Hlo, meko sachii sachi ksm kha k btana , story achi lag rahi hai ya nahi. Agr boring lgg rhi hai to bta dena plz 😙😙
_______________________________________Shehnaaz Asha ko cab mein Le jati hai or bolti hai..
Shehnaaz:- Dekho Asha maine tumhe pehle hi nola thha k mere sath rhogi to tumhe sirf dukh hi milega.
Asha:- Shehnaaz tum aisa mt bolo. Tum hume apna dost nhi bnana chati to koi baat nhi lekin hum to tumhe apna dost mante hein na. Tum bhut achi ho. Aaj se humari life ki hero tum ho. Jaise tume in gundo se hume bchaya hai pura filmy hero ki trh..
Shehnaaz:- Chlo okay, lekin ab to bhut time ho gya hai. Tum hostel nahi ja skti. If you don't mind tum mere sath mere ghr chlo??
Asha:- Arey isme mind krne ki kya baat hai. Hum to bhut khushi hein aapke sath jaa kr chlo jldi chlte hein.
Shehnaaz asha ki trf dekhi hai , lekin bina kuch bole Cab start krti hai.
.
.
.
.
Somewhere in mumbaiShehnaaz apne ghr k bhr cab rokti hai or Asha ko bolti hai.
Sana:- chlo asha ghr aa gta..
Koi answer na milne pe wo asha ko dekti hai k shock ho kr ghr ki trf dekh rhi hoti hai.
Shehnaaz usko hilati hai or Asha sense mein aati hai or bolti hai.
Asha:- Shehnaaz hum yha kya kr rhe hein. Chlo yha se kisi ne dekh liya to bhut dant pdegi.
Lekin shehnaaz kuch nahi bolti or andr jane lgti hai. Asha bhi uske piche piche chlti hai or aspas shock ho kr dekhti hai.
.
.
Ghr k andr aa kr...Asha apne khyalon se bhr aati hai or uski nzr shehnaaz k hath pe prti hai jo k bleed kr rha tha. Asha uska hath apne hath me Le kr...
Asha:- ohh god Shehnaaz tumhe to kitni chot lggi hai. Idhr betho or First-aid kit kidhr hai ??
Shehnaaz usko btati hai. Or wo shehnaaz ki dressing krti hai.
Asha:- shehnaaz jb S7 tumhare ghr ko dekhnege to unke to hosh hi ud jayenge 😂.
.
.
Sana's Pov
Yeh ghr ko dekh kr itni shock hai. Jb mujhe dekhegi tab kya hoga. Tab to ye behosh hi ho jayegi.
Pov endsSans:- ahh Asha tum kpde change krlo, main tumhe apne kpde de deti hoon
.
.
Shehnaaz usko change krne k liye night suit de deti hai. Asha change krke hall mein aa jati hai.
Asha:- lgta hai shehnaaz change kr rhi hai. Tab tk main kuch bna deti hoon.Or wo kitchen mein chli jaati hai. (Shehnaaz ne bta diya hoga ya khud dhund liya hoga )
..
..
shehnaaz apne room se bahr aati hai or ussi time Asha kitchen se bhr aati hai.
Or Shehnaaz ko dekh kr shock ho jati hai. Wo dhire dhire shehnaaz ki trf jati hai or uske hairs ko touch krti hai. Or achank behosh ho jati hai.
Shehnaaz ghbra jati hai. Or usko sofe pe bitha deti hai.
.
.
To guys aisa kya dekha usne 😌😌
..
.Ji Hn humari pari 😌😌
.
.
.
Asha hosh mein aati hai or Shehnaaz ko bolti hai..Asha:- Shehnaaz main pehle sochti thhi k tumhara dil bhut khubsurat hai. Lekin aaj pta chla k tum surt se bhi utni hi khubsurat ho. Ek dum pari jaisi. Or hum khushnaseeb hain k yeh angel humari dost hai.
Yeh sunnn kr Shehnaaz smile krti hai or apna hath handshake k liye aage krke bolti hai
Sana:- Asha main kbhi dost Nhi thhi bnana chahti, mujhe dosti pe bilkul bhrosa Nhi hai. Lekin ajj mujhe tumhe apna dost bnane ka moka mila hai. Banogi meri dost?
Asha:- (fully smile krte hue) Hn hm hum banege tumhare dost. Or kbhi tumhara bhrosa tutne nahi denge.
Sana:- Lekin Asha kuch aisi chije hein mere bare mein jo main kisi ko Nhi bta skti. Shyd tumhe bta doon Lekin uske liye mujhe tym chahiye.
Asha:- hum tumhari dosti pa kr hi bhut khush hein shehnaaz.
Shehnaaz:- chlo abhi , aram kro tum. Kl Sunday hai. Main tumhe ek special jgh Le kr jaungi .
.
.
Yeh bol kr wo apne room mein chli jati hai.
...........................
Chlo bss baki kl dungi.
Tab tak socho aisa kya secret hoga 😎😎.
Konsi jgh le kr jayegi shehnaaz Asha ko?Your pyari
Khushi ❤️
YOU ARE READING
Anjan Se Jaan Tak Ka Safar (SidNaaz)
FanfictionHlo guys, I am a new writer, maine ajj tk sirf stories pdhi hein pehli baar likhne ka try kr ri hoon. agr achi lgge to shi hei , agr nhi lggi to bacchi ki jaan loge kya 😁😁. To story line yeh hai k . . . . . . . andr ja kr prhna 😁😉. hyee buss sto...