Tunutunutunu lalalalalalalala hohohoho 💃💃💃💃💃💃.
Chlooooooo startttttttt kreeeeeeeee
.
.Sid:- Guys chlo, ghr chlte hein. Time ho gya. Bkwas baton ke bare mein mt socho. (Hihi tum logo ne kya socha thha😎)
.
Yeh bol kr wo udhr se chla jata hai. Or baki sab bhi apne apne ghr chle jate hein.
.
.
.
Shehnaaz ki side..Asha:- shehnaaz tum aise kaise aa skti ho udhr se. Tumhe un logo k against principal sir se complaint krni chahiye.
Sana:- Dekho Asha mein tumhe ab bhi yhi bolungi k tum mujhse or mere mamlo se dur rho.
Yeh bol kr shehnaaz waha se chli jati hai.
.
.
.
In Shukla mansion
Sidharth enter krta hai. Rita aunty usko dekhti hai or bolti hai.Rita aunty:- aa gya mera bcha. Chl jldi fresh up ho ja main coffee lati hoon tere liye.
Rita aunty kitchen mein chli jati hai or Sidharth apne room mein jata hai . Or fresh up ho kr niche aa jata hai . Rita aunty usko coffee deti hai. Dono thori der bate krte hein. Or fr Sidharth apne room mein aa jata hai.
.
.
In Sid's Room
Sid's POV
Kaisi ldki hai. Mere sath humesha argument krti rehti hai lekin jab wo kute udhr bhonk rhe thhe tab unko kuch nhi boli. Gadhi khi khi., Ek sec. Sid tu fr uske bare mein soch rha hai yr. Kioooo....
Abhi apne dimag ko rest te or chup chap soja.
POV ends.
.
.
.
Somewhere
Girl:- Uska ab jayada ho rha hai. Usne humse panga Le kr shi nhi kiya. Usko to main shodungi nhi.Girl 2:- lekin hum krenge kya usko sbk sikhane k liye
(Koi guess kr skta hai kya k kon hein ye dono)
Girl1 Girl2 ko dekh kr evil smile deti hai or kuch btati hai.
Or dono ek dusre ko 👍 sign dete hein.
.
.
.
Next day
In college
Shehnaaz library mein hoti hai. Tabhi Kusal uske pass aata hai . Or bolta hai k..Kusal:- hlo shehnaaz, I am sorry jo bhi kl hua. Lekin kl tumne jo bola uske baad main bhi khud ka naam bnana chahta hoon. Mr. Tondon ka beta nhi , Kusal bnna chahta hoon. Kya tum isme meri help krogi. I mean studies mein meri help krogi.
Shehnaaz:- Mr. Tondon , yeh bhut achi baat hai k aap khud kuch krna chahte hein. Studies mein aapko jo bhi help chahiye mujhe bta dena . I will help you.
Yeh bol kr shehnaaz waha se chli jati hai. Or Kusal bhi khush hokr wha se chla jata hai.
.
.In extra class
S6 class mein bhut shock ho kr kuch dekhte hein...
Any guess?...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Bta du
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
..
.
..
.
.
.😂😂😂😂😂
.
.
.
.
.
.
. okay bta deti hoon
.
.
.
Kioki Kusal pure dhyan se pdhayi kr rha thha wo bhi shehnaaz ki help se.
.
.
Kiran:-(dhire se) oye iss sale ko kya hua hai, ye flirt krne ki jgh pdh rha hai 😯Mahi :- Hn yrr, Yakeen hi Nhi ho rha.
.
.
.
Asha is like "Hye Ram, yeh hum kya dekh rhe hein. Yeh bndr pdhayi kr rha hai, wo bhi itna serious ho kr 😮😮
.
.
.
Hahahaha inko kya pta wo bnda sudhr gya hai.
.
.
.
After classSID:- Guys chlo, aaj hum log mere ghr mein enjoy krte hein. Ghr pe koi bhi nhi hai.
S6:- yehhhh, let's gooooooo
Yeh chij Asha or Shehnaaz sunn lete hein or wha se chle jate hein...
Unko jate dekh Do log smirk kr rhe thhe...
.
.
.
.
.
In Cab
Shehnaaz kbhi kbhi cab Le kr aati hai Clg,(koi logic mt lgana 🥺🥺)Asha:- Shehnaaz mujhe market tk kaam hai, mujhe market shod kr tum ghr chli hai.
Shehnaaz:- Okay..
YOU ARE READING
Anjan Se Jaan Tak Ka Safar (SidNaaz)
FanfictionHlo guys, I am a new writer, maine ajj tk sirf stories pdhi hein pehli baar likhne ka try kr ri hoon. agr achi lgge to shi hei , agr nhi lggi to bacchi ki jaan loge kya 😁😁. To story line yeh hai k . . . . . . . andr ja kr prhna 😁😉. hyee buss sto...