7

123 13 2
                                    

Dance room me kuchh log apne dance ki practice kar rahe the.

Tabhi koi Unnati ko bulata hai.

Heyyy Unnati!!

Unnati : Are Rohit Hi.

Rohit is one of the best Dancer in college. He also got the best dancer Award in college.

Sanket : Rohit terko sirf Unnati hi dikhi hum peeche peeche aa rahe the wo nahi dikha.

Rohit : Are yaar Unnati pehle aayi to merko sirf wo hi dikhi.

Sanket(Rohit ke kaan me) : Han terko to wahi hi dikhegi.

Rohit Sanket ko chup rehne ka ishara karta hai.

Sanket aur Rohit school time ke friend the. Rohit ko Unnati kafi pasand thi aur yeh baat ussne Sirf Sanket ko batai thi.

Unnati : Ok to iss baari hum konsa dance karne wale hai.

Rohit : Are tumhe nahi pata kya?

Unnati : Nahi!! Mera to naam bhi Sanku ne likhvaya tha. Merko kuchh nahi pata.

Rohit : Are couple Dance hai pagal.

Unnati : Oh wow! I love couple dance. Wese kon kiske saath dance karega yeh kese pata chalega?

Rohit : Yeh to khud hi choose karna hai ki tum kise Apna dance partener banaogi. And you know what iss baari yeh ek competition type hai. Jo bhi best dance karega wo winner hoyega.

Unnati: Ohh really?

Rohit : Yes.

Unnati : To Sanku tu mera partener banega na?

Sab Sanket ki taraf dekh rahe hote hai. Rohit uss waqt Sanket ko kuchh ishara karta hai.

Sanket: U-Unnati wo-wo kya haina k-ki mene aa... mene na wo R-Riya ko... Partener keliye Han boldi hai.

Unnati : What!! Tu pagal hai kya. Tune uss chudel ko han boldiya.

Aashna : Are Unnati usse chudel mat bol. Usse chud l bolna chudel ki insult karne ke barabar hai.

Sanket : Oyy Chudel ki bachchi tu chup kar.

Aashna : Whatever!!

Sanket : To me kya karta yaar wo merse aake puchhi to me mana bhi usse kese karta?

Unnati : Kya yaar tome ab kisko apna partener bnaungi yaar?

Rohit : Are Unnati me hu na. Mera bhi abhi tak koi Partener nahi bana hai to tu banja meri partener.

Unnati : Par..

Sanket : Are par bar kuchh nahi yaar ban jaana tu Rohit ki Partener.

Unnati : Achha thik hai.

Sanket Winks at Rohit.

Rohit : Let's go Unnati.

And tabhi Rohit ki nazar Manav pe jaati hai.

Rohit : Who is he?

Unnati : Are yeh Manav hai. Humara friend. Wo new hai abhi yaha.

Rohit : ohh ok. Hi Manav.

Manav : Hi.

Manav ko Rohit bilkul bhi pasand nahi aaya. Usse Wo Unnati se kafi chipku laga.

Sab dance ki practice start kar dete hai.

Rohit Unnati ko dance ke steps sikha Raha tha. Manav ko yeh sab bilkul pasand nahi aaya. Wo waha se nikal jaane ka koi bahana dhund raha tha. Tabhi usski Nazar Unnati pe jaati hai. She looks like feeling uncomfortable with Rohit. Manav puri dance practice me bas usse hi dekh raha tha. But uss time pe Manav kuchh kar bhi nahi sakta tha.

After the dance practice...

Rohit : Unnati sun na.

Unnati : Han bol.

Rohit : Tu aaj free hai?

Unnati : umm..kyu?

Rohit: Agar hai to chal hum log aaj kahi bahar coffee peene chalte hai.

Unnati : Actually merko coffee itni pasand nahi hai.

Rohit: Are to koi na hum kuchh aur kha lenge. Ab merko mana mat karna tu.

Manav ko Unnati ke aankho me saaf saaf dikh raha tha ki usse usske saath nahi jaana.

Unnati : Achha thik hai. But yaar tum log bhi chalo sab.

Arsh : Yaar me aajata but abhi merko thoda sir dard hai to merko Ghar jaana hai aur kahi nahi.

Aashna: Han aur mere buaa aaye hai sepcially merse Milne so merko to abhi hi ghar jaana padega.

Sanket : Muje bhi apne ek school friend ke saath bahar jaana hai.

Sanket jaan much ke na jaane ke bahane bana raha tha.

Unnati Manav se puchh uss se pehle hi Rohit Usse bolta hai.

Rohit : Are Unnati koi bhi nahi aa raha lagta hai dusra. Chal na hum dono chale.

Unnati usse mana bhi nahi kar sakti thi kyuki Rohit college ke Dance section ka head tha. Agar Rohit uss se naraz ho jaaye to Unnati ko kabhi bhi college ya intercollege dance compilation me participate karne ka moka nahi milega.

Unnati : Achha thik hai chal.

Tabhi Manav ko ek idea aata hai.

Manav : Are Unnati yaar tum kese jaa sakti ho. Bhool gai aaj hum logo ko prasentation bana na tha 2 din me wo submit karna hai.

Rohit : Are wo to kal bhi to ho sakta hai na.

Manav : Nahi na yahi to problem hai. Kal Merko after college kuchh kaam hai. And agar kal wo nahi hua to parso karna padega to aaj hi mere pass time hai.

Unnati samj gai thi ki Manav Achanak se aesa kyu bola jabki usski usske saath aesi baat hue hi nahi thi.

Unnati : Han me bhool hi gai thi wo cheez. And wese bhi parso mere mamu yaha aa rahe hai. Sorry Rohit me nahi chal sakti tumhare saath. Let's go Manav.

Rohit : Tum dono saath jaa rahe ho?

Manav: Han wo Unnati mere gharke paas hi rehti hai na to hum dono saath hi aate jaat hai.

Rohit Ko jab pata chala ki Manav Aur Unnati saath me college aate hai tab usske Gusse ka koi thikana nahi tha.

Unnati and Manav wahase chale jaate hai.

Rohit : Manav ke bachche me tuje dekh lunga. Ek baar tu haath me aaja fir dekh tu.

______________________________________

Will post next part soon soon. So stay tuned.

Never wanna lose youWhere stories live. Discover now