Pehle to Sidnaaz23 thank you so much cover page k liye ❤️😘..
##################################Principal:- so students yeh hein aapke new professor Mr. Shehbaaz Gill ... Ajj se ye aapka lecture lenge...
Yeh bol kr wo udhr se chle jate hein,
Baaz:- hello guys, I am shehbaaz, your new professor.
Shehbaaz ko dekh kr shehnaaz or S7 bhut shock ho gye ...
Shehbaaz sari class ki trf dekhta hai or Shehnaaz ko dekh kr wo or bhi shock ho jata hai or uski eyes mein tears aa jate hein...
Baaz:-(hlki awaj mein ) Sana
Lekin wo kuch nhi bola , shehnaaz bhi head down kr leti hai..
Shehbaaz or dekh kr ek insaan ki eyes mein alg chmk aa jati hai (kon hai wo 🤨🤨)
.
.
.
.
.
.
After class..Sari class nikl jati hai S7 or Shehnaaz or Asha class mein hi hote hein..
S7 shehbaaz ki trf jane wale hote hein tabhi Shehbaaz bhag kr shehnaaz ko jor se hug kr leta hai , shehnaaz nhi krti , wo blank look mein hi hoti hai .
Baaz:-(hug break krte hue) Sana bcha kidhr chli gyi thii tu, teko kidhr Nhi dhunda maine ...
Shehnaaz kuch Nhi bolti or dhire dhire back step lene lgti hai or achank udhr se bhag jati hai ...
Asha uske piche jane wali hoti hai lekin shehbaaz usko rok deta hai...
Baaz:- wait, mujhe jane do, bhut wait krwaya hai usne mujhe, bhut se answer lene hein maine usse...
Yeh bol kr wo udhr se chla jata hai or Sab log uski trf dekhte hein...
Sid POV..
Shehbaaz NAAZ ko kaise janta hai . Kya jo main sochh.... Nhi nhi aisa Nhi ho skta....
POV ends (kya soch rha hai Sidharthh)
.
.
.
.
On terraceShehnaaz ek end pe khdi hoti hai , tabhi Shehbaaz udhr aa jata hai...
Shehnaaz bina turn hue bolti hai...
Sana:- Aap idhr kya kr rhe ho..
Baaz:- Shehnaaz tu yhan aise, mtlb maine kidhr kidhr nhi dhunda, har jgh paglon ki trh . Agr koi baat hui to apne BLACK CROW ke pass aati na. Ase kio chli gyi bina btaye ....
Sana:- main abhi kuch nhi bta skti , na ki main aapki wo purani princess hoon. Or na hi kbhi bn paungi. Hai aap idhr se..
Baaz:- maine kb bola k mujhe whi purani princess chahiye, nyi wali bhi chlegi, lekin mujhe princess chahiye, plz bhut ho gya ab aaja mere pass... Apne Black Crow ko hug bhi Nhi kregi...
Sana:- aapko to psand Nhi hai na jb main aapko Black Crow bulati hoon.. or aapne hug le to li..
Baaz:- 3saal se trs rha hoon tere muhh se wo sunne k liye, or hug sirf maine kiya thha tune Nhi..
Shehnaaz bhag ke Shehbaaz ko hug kr leti hai or bolti hai ...
Sana:- I miss you Black Crow 🥺🥺
.
.
.
.
.
In class roomSana or Baaz enter krte hein, isse pehle k koi kuch bolya shehbaaz jata hai or S7 ko ek ek kr k hug krta hai
Shehbaaz:- I know guys tum logo k dimag mein bhut sare question hein , lekin abhi hum log ghr chlte hein kisi or din main tumhe Sab btw duga , I promise...
Sab log chup chap parking area mein aa jate hein or Shehbaaz bolta hai ..
Baaz:- Princess (yeh word sunn kr do log ka dil tutta hai ) tum Clg kaise aati ho..
