Part 13

559 70 13
                                    

Sholly guys, Ajj main busy thhi bhut. Jyada bdi nhi bss chotu sa update dungi.
Coz I love you na 🤭
Chlo start krte hein..
_________________________________________

Sid:- Lekin maine Nahi maani unki baat shehnaaz. Orr wo meri sbse bdi glti thhi, jike krn shyd main mom ko kho deta...
(Yeh bol kr wo rone lg jata hai, shehnaaz uske hath pe hath rkhti hai. Wo shehnaaz ki trf dekhta hai or bolta hai..)

Mom so rhi thi apne room mein, tabhi meko vijay (random Boy) ka call aa jata hai. Wo log mujhe party k liye bula rhe thhe. Lekin maine mna kr diya lekin baad main unhone jyada jor diya to main maan gya. Maine socha k mom jb tk so rhi hain main wapis aa jaunga. Or drink bhi nhi krunga.
Main ghr se nikl gya. Lekin wha ja kr doston k jor dalne pr maine drink kr li or main mom k bare mein bhul gya (🥺🥺 apna Sid aisa Nhi hai , wo Apni mom se bhut pyar krta hai. Yeh chij story k liye jroori hai. Sorry)
Next day jb main ghr gya to ghr pe koi nhi thha. Maine mom ko awaj d lekin koi reply Nhi aaya. Tabhi maine apna phn check kiya.
Kushal or Jay ki bhut sari missed call thhi. Main bhut dr gya thha. Maine unhe call ki. Unhone mujhe btaya k Mom hospital mein hein. Shehnaaz meri wjh se meri mom ko bhut chot lggi thhi shehnaaz. Wo sidion se for gyi thhi. (Yeh bol kr wo shehnaaz ko gle lga kr jor se rone lgta hai. Shehnaaz kuch Nhi bolti bss usko sehlati rehti hai. )
Main bhag kr hospital gya. Main mom k room mein jane wala tha mom ko dekhne k liye. Lekin Dad ne mujhe piche khich liya or mujhe Thpd mara. Tumhe pta hai shehnaaz Dad mujh se bhut pyar krte thhe. Unhone kbhi mere pe hath Nhi thha uthaya, uss din pehli baar mere Dad ne mujh pe hath uthaya tha. Unhone bola k meri wjh se mom iss hlt mein hai. Main kbhi kisi ki baat nhi sunta. Bhut danta unhone mujhe. Uss din k baad Dad ne kbhi mujh se baat nhi ki. Main unki ankhon mein bhi Nhi de skta ,

Shehnaaz kuch der kuch Nhi bolti. Fr wo bolti hai

Sana:- Sid tumne uss din k baad kbhi apne Dad se bat krni ki try hi nhi ki. Tumne unse apni glti ki mafi kbhi mangi hi nhi. Tumhare Mom Dad hein Sid tum bhut khushnaseeb ho. Apni glti ki wjh se tum unse dur reh kr sabse bdi glti kr rhe ho. Meri ek baat manlo or jao apne dad se baat kro. Dekhna Sab shi ho jayega.

Sid shehnaaz ki trf dekhta hai or smile krta hai

Sid:- thanks shehnaaz, main dad ki mafi pane ka try krunga .

Yeh bol kr wo apne Dad k office ki trf chla jata hai(trsty ka office hoga yr 😂😂)
.
.
.
.
.
.
Sid apne Dad k office k bhr khda hota hai. Bhut nervous trike se. Lekin usko Shehnaaz ki baat yaad aati hai or wo gehri saans le kr door knock krta hai .

SD:- come in

Sid dhire dhire unke pass jata hai . Or apna test paper unke samne kr deta hai.

Sid ka test paper dekh kr wo bhut khush ho jate hein. Or puchte hein..

SD:- yeh tumne khud kiya ya cheating ki..

Sid:-(cheating wali baat sunn kr hurt ho jata hai Lekin bolta hai ) ji maine khud kiya hai.

SD bhut khush hote hein. Lekin dikhate Nhi hai . Or bolte hein.

SD:- Good job, I hope aage bhi aise hi chloge..

Yeh bol kr wo fr se apna kam krne lgte hein. Or Sid ko jane k liye ishara krte hein. Sid whi khda apni fingers k sath khelta hai or gehri sans le kr bolta hai..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.


.
Kya bola hoga 😂😂
Kl btaungi.
Bye.
Tab tk vote kro ache se.....

Your pyari
Khushi❤️

Anjan Se Jaan Tak Ka Safar (SidNaaz)Where stories live. Discover now