Manav : Just stop it Unnati. I am done with you now. Just leave me.
Unnati : I am also done Manav.
Manav : Unnati I am tired now. Me thak Gaya hu humare iss roz roz ke jaghdo se. Har waqt tumhe bas yahi lagta hai ki me tumhe nahi samj raha hu. But the truth is you don't understand me Unnati.
Unnati : Ohh really!!I can't understand you? Seriously?
Manav : Yes you don't. Agar samjti to abhi humra iss cheez pe jaghda nahi ho raha hota. Tumhe bas apni hi padi hai. Kabhi muje bhi samjo tum.
Unnati : Shut up Manav.
Agar tumhe me na samjti hoti na to itne time se saath nahi hoti tumhare. Me samjti hu tumhe but tumhari problem kya hai pata hai ki tumhe lagta hai tum hi sab kuchh kar rahe ho sacrifice. Iss liye tumhe lagta hai ki me tumhe nahi samjti lekin kabhi mene kya Kiya hai tumhare liye yeh dekha hai tumne??Manav : Kya dekhu me han? kuchh bhi nahi kiya hai tumne mere liye.
Unnati : Manav tumhare liye mene....
(She stopped because she didn't want to tell him)
Manav : Kya?
Unnati : Kuchh nahi. Me bas yeh kehna chahti thi ki tumhare liye bhi mene bohat kuchh Kiya hai lekin tumhe to kuchh dikhega nahi kyuki tumhare aankho pe to Patti lagi hue hai.
Manav : Kuchh Kiya ho to dikhe na and now it's enough. I am so much tired now. Now let's break up. I Don't think that we can live like before.
Unnati : What!!itni aasani se tumne keh bhi diya ki let's break up!!wow.
Manav : Han to aur koi rasta bhi nahi hai humare pass. Roz roz bas jaghdte rehte hai hum. Nahi tum muje time de paati hu aur nahi me tumhe de paata hu. To iss se achha hai hum dono alag hoke apne hisab se jiye.
Unnati : Ohh...ok fine. As your wish. Now finally break up and I also don't wanna live with you. Kal subha hote hi me yaha se chali jaaungi. Fir Jo karna hai wo karna. I don't care.
Manav : Mene kabhi nahi socha tha ki humare iss 5 saal ke relationship ka aesa end aayega.
Unnati : Mene bhi nahi socha tha ki tum mere saath aesa karoge.
Manav : Aesa matlab kesa han?what do you mean han?me kharab insan hu?
Unnati : Tumhe jo sochna hai socho. I don't care.
(And Unnati jaane lagti hai)
Manav : Hey batake jaao tum, Unnati......., Unnati.......
(Thaaakkkk....)
(She slam the door and leaves)
Manav jorse apna haath Table pe maarta hai and wahape rakha hua glass fekta hai.and...
Manav : I hate you Unnati I hate you.
Wo niche Beth ke rone lagta hai
Manav : Tumne muje kabhi nahi samja. Me kitna jyada pyaar karta tha tumse. Lekin tumne kabhi mera pyaar dekha hi nahi.
(In other room)
Unnati was also crying
Unnati : I hate you Manav.
Tum bas humesha apne baare me hi soch te ho. Kabhi bhi meri feeling ki kadr nahi ki tumne. Me kya chati hu yeh bhi kabhi tumne nahi socha. Bas kitni aasani se bol diya let's break up.mene tumhare liye kya kuchh nahi kiya Manav. Yaha tak ki......Wo ek aesa Raaz tha jisske baare me sirf Unnati aur usski Best Friend hi jaanti thi. Jisske baare me aaj tak ussne kabhi bhi kisi ko bhi kuchh nahi bataya tha yaha tak ki usske parents ko bhi nahi. Kyuki usse dar tha ki koi yeh baat Manav ko na bata de.
Dono alag alag kamre me bethke bas yahi soch rahe the ki dono ne ek dusre keliye kuchh nahi kiya.
Manav apne office ke kaam me itna busy rehta tha ki usske pass kis keliye bhi time nahi tha.
And Unnati bhi apne dancing school me busy rehti thi. Usske pass bhi time nahi tha.
Dono ke iss career problem ki wajah se dono ek dusre ko time nahi de paate the jiski wajah se dono me bohat jaghde hote the.
(unnati Manav ke room me jaati hai)
Unnati : Mene table pe khana laga diya hai aake kha lena. Meri tarf se yeh tumhare liye last dinner hai. Khana ho to kha lena warna I don't care.
And wo waha se chali jaati hai...
Manav dinner karne jaata hai..
Manav : (smirking)ek time tha jab wo mera wait karti thi and mere aane ke baad muje apne haatho se khilati thi. Aur ab dekho......(usski aankhe halkisi gili ho jaati hai)
Udhar Unnati bhi apne kamre me bethi bethi yeh same sochti hai ki kitne pyaar se wo Manav ko khana khilati thi.
Dono flashback me chale jaate hai....
______________________________________
YOU ARE READING
Never wanna lose you
FanfictionThis is the story of two people who loves eachother so much but because of their career and other things, they can't adjust time for eachother and that's why they are always fighting with eachother. so they decided that they should separate now and...