Hello babies. Kaise ho aap sab. Thik hi hoge 😁😁.
Chlo start krte hein..❤️❤️
_________________________________________
In a dark bed room...
A girl was having a nightmare. Suddenly she gets up with a jerk .
She looks at the girl next to her to see if she is alright or not.
Yes guys, wo ldki shehnaaz hi thhi. Wo Asha ko dekhne k baad room se nikl kr terrace pe chli jati hai. Or whi beth jati hai..
.
.
.
.In morning
Shehnaaz uthti hai or dekhti hai k uspe blanket hota hai , pehle wo confuse ho jati hai Lekin baad mein Wo kuch soch kr smile krti hai or niche chli jati hai.
.
.
Sana or Asha dono breakfast krte hein. Or sana or Asha ready hone k liye chle jate hein.(yaad hai na sanu baby Asha ko khi Le kr ja ri thhi) .
.
.
Asha ready ho kr hall mein aati hai or sana ka wait krti hai.
Tabhi Shehnaaz Apni tomboy look mein entry krti hai.(iss look ko imagine krlo guys. Shehnaaz iss hair style mein hoti hai. Tomboy look mein)
.
.
Asha:- Shehnaaz Tum Wig use krti ho iss look mein aane k liye.Shehnaaz:- nahi Asha yeh bhi mere hi asli baal hein. Main bss inko iss style mein bna leti hoon. Kisi din dikhaungi tumhe kaise. Lekin abhi hume late ho rha hai chlo.
.
Or wo dono wha se nikl jate hein.
.
.
.
.
Somewhere in mumbai
Shehnaaz or Asha Cab mein hote hein. Tabhi shehnaaz cab rok deti hai or bolti hai.
.
Sana:- Chlo asha hum aa gye.Asha:- sana yeh to orphanage hai.
Yes guys wo log orphanage mein aaye hein.(Ashiyana)
Sana:- Hn Asha yeh jgh mere dil k bhut kreeb hai, bhut special hai. Tum bhi an mere liye utni hi special ho. Iss liye main tumko idhr layi hoon.
Asha shehnaaz ko proudly dekhti hai.
.
..
Orphanage k sare bche shehnaaz ko dekh kr khush ho jate hein orr bhag kr aa kr hug krte heinOne girl:- saniya didi(shehnaaz ko bolte hein) aap itne din se kio nahi aayi. Humne aap ko kitna miss kiya.
Sana:- Sorry baby, Didi kam mein busy ho gyi thi. Lekin Dekho ajj didi apne sath ek or friend ko Le kr aayi hai.
Shehnaaz bcho ko Asha se introduce krrwati hai. Sare bche Asha se ghulmil jate hein. Or sab log bhut masti krte hein.
Tabhi Orphanage ki care taker wha aati hai.
.C.T.:- Aree Saniya tum kab aayi, or itno dino se kahan thhi?
Sana:-Nishi di main abhi aayi hoon. Aapko to pta hai na kam k karn nhi aa payi. Or aap inse milo ye meri friend Asha hai.
[Nishi Di= Good hearted, loving lady, like a Sister for Sana, Shehnaaz k past k bare mein inko nhi pta, Lekin shehnaaz se bhut pyar krti hein]
Shehnaaz ki baat sunnn kr aditi bhut khush hoti hai . Or Asha ko bhut hi pyar se hug krti hai.
.
Tabhi Shehnaaz ko kisi ka phn aata hai. Caller id dekh kr shehnaaz k expressions change ho jate hein. Or wo side mein jaa kr baat krti hai.
.
Asha Nishi di ko puchti haiAsha:- mhh Di shehnaaz ko aap kbse jante ho.
Nishi:- Shehnaaz ko main uske bchpan se janti hoon. Bhut hi hsti khelti bchi thhi yeh. Lekin meri shadi k baad mera inke sath contact nhi thha. Krib teen saal pehle ye mere pass yha orphanage mein aayi. Lekin wo wali saniya nhi thhi jisko main janti thi, jo sirf hsna janti thhi. Jo saniya mujhe mili wo ek expressionless ldki thhi, aisa lga jaise uske jine ki wjh hi nhi hai koi.
Yeh bol kr unki ankho mein aansu aa jate hein.
Asha:- Di aapne usse kbhi puchne ka try Nhi kiya kya?
Nishi:- kiya thha, lekin wo apna dukh kisi k sath share Nhi krti . Wo shuru se aisi thhi apni khushi wo sbke sath bant leti thhi, lekin dukh nhi btati kisi ko. Mujhe nhi pta kya hua hai aisa jisme hsti khelti bchi ko aisa bna diya. Lekin itna janti hoon k jo bhi hua hai bhut bura hua hai.
Yeh bol kr nishi bcho ko dekhne chli jati hai or Asha Sana ki trf dekh kr kuch soch rhi hoti hai.
Shehnaaz or Asha thora time or udhr spend krte hein or fr vapis aa jate hein. Shehnaaz Asha ko hostel mein shod kr apne kam pe chli jati hai.
.
.
Chlo dusri trf dekhte hein (I mean S7)Sidharth,Kushal,Jay teeno apne apne thoughts mein hote hein. Tabhi unke phn ek sath bjte hein. Or wo dekhte hein k S7 group mein call ko. Wo log phn bnd kr kr side mein rkh dete hein. Koi kuch nhi bolta.
Dusri trf Kiran or Mahi bhut guilty hote hein. Or sad bhi.
Mahi:- yeh log to humare phn bhi receive nhi kr rhe yr ab hum kya kare.😢😢
Kiran:- Don't worry Mahi hum sabse mafi maang lenge. I am sure sab hume maaf kr denge.
Yeh bol kr dono ek dusre ko side hug krti hein.
.
.
................................
Baki next update mein.
Bye 😁😌Next chapter mein ek secret khulne wala hai...
Shehnaaz ko kiski call aayi hogi
NishigandhaSawant4 entry 😌😌
YOU ARE READING
Anjan Se Jaan Tak Ka Safar (SidNaaz)
FanfictionHlo guys, I am a new writer, maine ajj tk sirf stories pdhi hein pehli baar likhne ka try kr ri hoon. agr achi lgge to shi hei , agr nhi lggi to bacchi ki jaan loge kya 😁😁. To story line yeh hai k . . . . . . . andr ja kr prhna 😁😉. hyee buss sto...