9

119 10 9
                                    

Manav uss insaan ko dekhke ek dum se Chok gaya kyuki wo usse 4 saal baad dekh raha tha.

Manav : Tum.... Yahaa?kese?

"Han me yaha bhai"

Manav usse jor se hug karta hai. Wo usse dekh ke thoda emotional ho jaata hai.

"Are Manav Bhai aap to rone lag gaye."

Manav : Tuje itne saalo baad dekhke me thoda emotional sa ho gyaa tha. Kya kar Raha tha tu hann? Ek baar bhi apne Manav Bhai ya kisi aur se milene nahi aaya tu hann?

"Are me thoda waha pe busy tha to nahi AA paya. But abaa gaya na me. Khush aap?"

Manav : Are tu soch nahi sakta me kitna khush hu terko dekh ke.

Wo wapis usse hug kar leta hai.

Tabhi Unnati bhi waha aajati hai.

Unnati : Are Tanzeel tu? Kab aaya han? Kesa hai re tu?

Wo ladka koi aur nahi balki iss pure friends group ki jaan Tanzeel khan tha.

Wo bhi jaake Tanzeel ko hug kar leti hai.

Unnati : Tanzeel I missed you so so so much yaar.

Teeno bihat emotional ho jaate hai.

Manav : Are yaha pe hi khada rahega ki andar bhi chalega ab.

Tanzeel : Are me to ready hi hi chalne keliye but aap log merko aane do tab na.

Achanak se mahol thoda badal jaata hai. Sab hasne lagte hai.

Unnati : Aaja Tanzeel andar chal ab.

Tanzeel aajata hai andar.

Manav : Achha yeh nata itne saalo baad aaj tuje humari yaad kese aayi.

Unnati: Han ek baar tak milne nahi aaya tu.

Tanzeel : Wo actually Ashi pregnant hai. To America me me akela usska khyal kese rakhu. To hum yaha aagaye kuchh time ke liye.

Unnati : What!!wow yeh to badi khushi ki baat hai. Aur achha kiya jo yaha aagaye.

Tanzeel : Han merko jyada tension to nahi mummy Ashi ka khayal rakh leti hai. Waha pe to merko office me kaam bhi rehta tha to Ashi ka khyal nahi me itna zyada rakh sakta.

Manav : To waha pe tere office ka?

Tanzeel : Are me to thaa sirf 3-4 din ke liye hi aaya hu. Fir chala jaunga. Waha pe bhi merko dhyan rakhna padta hai na. But me soch raha hu ki ek baar waha ke saare kaam nipta ke kuchh time keliye office bandh karke yaha aajau. Ashi ke bhi saath me thoda time spend kar lunga. Iss halat me usse apne husband ko to zaroorat rehti hi hai.

"Me sachi batau Manav Bhai bhale hi humare parents ne humari arrenge marriage karwai ho lekin hum dono ke bich me jo pyaar hai na usse dekh ke sab yahi bolte hai ki inko love marriage hi hue hai. Wo mera itna khyal rakhti hai ki kya batau. Me jab bhi bimar padta hu na wo merse dur jaati hi nahi. Me bhi usski utni hi care karta hu. Me kabhi usske bina akela reh hi nahi sakta aur wo bhi mere bina nahi reh sakti. Pata nahi mera kaam kabkhatam ho aur me yaha kab aau? Aur ab to wo muje duniya ki sabse badi khushi dene jaa rahi hai, humara bachcha."

Yeh sab sunke Unnav ek dusre ko dekhta hai. Unnati yeh sunke dukhi ho jaati hai aur apne past me chali jaati hai.

Manav ussko dekh ke samj jaata hai ki usse kafi bura laga hai. Wo topic change karne ki try karta hai.

Manav : Achha TK yeh to bata waha sab kesa chal Raha hai tera.

Tanzeel : Wo Manav Bhai........

Tanzeel bolne jaata hi hai ki tabhi unnati kehti hai...

Never wanna lose youWhere stories live. Discover now