Sana:-(not looking at him) bicycle se..
Baaz:- whatttt, are you kidding me, itni grmi mein tum bicycle se....
Isse pehle wo agge bolta Asha bolti hai ...
Asha:- Arey Shehnaaz bhut strong hai, yeh to taxi driver hai, hum jaisi ldkiyon ki safety k liye ye log bhut krte hein..
Yeh chij sunnn kr baaz apni eyes close kr leta hai (tears rokne k liye) or gehri saans leta hai..
Baaz idhr udhr dekhta hai or fr watchman ko Apni trf bulaya hai...
Baaz:-(to watchman) kaka aapko pta hai k ye ( shehnaaz) kis bicycle se aati hai (watchman nodded) to wo bicycle aaj se aapki hui ...
Watchman khush ho kr udhr se chla jata hai or baki Sab Baaz ki trf shock se dekhte hein..
Sana:- aapne aisa kio kiya, aapko pta hai maine kitni mehnt se dundhi thhi wo cycle 🥺😑
Baaz:- bss princess bhut ho gya , pehle main nhi thha tere pass , iss liye tujhe ye Sab sehna pdha, lekin ab main hoon, or tu Apni job se bhi aaj hi resign kregi..
Sana:- what Noooo, main job nhi chod skti, main orphanage k liye job krti hoon. Agr maine job chod d to unka kya hoga..
Baaz:- main kmata hoon, kis k liye? Tumhare liye hi na, so chup chap resign kro or chlo aab..
Sana:-(slow voice) Black monster Crow 😒😒
Baaz:- suna maine 🤨
Sana:- sunne k liye hi bola
S7 or Asha shehnaaz ki yeh new side dekh kr shock ho jate hein or khush bhi...
Kioki pehli baar shehnaaz kisi k samne apni child side la rhi thhi..Sid usko humesha ki trh tad rha hai 🤣🤣🤣
.
.
.
.In office ( jidhr shehnaaz kam krti hai , meko pta ni kya bolte hein usko)
Sana 15 minutes se andr hai..
Asha:- shehnaaz idhr kya krne aayi hai, or kbse andr gyi hui hai.
Baaz:- wo idhr job resign krne aayi hai. Main janta hoon Apni princess ko, beshq wo jid kre Lekin meri baat kbhi Nhi talegi....
Tabhi andr se ek bike bhr aati hai , boys bike ko ankhe fad fad k dekh rhe hote hein....
Yeh bike imagine krlo ( meko bikes k bare mein jyada nhi pta 😁)
.
.
.
So aap sbko of course pta hi hai k bike kiski hai (😁😁)Ji hnji Shehnaaz ki ..
Shehnaaz:- (shout) guyssss,, kya h meri baby ko nzr mt lgao tum log😠😠
Boys:-(with open mouth) yeh tumhari bike 😮😮
Sana:- yeah ,😎😎
Baaz:- No way princess , tum yeh bike Nhi chlaogi, main iski permission nhi dunga no way..
Naaz:- Bhai yr ( 😂😂yeh sun yr Sid ke or Kiran ke dil ko shanti mili) (ohh maine btaya Nhi na 😋😋Kiran ko shehbaaz pe crush hai)
Naaz:- Bhai yr aapki do do baat mani na maine, ab aap meri bhi mano 🥺🥺..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Kya lgta hai Baaz manega 🤔🤔🤔Okay bye , baki kl ❤️❤️
Your pyari
Khushi❤️
YOU ARE READING
Anjan Se Jaan Tak Ka Safar (SidNaaz)
FanfictionHlo guys, I am a new writer, maine ajj tk sirf stories pdhi hein pehli baar likhne ka try kr ri hoon. agr achi lgge to shi hei , agr nhi lggi to bacchi ki jaan loge kya 😁😁. To story line yeh hai k . . . . . . . andr ja kr prhna 😁😉. hyee buss sto...