Part 20

397 48 18
                                    

Hlo 😁😁🌝.. I am so sorry yr.main itne din gayab ho gyi ..
I am so sorry 🥺🥺...
##################################

To pehle humne dekha k Sidharth sabko Apne ghr pr khane k liye bulata hai..
Ab agge....

SHUKLA MANSION
Sab log dinner k liye shukla mansion aa jate hein. Ek dusre sath msti krte hein or bate krte hein..
..
..
..
After dinner...

SF:- sana , baaz or Asha tum teno aaj idhr hi ruk jao. Kl yhi se college chle jana.
Baaz mna krne wala hota hai Lekin shehnaaz uska hath pkd leti hai or bolti hai k...

Sana:- ji uncle hum aaj yhi ruk jayenge...

Yeh baat sunn kr sid bhut khush ho jata hai (hoga bhi kio nhi bhai 😌😂)

Sab log thori der or baate krte hein tabhi shehbaaz ko call aa jati hai...
Or wo call attend krke vapis aata hai or shehnaaz ki trf jata hai...

Baaz:- princess mujhe kuch kaam hai main thori der mein aa jaunge Lekin plz tum tab tk sona mt plz..

Uski baat sunn kr Sab log confuse ho jate hein lekin koi kuch Nhi bolta...

Sana:- okay

Baaz uske forehead pe kiss krke chla jata hai...
.
.
.

.
.
Sab log baate kr rhe hote heinn tabhi Asha bolti hai...

Asha:- aree shehnaaz to so gyi..

Yeh sunnn kr Sab log shehnaaz ki trf dekhte hein, or sabke face pe smile aa jati hai ...

Sid shehnaaz ko utha kr uske room mein (sid k 😌) le jata hai or bed pe sula deta hai. Yeh dekh kr Sab log shock ho jate hein. Kioki sid kisi ko apne room mein jana allow nhi krta..
.
.
.
Wo niche aa jata hai. Tabhi  Asha ko shehbaaz ka call aata hai.. or wo pick krti hai..
Baaz:- hello, Asha shehnaaz kaisi hai . Thik hai na wo

Asha:-hn bhai, shehnaaz thik hai or wo so rhi hai..

Yeh baat sunn kr shehbaaz panic ho jata hai or bolta hai..

Baaz:- WHAT SO RHI HAI,, MAINE MNA KIYA THHA NA . UTHO USE ABHI MAIN GHR AA RHA HOON.
Yeh bol kr wo phn rkh deta hai or shehbaaz ki baat sunn kr Sab log bhut shock ho jate hein..
Tabhi kiran bolti hai...
Kiran:- guys chlo shehnaaz ko utha dete hein. Jroor koi serious baat hogi tbhi shehbaaz ne aise react kiya hai.

Sab log agree krte hein or shehnaaz k room ki trf chle jate hein...

Sid room ka door open krte hai or jo scene wo dekhta hai wo dekh kr uske pairon k niche se jmeen nikl jati hai......
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

.
.
..
.
..
Aisa kya dekha Sidharth ne 😮😮

************
Sholly guys , main bhut time baad aayi na 🥺🥺. Lekin mere pass bilkul bhi tym nhi hota yr . Mera college open ho gya or college k bad meri short hand ki class hoti hai or uske baad main 7 bje ghr aati hoon or change krke khana kha kr aram krti hoon or fr college or cls ka kam krti hoon.

Tum log hi sochi mere jaisi nanhi si jaan ko kitna kaam krna pdhta hai ...

........

Short update hai . Next wali big dedungi 😌🌝...

By
Your pyari
KHUSHI 🌸

Anjan Se Jaan Tak Ka Safar (SidNaaz)Where stories live. Discover now