Part 4

622 69 18
                                    

Hola guys 😁

To shehnaaz class mein entry keto hai or.
.
.
.
.
..
.

..

.
.
.
.
.
.
.
.
Ok sorry niche pka hai
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

.😂😂😂😂
.
.
.
.
.
.
.
.

.
.
.
Happy new year guys 😁
.
.
.
.
Shehnaaz class mein entry leti hai or S7 ko prhta hua dekhti hai or shock ho jati hai.
Bhai ho bhi kio na akhirkar S7 woh bhi study or apneaap no chance baby

Lekin aisa ho rha thha.

Shehnaaz chup chap ja kr apni seat pe beth jati hai. Or bolne lgti hai.

Sana:-guys, agr tum....

Iss se pehle k wo apni baat complete krti kiran bolti hai.
.
.
Kiran:- ohh just shutup , tum apna kam kro. Hum apne aap pdh lenge. Tumhe paise mil jayenge lekin chup bethi rho.

Shehnaaz got very angry.but she control herself.

Sana:-okay , jaisi tum logo ki marzi.

Yeh bol kr shehnaaz apni study krne mein busy ho jati hai.

After 2 hours...

S6 apne ghr k liye nikl jate hein.class mein sirf Sid or Naaz thhe.

Sid sana ko jhtke se apni trf khinchta hai, or jor se uski arms pkd kr bolta hai

Sid:- Tum ye jo kr rhi ho na mt kro. Mujhse or mere doston se dur rho. I don't trust you with my friends.. paise k liye kr rhi ho na ye sab mil jayenge tumhe tumhare paise. Lekin hum logo se dur rehne.

Yeh bol kr wo shehnaaz ko shod deta hai or class se chla jata hai.

Idhr shehnaaz is standing like a statute. Only "I don't trust you"words are ringing in her ears.tears make their way from her eyes.

Sana Pov
What the hell sana tu weak nahi hai.kio ro rahi hai tu. You are strong girl. Tu weak Nhi hai, nahi hai tu weak.
POV ends

Sana wha se nikl jati hai.
.
.
.
.
.

Night time
On a lonely road
A girl looking for a cab or taxi.A cab stops in front of her. Wo apne sman k sath cab mein baith jati hai.

Girl:- Hye Ram, Thank God aap aa gye. Mujhe to lgga thha k meko koi lift ya cab milegi hi nhi.

Cab driver:- Mam aapko kidhr jana hai

Girl :- Hye Ram tum ldki ho, wow . Wese hello mera naam Partyasha hai. Main ... College mein new student hoon. Meko app college k hostel tk shod do.

Cab driver:- okay mam.

Partyasha:- arey aap hume mam mat bolo. Asha bol skte ho. Aapka naam kya hai wese .

Cab driver:- Mam am on a duty. Or aapka hostel aa gya.

Asha:- ohh thank you.

Cab driver apni fees lai kr udhr se chla jata hai or Partyasha apne hostel ki trf.

.
.
.
Next morning
In college canteen
All are busy in chit-chating,
Tabhi sana canteen mein enter hoti hai,
Canteen mein se koi bolta hai

Random Boy:- look guys beautiful Munda is here 😂😂😂

Yeh sun kr canteen mein sab log hsne lgte hain. Lekin their was a one person jo k yeh sun kr gussa hua(any guess) (pta hai meko bde chnt ho tum log 😂😂)
Hn bhi hn wo apne shukla ji hi thhe

Sid POV
Mere sath to hr bat pe argue krti rhegi. Lekin in nmuno ko kuch Nhi bolti yeh .wait a sec. Mujhe bura kio lg rha hai 🤦
POV ends

Shehnaaz koi reaction Nhi deti. Sidharth waha se chla jata hai.
.
.
.
Shehnaaz ko principal sir cabin mein bulate hein
In principal's Cabin
Prin. :- Shehnaaz yeh new student hein. Aap inko college dikha do. Or syllables cover krne mein inki help krdo.
Any guess kon hai wo
Yes you are right she is Partyasha

Partyasha:- ohh my god , tum bhi yha prhti ho. Thank God mujhe friend mil gya. We tumne kl mujhe apna naam Nhi thha btaya . Chli koi ni ab pta Chl gya hai.

Shehnaaz:-( with expressionless face) I don't make friends. Chlo tumhe college dikha du.

Partyasha:- chlo koi baat Nhi, tum nhi manti koi ni lekin main to tumhe dost manti hoon na 😘😘

Shehnaaz or Partyasha class mein chle jate hein.
.
.
.pratyashabhuyan dekh teko maine jgh dedi 😂😂
.
.
Okay , yeh rha aajj ka last chapter.
Bye guys.
Vote krdo plz.

Your pyari
Khushi❤️

Anjan Se Jaan Tak Ka Safar (SidNaaz)Where stories live. Discover now