Part 1

1K 71 12
                                    

Hlo ji 😁❤️
Chlo start krte hein
Mumbai
SHUKLA MANSION
In sidharth's room
sidharth was getting ready to go to college. At that time kusal or jay come to his room.

Jay:- Sidharth yr jaldi kar. Hum log college k liye late ho rhe hein yr. Tu humesha itni late kio uth ta hai. Mahi mujhe subh se call kar rahi hai.

Kausal:- (in a naughty way) Jay tu mahi se itna drta kio hai 😂😂. Bichari kitni shant rehti hai.

Jay:- Kausallll tu jyada mt bol. Abhi teri koi gf nhi hai na . Iss liye tu bkwas kr rha hai. Ek baar teri life mein koi aa gyi na fr dekhta hoon main tujhe. (To Sid) Bhai yr jldi kr na. Konsa tune rishte k liye ldki dekhne jana hai. Chlllll

Kausal:- main tabhi relationship mein nhi aata. Har baat pe rok tok yr. Single life kitni shi hai.

Sid:- Ho gya tum logo ka to chle. (To Jay) kbse dimag kha rha hai k late ho rhe hein late ho rhe hain abhi nhi dikh rha time tujhe 😒

Jay:- hn hn chlo jldi. Wo sab log college mein wait kr rhe hein humara.

Teeno Sid k room se nikl kr niche aa hate hain.

Sid ki mom breakfast lga rhi thhi table pe Or Dad newspaper pdh rhe the.

sidharth apni mom ko back hug krta hai or forehead pe kiss krke morning wish krta hai
Sid:- Good morning mom.

SM:- Good morning mera bcha. Chl aaja jldi breakfast krle. Fr college chla jana.

Sid:- Nhi Mom main already late ho gya. Canteen mein kuch kha lunga. Pkka

SM:- nahi bcha ghar se khali pet jana acha Nhi hota. Juice pi Le .

Sid:- nhi mo...
Iss se pehle Sid complete krta uske papa bolte hein..

SD :- Rehnedo Rita kis ko smhja rhi ho. Usne kabhi humari baat mani hai jo aaj manega. Humesha apne mann ki krta hai. (Guys Sid k papa usse kisi baat ko Le kr gussa hein)

Sidharth ki anko mein aansu aa jate hein. Lekin wo bina kuch bole ghr se chla jata hai.

Sid k dad bhi apne room mein chle jate hain. Rita aunty dono ko dekh kr bhut udas ho jati hai.
Kausal unko back hug krta hai or bolta hai
Kausal:- Girlfriend aap udas mat ho. Dekhna ek din sab pehle jaisa ho jayega. Aap uncle ko dekho. Hum sidharth ko canteen mein kuch khila denge.

Yeh bol kr Jay or Kusal ghr se bhr chle jate hain. Sidharth car mein baith kr unka wait kr rha thha. Wo log bina kuch bole gadi mein beth jate hain.
All the way no one spoke and the journey was completely silent.

In college

All three reach college. All the girls smile when they see them. But they go straight to the canteen. There his friends were waiting for him.
Mahi :- ohh look guys , who is here 😒
            Tum log roj kaise manage kr lete ho yr late aane ka.
Madhu:- chill mahi koi ni aa gye na sab. Chlo kuch order krte hein . Bhukh lg this hai bhut .

Jay:- hyeeeeee Madhu tu hi meri asli friend hai yr. Kitne ache se smhjti hai tu mujhe meri behn. Chlo chlo kuch order krte hein. (To Sid) Chl Bhai ajj Apn log ki turn hai order lane ki.

Sidharth or Jay order place krne k liye jate hain. Or order place krte hain.
Unka order tyar ho jata hai. Or wo log order lekr apne table pe wapis jaa rhe hote hein. Tbhi shukla ji ki tkkr hoti hai kisi se...
.
.
.
Any guess.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

.

.
.
.
.
Shi soch rhe ho. But kya 😁😁 niche Chl kr dekho
.
.
.
.
.
.




.

.
.

Jjiiiii hm.
.
.
.
.
.

Wo apni heroin se I mean shehnaaz se tkrate hain. Sidharth k hath mein coffee hoti hai jo k naaz pe gir jati hai. (Guys hot coffee thhi 🥺)

Sidharth:- (with a smirk ) ooohhhoo guys, look who is here, our beloved beautiful Munda 😂😂. Ohhhh tch tch baby pe grm grm coffee gir gyi . Drd ho rha hai kya ....

(Guys shehnaaz tomboy look mein hai. Sidharth k grp k sath uski bnti Nhi hai. Kusal ne shehnaaz ko beautiful Munda naam diya hai . Baki main agge btaungi)

Shehnaaz bina kuch bole udhr se chli jati hai. Sidharth uski trf dekhta rhta hai. Jay usko thoughts se bhr nikalta hai.

Jay:- Sid yr coffee garam thhi . Usko laggi hogi yr .

Sid ko yeh soch kr dil mein kuch feel hota hai. Lekin wo ye sab se apna dimag hta drta hai or bolta hai

Sid:- I don't care. Wese bhi maine Jan bhujh kr Nhi kiya thha.
Yeh bol kr wo udhr se chla jata hai.

Abhi k liye itna hi. Baki kl . Vese maine apni trf se puri koshish ki hai. Agr aapko acha lgge to plz like or cmnt jroor krna.

Kya lgta hai shehnaaz ne kio kuch Nhi bola?
Sid or Naaz mein dosti ho payegi?
😂😂Hye meko ye question likh kr reporters wali feeling aa ri hai 😁😁 .
Chlo bye kl milte hain.
                                       Your pyari   
                                        Khushi ❤️

Anjan Se Jaan Tak Ka Safar (SidNaaz)Where stories live. Discover now