Part 5

601 66 13
                                    

Hello babies ❤️❤️
So pichli wali update mein aap logo ko pta chl hi gya hoga k cab driver humari naaz hi thhi.or shehnaaz friends kio nhi bnati ye story mein btaungi (kioki wo chij abhi mujhe bhi nhi pta 😁). Chlo Start kre ❤️❤️

Shehnaaz or Pratyasha class mein jate hein. Seeing shehnaaz, kiran makes a face. Mahi, Jay apne mein lge hue thhe. Madhu book mein ghusi hui thhi , or mr. Shy (vishal ji) madhu mein 😂😂. Kushal kisi random girl se flirt kr rha thha. Or apna hero kisi gehri soch mein thha (kya pta kya sochte rehte hein ye mhashye).
Tabhi class mein pro. aa jata hai. Sana or Asha (Pratyasha ko main Asha bolungi. Itna bda naam mere se Nhi likha jata 😁😁) first table pe ja kr beth jate hein. Or lecture shuru ho jata hai.
.
.
.
After college
In extra class
Shehnaaz or Asha class mein enter hote hein. (Guys Asha ne syllables cover krna thha iss liye wo bhi extra class lg rhi hai)
Idhr Asha ko dekh kr kisi k dil ki ghnti bji (any guess)
.
.
.
.
.
.
.
..
.
.

.
.
.
.
.
.

.
.
.
.
.

Btaoooooo
.
.

..

.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

Ji hai Kushal. (Abhi isko mein single to Nhi rehne de skti 😂😂)
Kiran ki baat sunn kr mr. Tandon apne spno ki duniya se bhr aate hein.

Kiran:- ohh beautiful Munda apne new friend k sath aaya hai . 😂😂

Sid:- kiran chup , or study kro.

Kiran Sid ki baat sunn kr chup ho jati hai. Lekin iske dimag mein kuch Chl rha thha (socho kya hoga)

Kaushal apni seat se uth kr Asha k pass beth jata hai.

Kushal:- hello beauty, Myself Kusal, handsome boy of the college 😎😎

Asha:- ji nmste, lekin aapko kisne bola ka aap handsome ho. Aapki shkl bilkul bndr jaisi hai 😂😂😂

Yeh baat sunn kar sab hasne lgte hein.lekin shehnaaz apni hi study mein busy hoti hai.

Kushal:- Bndr mein nahi , tum lg rhi hi bndriya 😤😤

Aise dono ek dusre se jhgdne lgte hein. Tabhi mahi bolti hai

Mahi:- Guysssssss, bss kro . Kya bcho jaise ldd rhe ho tum log.

Or fr mahi S7 ko Asha k sath introduce krate hein..
.
.
.After One week
S7 or Shehnaaz k relation waisa thha jaisa k pehle. Abhi Asha, Mahi, Madhu friends bn jate hein. Kushal ko Asha pe Crush hai. Lekin ye bndi usko bhao hi Nhi deti.

Canteen mein Asha apne table pe bethi hoti hai, tbhi wha pe Kushal aata hai.

Kushal:- hi , kaisi ho.

Asha:- hlo , main thik . Tum btao.

Kushal:- main bhi thik hoon. Mujhe tumse kuch baat krni thhhi (nervous ho kr bolta hai)

Asha :- Hn bolo na,

Kushal:- Asha main tumhe like krta hoon. I know tumhare dil mein aisi feeling Nhi hai. Lekin plz kya hum log dost bhi nhi bn skte kya..

Asha:- Dekho Kushal meri sabse pehli dost idhr shehnaaz hai,or Tum log shehnaaz ko bhut preshan krte ho. Jo meri dost ki respect Nhi kr skta main uske sath koi bhi rishta nhi bnana chahti.

Yeh bol kr wo udhr se chli jati hai. Kushal udas ho kr udhr beth jata hai.
Yeh seen S7 or Shehnaaz dekhte hein. S7  Kushal k pass beth jate hein. Or Shehnaaz udhr se Chli jati hai.
.
.
Dusri trf
Asha khali class mein bethi hoti hai. Tabhi wha shehnaaz aati hai. Or bolti hai

Sana:- dekho tumne jo canteen mein kiya wo shi nhi thha, Kushal ya S7 or mere mein jo bhi problems hein wo humari hein. Lekin inn sab k karn tum unse duri mt bnao. Kushal dil ka bura nhi hai. Or baki tumhari mrzi.
Or hn mujh se plz dur hi rho. Mujhpe trust mtt kro. Bhut hurt ho jaogi baad mein.

Yeh bol kr shehnaaz udhr se chli jati hai, or Asha usko jate hue dekhti rehti hai.
.
.
In canteen
Kushal udas betha hota hai. Or S7 usko cheerup krne ka try krte hein. Tbhi kiran bolti hai.

Kiran:- yeh sab uss ldki ki wjh se ho rha hai, ussi ne mna kiya hoga Asha ko humse dosti krne k liye.

Sidharth yeh sunn kar Canteen se chla jata hai.
.
.
.
On terrace
Shehnaaz ek kone mein bethi hoti hai. Tabhi Sidharth udhr aa jata hai. Or uski nzr shehnaaz pe prti hei. Shehnaaz ko dekh kr usko Kushal ka udas chehra or Kiran ki baat yaad aa jati hai. Or wo gusse mein shehnaaz ki trf jata hai. Or Shehnaaz ko arms se pkd kr khda krta hai or bolta hai.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Kya bola hoga 😁😎
.
.
.

.
.
.
.
.
.
.
.
.

.
.
.
.
.
.
Next update mein btaungi 😁😁. Tb k liye sochte rho. Bye

Your pyari
Khushi ❤️

Anjan Se Jaan Tak Ka Safar (SidNaaz)Where stories live. Discover now