya. Haan, badla lena hai. Especially tere uss saandh jaise bhai se.

Sana: Oye!! Saandh kisko bola be? Tu jalta hai mere bhai ki eight pack body dekh ke.

Sidharth: Tenga..! Main nahi jalta usse..

Sana: Rehne de! Sab jaanti hoon..

Sidharth: Tu mujhe badla lene mein bhi help karegi par Sharmas ki waqalat bhi karegi? Kya locha hai? Kahi mujhe badla naam ka biscoot dikha kar dagaa toh nahi karegi?

Sana: Tu apne aapko kutta samajhta hai jo main tujhe biscoot dikhaungi?

Hey prabhu! Yeh kaisa atyachaar hai hum logo pe.. Sharma ji ki suputri ne, Shastri ji ke suputra ko kuch avashyak baat karne hetu bulaaya kintu inka vishwa yudh samapth hone ka naam hi nahi le raha. Aur kitni pratiksha karni padegi?

Sidharth: Toh seedhe seedhe point pe aa..

Dhanyawaad Srimaan Sidharth aapka.. Aasha hai ki ab Kumaari Sharma seedhe vishay par aayengi..

Sana: Dekh tu mujhe ghar se bhaga ke le jaa.. Sharmas ki naak kat jaayegi aur woh kisi ko muh dikhaane laayak nahi rahenge.

Sidharth: Kya? (Shocked) Rukh jaa abhi mental hospital ko phone lagata hoon. Sharma ki beti paagal ho gayi yeh news sunkar Sharmas ki izzat ka falooda ban jaayega..

Galleria Of Short Stories ✅Where stories live. Discover now